पालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गया

पालतू कहानियां:
सीसी छवि: रॉड्रिगो सोल्डन 2

हम में से उन लोगों के लिए जो जानवरों से प्यार करते हैं, उनकी कहानियों को जानना एक विशेषाधिकार बन जाता है। और भी, उनके साथ समय बिताने में सक्षम होने और देखने के लिए कि वे समय के साथ कैसे बदलते हैं, हमें उनसे प्यार करते हैं, उनका सम्मान करते हैं और उन्हें प्यार करते हैं। और यही कारण है कि, आज, बहुत गर्व के साथ, मैं आपको एक छोटा कुत्ता "दालचीनी" की कहानी बताऊंगा labradora बहुत खास उन्होंने पीडीआई में अपने जीवन का एक बड़ा हिस्सा काम किया और जब मैं उससे मुलाकात की, वह सेवानिवृत्त हो गई थी। वर्तमान में, वह हमें स्वर्ग से बचाती है।

मुझे याद है कि जिस दिन मैंने उसे पहली बार देखा था। हम अपने पोलोलो की दादी से मिलने गए, जो एक सुंदर और विशाल साजिश में रहते थे . अचानक, इतनी सारी बिल्लियों, बतख और मुर्गी के बीच, वह दिखाई दी। Imposing, लेकिन जल्दी के बिना चलना, क्योंकि समय बीतने से पहले ही उसे प्रभावित कर रहा था। "दालचीनी!" जैसे ही वह प्रकट हुआ, उन्होंने चिल्लाया . बस वहां, उसने कदम उठाने और हमारे प्रति इच्छा के साथ दौड़ने का फैसला किया। वह बहुत प्यारा, लंबा और उत्तम था। और बाकी के लिए, उन्होंने काम के बिना अपने सुंदर दिनों का आनंद लिया।

तुरंत , जब वह जवान थी तब दादी ने उसकी तस्वीरें लीं . मेरे आश्चर्य के लिए, मैं समर्पित कुत्तों की कुत्ते की वर्दी में पहना था पीडीआई में काम करते हैं. उसने सामान और कपड़े में छिद्रित दवाओं का पता लगाया . वह एक उत्कृष्ट कार्यकर्ता थी, लेकिन उसके व्यस्त दिन खत्म हो गए थे। 4 साल पहले उनकी सेवानिवृत्ति के बाद साजिश अपने नए घर में बदल दी गई थी।

कैनेला ने इसे पीडीआई में उनके साथ काम करने वाले परिवार के परिचित होने के लिए धन्यवाद दिया, उन्हें बताया कि इस कुत्ते ने संस्थान में अपने कार्यों को पूरा कर लिया है। उन्होंने 13 साल की सेवा की थी और उन्होंने माना कि यह उनकी सेवानिवृत्ति के लिए समय था। और चूंकि परिवार साल पहले कुत्ते को रखना चाहता था, इसलिए उन्होंने फैसला किया कि कैनेला उनके दिनों के लिए सबसे अच्छी कंपनी होगी। तब यह हुआ कि चिली के अन्वेषक पुलिस के पशु ब्रिगेड में अपनी नाक के साथ सेवा करने के कई सालों बाद परिचित ने कैनेला को अपने नए घर ले जाया। यह देखना बहुत अच्छा था कि कितने पिल्ला को अभी भी अपनाया जाने का मौका मिला था, बहुत से लोगों को इस तरह की किस्मत नहीं है।




चूंकि कैनेला अपने नए घर पहुंचे, इसलिए उन्होंने केवल अपनी खुशी के साथ जगह भरने के लिए खुद को समर्पित किया . उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद को बिल्लियों की मां के रूप में सोचा, क्योंकि उन्होंने उन्हें अपने विवेक से महान बुद्धि के साथ ले जाया था . उसने कभी भी बेकार तरीके से व्यवहार नहीं किया, क्योंकि वह बहुत विनम्र थी। और यह है कि पीडीआई में उनके दिनों ने उन्हें किसी कुत्ते के आवेगों को नियंत्रित करने के लिए सिखाया। हालांकि, दो साल पहले, मैंने उनके प्रस्थान की दुखद खबर सुनी। दुर्भाग्यवश, उन्होंने इस दुनिया को छोड़ दिया, लेकिन उन्होंने हमें सुंदर और सुंदर क्षण दिए। जब भी मैं उसे याद करता हूं तब भी मैं रोता हूं, क्योंकि एक विशाल किसान होने के बावजूद, उसका चरित्र चिहुआहुआ के रूप में डॉकिल था।

हम आपको हमेशा के लिए याद करेंगे, दालचीनी!

क्या आपको इस खूबसूरत छोटे कुत्ते की कहानी पसंद है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टफी की प्रभावशाली कहानी, उत्तरजीवी (वीडियो)टफी की प्रभावशाली कहानी, उत्तरजीवी (वीडियो)
एक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभवएक पशु को अपनाने का अद्भुत अनुभव
पालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्तापालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्ता
एक पालतू जानवर के प्रस्थान के दर्द के कारण एक कैथारिसएक पालतू जानवर के प्रस्थान के दर्द के कारण एक कैथारिस
पालतू कहानियां: सड़क से एक पिल्ला का दुखद बचावपालतू कहानियां: सड़क से एक पिल्ला का दुखद बचाव
पालतू कहानियां: नागासाकी कुत्ते की निरंतर खोजपालतू कहानियां: नागासाकी कुत्ते की निरंतर खोज
पालतू कहानियां: मेरे दोस्त का सपना सच हो गयापालतू कहानियां: मेरे दोस्त का सपना सच हो गया
बचाव कहानियां: फंसे मांबचाव कहानियां: फंसे मां
एक एलिसन पतंग के साथ, यह आकाश में अपने जानवरों को याद करता हैएक एलिसन पतंग के साथ, यह आकाश में अपने जानवरों को याद करता है
बचाव कहानियां: हिरन, छोटे कुत्ते ने मुझे फिल्मों में पीछा किया और मेरे लिए बाहर इंतजार कियाबचाव कहानियां: हिरन, छोटे कुत्ते ने मुझे फिल्मों में पीछा किया और मेरे लिए बाहर इंतजार किया
» » पालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गया
© 2022 TonMobis.com