एक लेजर कैसे जलता है जो एक फ्लैशलाइट जलता है


शिक्षा तैयारी लेजर लेजर

एक कार्य सतह पर समाचार पत्र की एक शीट रखो। अपने बाएं हाथ के साथ, हरे रंग के लेजर पॉइंटर को पीछे रखें। अपने दाहिने हाथ से क्लैंप पकड़ो।

असेंबली लेजर जो लेजर

हरे रंग के लेजर पॉइंटर के सामने क्लैंप जबड़े बंद करें। हरे रंग के लेजर पॉइंटर के पीछे के अंत को अलग करने के लिए क्लिप को चालू करें। मोड़ की एक जोड़ी के साथ सामने खींचो।

लेजर के किनारे के जबड़े को पकड़ो, अब हरे रंग के लेजर पॉइंटर के पीछे से निकलते हैं। प्लेयर्स के साथ लेजर असेंबली निकालें। सर्किट साइड अप के साथ समाचार पत्र पर लेजर असेंबली रखें।

सर्किट में स्क्रू में एक फ्लैट-ब्लेड ज्वेलर के स्क्रूड्राइवर डालें। लेजर डायोड की तीव्रता बढ़ाने के लिए स्क्रू को एक मोड़ की एक चौथाई बारी बारी से घुमाएं।

पांच मिनट के लिए सोल्डरिंग लोहे को गर्म करें। स्क्रू पर चिप के लिए सोल्डरिंग लोहे की नोक को स्पर्श करें। लेजर डायोड की तीव्रता को सीमित करने के लिए कंप्यूटर चिप की क्षमता को हराने के लिए 15 सेकंड बीतने के बाद सोल्डरिंग लोहे की नोक हटा दें।

लेजर असेंबली के निचले भाग में दो संपर्कों में से एक के लिए एक प्रवाहकीय वेल्डिंग रॉड। एक मिनट के लिए सोल्डर ठंडा होने दें। लेजर असेंबली के निचले हिस्से में दूसरे संपर्क के लिए अन्य कंडक्टर पिन वेल्ड करें। एक मिनट के लिए सोल्डर ठंडा होने दें।

लालटेन के सामने से परावर्तक को अनस्रीच करें। परावर्तक के अंदर परावर्तक के अंदर प्लास्टिक लेंस पुश करें। प्लास्टिक लेंस से छुटकारा पाएं। समाचार पत्र में परावर्तक रखें।

लालटेन के सामने के अंत से बनाए रखने वाली अंगूठी को हटा दें। समाचार पत्र पर सीलिंग अंगूठी रखें।




गरमागरम प्रकाश इकाई के किनारे पर जबड़े को लॉक करें, जिसे अब लालटेन के सामने से पेश किया गया है। लालटेन के सामने से प्रकाश बल्ब असेंबली निकालें।

गरमागरम बल्ब को उतारो, इसे छोड़ दें। समाचार पत्र पर गरमागरम प्रकाश बल्ब असेंबली रखें।

गरमागरम बल्ब के केंद्रीय छेद के साथ एक कंडक्टर पिन के अंत में सोल्डर। एक मिनट के लिए सोल्डर ठंडा होने दें।

छेद गरमागरम बल्ब के सर्कल को बदलकर संपर्क में अन्य प्रवाहकीय रॉड के अंत को सोल्डर। एक मिनट के लिए सोल्डर ठंडा होने दें।

फ्लैशलाइट के सामने वापस गरमागरम प्रकाश बल्ब डालें। लालटेन के सामने ओ-रिंग रखें।

परावर्तक को लालटेन के सामने वापस स्क्रू करें। जगह पर गरमागरम बल्ब असेंबली रखने के लिए परावर्तक के अंदर चारों ओर सिलिकॉन छड़ें लागू करें। एक घंटे के लिए सिलिकॉन पेस्ट सूखने दें।

जलने वाले लेजर को लक्षित करें अख़बार ने कुछ सेंटीमीटर दूर किए हैं।

"मशाल पर" दबाएं। समाचार पत्र जला शुरू होने पर लेजर बीम को जलाने के लिए "नया" बटन दबाएं। सिगरेट पेपर को रोकने के लिए एक नम कपड़े से कागज में जला हुआ छेद ढकें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लेजर बाल हटाने उपचारलेजर बाल हटाने उपचार
निम्न स्तर लेजर थेरेपी गैर-औषधीय उपचार सूजन और दर्द को कम करने के लिए प्रयोग किया जाता हैनिम्न स्तर लेजर थेरेपी गैर-औषधीय उपचार सूजन और दर्द को कम करने के लिए प्रयोग किया जाता है
सीडी कैसे काम करती है?सीडी कैसे काम करती है?
मुँहासा निशान के लिए लेजर उपचारमुँहासा निशान के लिए लेजर उपचार
आपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यआपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य
लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?लेजर निशान के साथ मुँहासा उपचार - कितना प्रभावी है?
लेजर बाल हटाने और क्या शामिल हैलेजर बाल हटाने और क्या शामिल है
लेजर रेंज खोजकर्ताओं में क्या हस्तक्षेप करता है?लेजर रेंज खोजकर्ताओं में क्या हस्तक्षेप करता है?
लेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना हैलेजर बालों को हटाने का जोखिम आपको क्या ध्यान में रखना है
मुँहासे के लिए उपचार जो काम करते हैं - मुँहासे के तीन प्रकार के लेजर उपचारमुँहासे के लिए उपचार जो काम करते हैं - मुँहासे के तीन प्रकार के लेजर उपचार
» » एक लेजर कैसे जलता है जो एक फ्लैशलाइट जलता है
© 2022 TonMobis.com