क्रेस्टव्यू, फ्लोरिडा में शिविर

क्रेस्टव्यू के बारे में

20,000 से अधिक आबादी के साथ, क्रेस्टव्यू ओकालोसा काउंटी में सबसे तेजी से बढ़ते और सबसे बड़े शहर में से एक है। फोर्ट के 30 मील उत्तर में पेन्सकोला के 50 किलोमीटर पूर्वोत्तर में स्थित है। वाल्टन बीच और तल्लाहसी के 120 मील की दूरी पर, क्रेस्टव्यू कई लोकप्रिय स्थलों के नजदीक है। इसे नॉर्थवेस्ट फ्लोरिडा हब शहर कहा जाता है "चूंकि यह यूएस 90, राज्य राजमार्ग 85 और इंटरस्टेट 10 के चौराहे पर स्थित है।

क्रेस्टव्यू के शहर की सीमाओं के भीतर कई रोचक विकल्प हैं। अक्टूबर में पतन महोत्सव केंद्र, मार्च या अप्रैल में ईस्टर पार्क या एक्स्ट्रावाग्ज़ा क्रूज़-इन और कार शो की खोज करें। यदि आप सड़क पर पसंद करते हैं, तो रॉकी बायौ स्टेट पार्क फ्रेड गैनन और जूनियर क्रीक पैदल दूरी के भीतर हैं। ब्लैकवॉटर रिवर स्टेट पार्क, जो क्रेस्टव्यू, फ्लोरिडा से लगभग 10 मिनट दूर है, बड़ा है। वहां, आप लंबी पैदल यात्रा, तैराकी, कैनोइंग, पक्षी देख सकते हैं या आसपास के जंगल में सफेद पूंछ हिरण को भी देख सकते हैं।


क्रेस्टव्यू में शिविर

4050 दक्षिण फेरडन बुल्वार्ड में स्थित हॉलिडे लेक्स ट्रैवल कैंप, एकमात्र आरवी कैम्पग्राउंड है जो शारीरिक रूप से क्रेस्टव्यू में स्थित है। क्वालिटी इन होटल के पीछे स्थित शिविर में 30 से 40 कैंपर्स हो सकते हैं। कोई आरक्षण की आवश्यकता नहीं है, जो पहले आते हैं, पहले सेवा की जाती है। कैंपर्स को बिजली, पानी, शौचालय, कूड़ेदान और कपड़े धोने की सुविधा का उपयोग दिया जाता है।

कीमतें अमेरिकी डॉलर (यूएसडी) में हैं। हॉलिडे लेक्स प्रति दिन $ 25, $ 125 प्रति सप्ताह और $ 350 प्रति माह चार्ज करता है। कैंपसाइट से संपर्क करने के लिए, कॉल करें (850) 682-6111।

क्रेस्टव्यू के पास कैम्पिंग


क्रेस्टव्यू से कुछ मील दूर शिविर के लिए कई अन्य स्थान हैं। एक लोकप्रिय गंतव्य ईगल लैंडिंग आरवी पार्क है, जो 104 मील दूर 4504 लॉग लेक रोड, होल्ट, फ्लोरिडा में स्थित है। ईगल लैंडिंग 60 कैंपरों की क्षमता वाला एक पूर्ण सेवा पार्क है। पानी, शौचालय, शावर, पुस्तकालय, फैक्स और फोटोकॉपी के साथ सेवाएं और बारिश प्रदान करता है। यह मुफ्त वाई-फाई, एक मनोरंजन कक्ष, रिसेप्शन एंटीना और कैंपर्स के लिए मेल प्राप्त करने के लिए एक जगह प्रदान करता है।

कीमतें $ 23 से $ 25 प्रति रात और $ 138 से $ 150 प्रति सप्ताह तक हैं। मासिक प्रवास के लिए, आप $ 325 से $ 350 का भुगतान करते हैं। यदि आप वाई-फाई चाहते हैं, तो प्रति दिन 3.50 डॉलर प्रति दिन का भुगतान करें। आरक्षण के लिए, कॉल करें (850) 537-9657।

यदि ब्लैकवॉटर रिवर स्टेट पार्क मुख्य गंतव्य है, तो वहां कैंपिंग पर विचार करें। शिविर की लागत $ 20 प्रति रात प्लस कर है। पानी और बिजली शामिल हैं। इसके अलावा, वरिष्ठ नागरिकों और विकलांग लोगों के लिए विशेष छूट हैं। अधिक जानकारी के लिए या आरक्षण करने के लिए, कॉल करें (800) 326-3521।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
नॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेलनॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेल
नेवादा काउंटी में कैम्पिंगनेवादा काउंटी में कैम्पिंग
टेक्सास नदी केबिनटेक्सास नदी केबिन
किसिमिमी, फ्लोरिडा में मोबाइल होम पार्ककिसिमिमी, फ्लोरिडा में मोबाइल होम पार्क
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
फ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारीफ्लोरिडा everglades के बारे में पर्यटक जानकारी
हंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविरहंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविर
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
ओरेगन में आरवी शिविर पार्कओरेगन में आरवी शिविर पार्क
» » क्रेस्टव्यू, फ्लोरिडा में शिविर
© 2022 TonMobis.com