अपने पालतू कुत्ते को शिक्षित कैसे करें

अपने पालतू कुत्ते को शिक्षित कैसे करें

सीखने के बारे में कैसेअपने सम्मान जानवर को शिक्षित करने के लिए कैसे

? UmComo.con.br पर हम आपको अपने कुत्ते को अधिक आज्ञाकारी छोड़ने में मदद कर सकते हैं! एक विचित्र जानवर और मजाकिया गन्दा घर में बड़ी गड़बड़ी पैदा कर सकता है, और मुझे इसकी आवश्यकता है कि उसके पास कम से कम कुछ हैनियमकीव्यवहारपरिवार के माहौल में सह-अस्तित्व की सुविधा के लिए। यद्यपि हमारे प्रिय, हमारे सम्मानित सह-मेजबानों को कुछ कार्यों को सही तरीके से करने के लिए प्रशिक्षित और शिक्षित किया जाना चाहिए।

  • अपने कुत्ते को शिक्षित करना सीखें

चोरजानवरों का सबसे आसान हैशिक्षितअगर इसकी तुलना बिल्ली की तरह अन्य लिंगों की तुलना में की जाती है। कुत्ते को पता होना चाहिए कि इसे कैसे पहचानेंlimitañónया जब यह बढ़ता है तो इसके साथ सह-अस्तित्व बहुत मुश्किल हो सकता है।

कुछव्यवहारउन्हें पहले क्षणों से प्रोत्साहित किया जाना चाहिए, जब बच्चा पिल्ला हो।

यह ध्यान देने योग्य है किकुत्तोंवे ऐसे व्यवहार करते हैं जिन्हें वे सही मानते हैं और वे अपने संबंधित स्वामियों को पसंद करते हैं। इस तरह, मालिक कुछ व्यवहारों को संशोधित करने के लिए कार्य कर सकता है, जब तक अवांछित स्थान दोहराया जाता है, तब तक नकारात्मक प्रतिक्रिया विकसित कर सकते हैं।

चोरआप कुछ शब्दों को समय बीतने के साथ जोड़ना सीख सकते हैं, लेकिन मुझे यह चेतावनी देते समय हमेशा एक ही शब्द का उपयोग करने की ज़रूरत है कि कुछ गलत है। उदाहरण के लिए, जब कुछ गलत होता है, तो कहें: ldquo-ónrdquo-। साझेदार इस शब्द को नकारात्मक दृष्टिकोण के साथ जोड़ देगा जो उसने खेला था, वह एक आधिकारिक स्वर में उच्चारण करता है ताकि वह बेहतर पहचान सके।




É यह हर अवसर में मानकों को बनाए रखने और excñón से बचने के लिए महत्वपूर्ण है, उदाहरण के लिए, को परिभाषित है कि एलोन घर में प्रवेश करना होगा पर एक ही अंदर रखा बाहर के रूप में यह बहुत ठंड है या आप के साथ खेलने के लिए चाहते हैं, तो यह।

अपने कुत्ते को शिक्षित करना सीखें
  • अपने पिल्ला को शिक्षित करने के लिए अभिविन्यास

    देखें कि कुछ के अजीब महत्व से कैसे बचेंअनुचित दृष्टिकोणउसके द्वाराचोर:

  • अगर आपकाचोरआमतौर पर घर में स्थानों के दरवाजे, जहां वह आमतौर पर उनकी जरूरतों (मल और मूत्र) अपने घर और você अंदर स्थलों पर हर दिन उसके साथ टहलने के लिए लग रहे हैं, केवल यार्ड में किया करते थे प्राप्त करना चाहते हैं बनाने के लिए और बंद कर देता है उनकी जरूरतों को पूरा करें;
  • आम तौर पर कई आगंतुकों कूद और केवल पूरी तरह से उसे नजरअंदाज जब atenñóa चार पैर शॉन पर रखा के साथ व्यवहार किया;
  • अगर आपका साथी हैछालअतिरंजना और सब लगता है आप सुन सकते हैं और केवल देखने के लिए उपेक्षा उसे दे जब वह चुप हो atenñóa, você नाश्ता प्रदान करते हैं और इस तरह से समझा जा कि incesantementeón भौंकने कहीं नहीं ले जाता है इस अवसर पर उनके साथ खेल सकते हैं।
  • शिक्षितउसकीचोरयह एक श्रमिक कार्य हो सकता है और जिसके लिए बहुत आवश्यकता होती हैधैर्यvocê के बाद porém एहसास है कि अपने कुत्ते को é शिक्षित अपने श्रम के फल प्राप्त करता है और कैसे सीमा você IMPOS का सम्मान करना जानता होगा।

    अपने पिल्ला को शिक्षित करने के लिए अभिविन्यास
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अपने पालतू कुत्ते को शिक्षित करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    युक्तियाँ अंगूठे? क्या आपके पालतू कुत्ते को शिक्षित करने के बारे में अधिक सुझाव हैं? टिप्पणी, वह अपने पालतू जानवरों के साथ अपने अनुभवों के बारे में जानना पसंद करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते को कैसे झुकाएंमेरे कुत्ते को कैसे झुकाएं
    मेरे बहरे कुत्ते को शिक्षित कैसे करेंमेरे बहरे कुत्ते को शिक्षित कैसे करें
    अपनी बिल्ली को शिक्षित करने के लिए 6 युक्तियाँअपनी बिल्ली को शिक्षित करने के लिए 6 युक्तियाँ
    कैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिएकैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिए
    एक पिल्ला बीगल को शिक्षित करने के लिए कैसेएक पिल्ला बीगल को शिक्षित करने के लिए कैसे
    एक यॉर्कशायर ट्रेन कैसे करेंएक यॉर्कशायर ट्रेन कैसे करें
    अपने कुत्ते को आपका सम्मान कैसे करेंअपने कुत्ते को आपका सम्मान कैसे करें
    कुत्ते को शिक्षित करने के लिए कैसे वह घर पर अकेला हो सकता है?कुत्ते को शिक्षित करने के लिए कैसे वह घर पर अकेला हो सकता है?
    काम करने के लिए अपने कुत्ते की शिक्षा के लिए कुंजीकाम करने के लिए अपने कुत्ते की शिक्षा के लिए कुंजी
    अपने कुत्ते को एक स्थान पर कैसे पहुंचाया जाएअपने कुत्ते को एक स्थान पर कैसे पहुंचाया जाए
    » » अपने पालतू कुत्ते को शिक्षित कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com