शेरवुड आरएक्स -410 9 स्टीरियो रिसीवर निर्देश


शिक्षा

स्पीकर स्पीकर तारों को रिसीवर के पीछे स्पीकर इनपुट से कनेक्ट करें। परिरक्षण प्रत्येक केबल के सिरों से दूर पट्टी, और प्रयोग रंग कोड इसी आदानों (सकारात्मक और नकारात्मक) लाल और काले रंग प्रत्येक के अंत पर करने के लिए केबल मिलान करने के लिए ले जाता है। आप वक्ताओं की एक जोड़ी का उपयोग कर रहे हैं, तो उन्हें शीर्ष `ए` स्पीकर आउटपुट से कनेक्ट तथा आवश्यकता पड़ने पर नीचे "बी" प्रविष्टियों पर एक दूसरी जोड़ी कनेक्ट। वक्ताओं में से एक या दो जोड़े को चुनने के लिए स्पीकर बी "बटन" या रिमोट कंट्रोल दबाएँ।

आरसीए ऑडियो केबल्स का उपयोग कर अन्य सभी ऑडियो घटकों को रिसीवर से कनेक्ट करें। RX-4109 एक रिकार्ड प्लेयर, कैसेट प्लेयर और सीडी के लिए नामित किया प्रविष्टियां हैं, के साथ साथ एक और AUX चिह्नित "है कि एक डीवीडी प्लेयर वीसीआर या अन्य डिवाइस के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। कोड में एक केबल के लाल और काले रंग कनेक्टर्स मैच प्रत्येक शॉट के लिए उचित रंग, और ऑडियो घटकों आउटपुट। AUX इनपुट "टेप" और में और प्रयोग किया जाता बंदरगाहों से जुड़े घटकों के लिए रिसीवर से ऑडियो भेजने के लिए बाहर "" दोनों प्रदान करते हैं " इन कारकों के साथ-साथ पंजीकरण का उद्देश्य भी।

रिसीवर के पीछे एएम और एफएम एंटेना को अपने संबंधित कनेक्टर से कनेक्ट करें। एएम एंटीना केबल में दो अलग-अलग केबल होते हैं, जैसे स्पीकर केबल, दोनों सिरों को एएम इनपुट पोर्ट से कनेक्ट करते हैं, और एफएम एंटीना को आपके इनपुट में भी कनेक्ट करते हैं। रिसेप्शन को अधिकतम करने के लिए दो एंटेना को स्थिति में रखें।




रिसीवर को चालू करें और एक बैंड या एक और चुनने के लिए "एफएम / AM" दोनों इकाई या रिमोट कंट्रोल के सामने दबाएँ। "ट्यूनिंग मोड का चयन करने के लिए (ड्राइव या दूरदराज के) मोड" "और ट्यूनिंग /" बटन ऊपर पूर्व निर्धारित या एक विशेष स्टेशन स्वयं या प्रेस में धुन करने के लिए नीचे और जारी प्रेस टी / पी बटन दबाएं शोध स्टेशन प्रेस "स्मृति" और रिमोट कंट्रोल या "ट्यूनिंग /" बटन पर संख्यात्मक कीपैड का उपयोग धुन पूर्व निर्धारित या नीचे है कि स्टेशन के लिए एक चैनल डिफ़ॉल्ट स्मृति चयन करने के लिए, और फिर एक चैनल को दबाने "टी / पी के बाद "मोडसेट का चयन करने के लिए मोड" प्रीसेट मोड।

डिवाइस के अन्य बटनों में से एक (यानी "सीडी या टेप") और यूनिट के सामने या रिमोट कंट्रोल को इनपुट डिवाइस का चयन करने के लिए दबाएं। वॉल्यूम ऊपर या नीचे (या म्यूट) को कम करने, बास और ट्रेबल को समायोजित करने और टाइमर सेट करने जैसे सुनने के पहलुओं को समायोजित करने के लिए रिमोट कंट्रोल पर अन्य संबंधित बटन दबाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सैमसंग होम थियेटर सिस्टम एचटी-टीएक्सक्यू 2020 वायरलेस कैसे स्थापित करेंसैमसंग होम थियेटर सिस्टम एचटी-टीएक्सक्यू 2020 वायरलेस कैसे स्थापित करें
घर ऑडियो कैसे कॉन्फ़िगर करेंघर ऑडियो कैसे कॉन्फ़िगर करें
बोस 151 स्पीकर को बोस सिस्टम से कैसे कनेक्ट करेंबोस 151 स्पीकर को बोस सिस्टम से कैसे कनेक्ट करें
एक durabrand एसटीएस 96 चारों ओर ध्वनि कैसे कनेक्ट करेंएक durabrand एसटीएस 96 चारों ओर ध्वनि कैसे कनेक्ट करें
मल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करेंमल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करें
5.1 वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें5.1 वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें
ध्वनि प्रणाली में एक स्पीकर को कैसे कनेक्ट करेंध्वनि प्रणाली में एक स्पीकर को कैसे कनेक्ट करें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
ऑनकी ए -9555 के लिए सबवॉफर को कैसे कनेक्ट करेंऑनकी ए -9555 के लिए सबवॉफर को कैसे कनेक्ट करें
» » शेरवुड आरएक्स -410 9 स्टीरियो रिसीवर निर्देश
© 2022 TonMobis.com