Hitachi stk392-110 को प्रतिस्थापित करने के निर्देशों पर निर्देश


शिक्षा

हिताची टीवी को अनप्लग करें और इसे कुछ दिनों तक बैठने दें। टीवी को कंडेनसर और डिस्चार्ज टाइमिंग ट्यूब देने के लिए अनुमति दें, जो मरम्मत के दौरान दर्दनाक झटके का सामना करने की संभावना को कम करने में मदद करता है।

टीवी के पीछे सेवा पैनल को सुरक्षित करने वाले शिकंजा को हटा दें। टीवी फ्रेम के आधार पर सर्किट का पर्दाफाश करने के लिए किसी भी धूल ढाल या सेवा पैनल के पीछे निकालें।

उस पर लगाए गए STK392-110 चिप्स के साथ कार्ड की तलाश करें। चिप्स मेज पर खड़े बड़े गर्मी सिंक से जुड़े होते हैं। टेप और मार्कर के साथ कार्ड से जुड़े सभी केबल चिह्नित करें। कार्ड से तारों और केबलों को डिस्कनेक्ट करें। स्क्रू और क्लिप को हटा दें जो बोर्ड को पकड़ते हैं और इसे टीवी चेसिस से हटा दें।

कार्ड चेहरे को बंद करें और एसटीके 3 9 -1-1 चिप्स के पिन पर सोल्डर पॉइंट का पता लगाएं बोर्ड को बेचा जाता है। एक ही समय में प्रत्येक पिन को गर्म करें, सोल्डरिंग लोहे के साथ जब सोल्डर तरल हो जाए। सोल्डर को टिप और कार्ड से बल्ब या desolder के साथ हटा दें। दोनों एसटीके चिप में स्टड के सभी वेल्डिंग को हटा दें।

कार्ड पर मुड़ें। चिप को गर्मी सिंक पर चिपकाने वाले शिकंजा को हटाएं और मुद्रित सर्किट बोर्ड में छेद से पिन हटा दें।




प्रतिस्थापन चिप्स के कंधों पर थर्मल पेस्ट की एक पतली, यहां तक ​​कि परत भी लागू करें। सर्किट बोर्ड में छेद के माध्यम से पिन को पूरी तरह से कार्ड पर आधारित STK392-110 चिप पर स्लाइड करें। एकीकृत सर्किट, गर्मी सिंक के माध्यम से शिकंजा स्लाइड करें। शिकंजा कस लें।

पैड का पर्दाफाश करने के लिए कार्ड चेहरे को नीचे चालू करें। उस बिंदु पर एक सोल्डरिंग लोहे की नोक रखें जहां पिन सर्किट में सोल्डर के माध्यम से गुज़रता है। प्लग के दूसरी तरफ सोल्डर सामग्री के एक टुकड़े पर दबाएं और जब तक सोल्डर पिन और पैड के साथ पिन और लिंक को तरल न करे तब तक हीटिंग जारी रखें। पहले सोल्डर को हटा दें और फिर सोल्डरिंग लोहे को हटा दें। सभी पिनों पर ऑपरेशन दोहराएं। वेल्डिंग के बाद काउंसिल शांत हो सकती है।

कार्ड को टीवी फ्रेम में रखें और बढ़ते शिकंजा और क्लिप इंस्टॉल करें। सर्किट में सभी केबल्स और केबल्स कनेक्ट करें। फ्रेम से गार्ड या गार्ड स्थापित करें। पैनल को टीवी के पीछे रखें और शिकंजा को स्थापित और कस लें।

टीवी अभिसरण को पुनर्स्थापित करने के लिए टीवी से कनेक्ट करें और निर्माता के निर्देशों का पालन करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फ्लैट स्क्रीन एलसीडी इन्वर्टर बोर्ड को कैसे बदलेंफ्लैट स्क्रीन एलसीडी इन्वर्टर बोर्ड को कैसे बदलें
एक डीएलपी टीवी में एक शीतलन प्रशंसक को कैसे बदलेंएक डीएलपी टीवी में एक शीतलन प्रशंसक को कैसे बदलें
DIY आउटडोर डिजिटल टीवी एंटीनाDIY आउटडोर डिजिटल टीवी एंटीना
एक मुफ्त टीवी anntenna कैसे बनाएँएक मुफ्त टीवी anntenna कैसे बनाएँ
एक लेजर कैसे जलता है जो एक फ्लैशलाइट जलता हैएक लेजर कैसे जलता है जो एक फ्लैशलाइट जलता है
मार्शल एम्पलीफायरों की एक आधुनिक गहराई कैसे पेश करेंमार्शल एम्पलीफायरों की एक आधुनिक गहराई कैसे पेश करें
42Hds69 हिटाची की मरम्मत कैसे करें42Hds69 हिटाची की मरम्मत कैसे करें
डिजिटल केबल कैसे बनाएंडिजिटल केबल कैसे बनाएं
फिलिप्स मैग्नावोक्स 25tr15 c101 कैसे हल करेंफिलिप्स मैग्नावोक्स 25tr15 c101 कैसे हल करें
एक लघु तरंग रेडियो कैसे जोड़ेंएक लघु तरंग रेडियो कैसे जोड़ें
» » Hitachi stk392-110 को प्रतिस्थापित करने के निर्देशों पर निर्देश
© 2022 TonMobis.com