पेसन के पास कैम्पसाइट्स की सूची, एजी

शिविर शहर के अंदर

यदि शहर की सुविधाओं के निकट होने की आपकी प्राथमिकता है, तो आपको पेसन कैम्पग्राउंड और आरवी रिज़ॉर्ट (paysoncampground.com) ने लॉन्च किया है, साथ ही आरवी साइटों के सभी कनेक्शन भी हैं। कैंपसाइट पूरे साल खुला रहता है, और गर्म शावर, कपड़े धोने, क्लबहाउस, खेल का मैदान और मुफ्त वाई-फाई जैसी सेवाएं प्रदान करता है। आप गर्म पूल में सूरज का आनंद ले सकते हैं, घोड़े की नाल फेंक सकते हैं और टोकरी में फेंक सकते हैं। पालतू जानवरों का स्वागत है, लेकिन वे एक पट्टा पर होना चाहिए। यात्रियों को पेसन शहर के भीतर कई रिसॉर्ट्स भी मिल सकते हैं।

कैम्पिंग परिवार

राष्ट्रीय वन मई से अक्टूबर तक मौसम के खुले प्रस्तुत करते हैं, आप ग्रिल के साथ स्टोव, टेंट पैड स्तर और पिकनिक टेबल शिविरों सहित बुनियादी सुविधाएं हैं। घाटी प्वाइंट के रूप में कुछ शिविर (fs.usda.gov), राष्ट्रीय वन में Payson अपाचे Sitgreaves की 35 किलोमीटर पूर्व में स्थित गर्म शॉवर, शौचालय और बिजली के कनेक्शन है। बच्चे Tonto क्रीक क्रिस्टोफर क्रीक कैम्प का ग्राउंड में (fs.usda.gov) Payson के शहर की सीमा के 15 किमी पूर्व में wading और मछली पकड़ने का आनंद होगा। कैम्पग्राउंड में नदी के दोनों किनारों के साथ साइटें हैं और 22 फीट से भी कम ट्रेलरों के लिए खुली हैं।


कैम्पिंग हॉर्स

Apache-Sitgreaves राष्ट्रीय वन (fs.usda.gov) में आठ कैंपग्राउंड हैं जो ट्रेलहेड के पास स्थित हैं जो आराम उन्मुख जॉकी और उनके कार्यों को प्रदान करते हैं। इनमें से कुछ क्षेत्रों में ट्रेलर रेल, बाड़ और पानी के बच्चे मौजूद हैं। पेसन के नजदीक, ह्यूस्टन मेसा घुड़सवार शिविर (fs.usda.gov) ह्यूस्टन मेसा लूप ट्रेल, 9 मील की पत्थर के जंगलों और जूनिपर्स के माध्यम से ट्रेलहेड पर स्थित है। आप और आपका घोड़ा उपलब्ध बाड़ों का उपयोग कर सकते हैं, और 30 परिवारों की साइटें टेबल और ग्रिल हैं। साइट पर बारिश और गर्म स्नान की पेशकश की जाती है। शिविर 40 मीटर से कम घोड़ों और सुविधाओं के परिवहन के लिए उपयुक्त है।

कैम्पिंग समूह


टोंटो नेशनल वन (fs.usda.gov) में चार कैम्पसाइट्स पेसन के पास सेवा समूह प्रदान करते हैं। क्रिस्टोफर क्रीक कैम्पग्राउंड के समूह क्षेत्र में 25 लोगों की क्षमता है और कारवां या तम्बू के लिए आदर्श 20 मीटर तक आदर्श है। एक कंबल Ramada बिजली के साथ 48 से 24 फीट दो समूह साइटों है कि 65 लोगों को एक को समायोजित कर सकते के साथ साथ, ह्यूस्टन क्षेत्र समूह सारणी में उपलब्ध है। उन्हें बाड़, शौचालय और बारिश के लिए भी प्रदान किया जाता है। Ponderosa कैम्प का ग्राउंड समूह एक रंगभूमि तथा शारीरिक अक्षमता वाले सुलभ शौचालय निश्चित रूप से दो समूह साइटों है कि 50 लोगों को समायोजित कर सकते हैं के लिए आरामदायक है। राष्ट्रीय मनोरंजन ट्रेल हाईलाइन में एक समूह सैर जो मोगोलन रिम के साथ चलाता के लिए, समूह तीव्र क्रीक, जो बड़े arbors, आग के छल्ले, grills और पिकनिक टेबल के साथ तीन साइटों है में रहते हैं।

भालू

पेसन के पास के जंगल भालू द्वारा घनी आबादी वाले हैं, और 2012 के कैम्पिंग सत्र में सोने के कैंपरों द्वारा तीन रात्रिभोज के हमले हुए। कम आर्द्रता के वर्षों के दौरान क्षेत्र में भालू अधिक आम होते हैं, जब प्राकृतिक जामुन और अन्य देशी खाद्य पदार्थ दुर्लभ होते हैं। में या Payson शिविर शिविर ट्रेलर या मनोरंजन वाहन कठोर जब खतरा भालू अधिक है, साइटों में सुरक्षा पर ब्रोशर और निर्देशित रेंजर कार्यक्रम प्रदान के पास रेंजर्स उच्च भालू गतिविधि है। कभी भालू न खाएं, और सुनिश्चित करें कि यह क्षेत्र कचरा, भोजन और सुगंधित क्रीम, कैंडी और च्यूइंग गम शामिल सभी वस्तुओं से मुक्त है। अधिकांश कैंपसाइट्स में उपलब्ध भालू-सबूत कंटेनरों का उपयोग करें, दुकान के बाहर भोजन प्रतिरोधी कंटेनरों में भोजन, सुगंधित वस्तुओं और दूषित कपड़ों को पकाएं और स्टोर करें। बिस्तर पर जाने से पहले कपड़े पहने या खाए गए कपड़े बदलें, और दुकान में भोजन या स्नैक्स न लाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैकेन्ज़ी नदी के पास कैम्पिंगमैकेन्ज़ी नदी के पास कैम्पिंग
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
शैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंगशैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंग
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
ग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्कग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्क
एरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंगएरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंग
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
जॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविरजॉर्जिया के उत्तर में आरवी शिविर
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
ओरेगन में आरवी शिविर पार्कओरेगन में आरवी शिविर पार्क
» » पेसन के पास कैम्पसाइट्स की सूची, एजी
© 2022 TonMobis.com