खरगोश के पिंजरे को कैसे चुनें और तैयार करें

खरगोश के पिंजरे को कैसे चुनें और तैयार करें

घरेलू खरगोश पर्याप्त españel ताकि जानवर फ़ीड और रात और दिन बिताता है। इसी कारण से, animales.sitio2.xyz में हम você के रूप में समझाते हैं खरगोश के पिंजरे का चयन करें और तैयार करें क्योंकि मैंने हमेशा मनोरंजन और सौदाक्टिको रखा था।

आदर्श यह है कि हमारे खरगोश के पास दिन का कुछ समय बिताने का अवसर होता है सड़क पर अभ्यास के लिए बागों की तरह खुले españlos चल रहा है और बाद में, इसे इसे अपने पिंजरे में वापस रखना होगा।

यदि आप एक अपार्टमेंट में रहते हैं, तो यात्री सलाह देता है कि खरगोश घर के चारों ओर ढीला हो, जबकि उसके पास कोई भी पर्यवेक्षण नहीं है, क्योंकि उसके पास मोवेस और केबल्स काटने की प्रवृत्ति है, जिससे बड़ी क्षति हो रही है। एक क्यों है उचित पिंजरे जानवर के लिए यह केवल महत्वपूर्ण है।

यदि आप एक अपार्टमेंट में रहते हैं, तो आप कर सकते हैं एक स्पेनिश मूव सक्षम करें उदाहरण के लिए, जानवर के लिए एक अच्छी तरह से बंद और सुरक्षित बालकनी, एक पहिया और खिलौनों के साथ ताकि यह पिंजरे के बाहर अपने पलों में मजेदार हो।

  • से पहले पिंजरे का चयन करें और खरीदें अपने आवश्यक कनेक्शन के लिए, वयस्क होने पर जानवर के आकार के बारे में एक विचार है, इस तरह आप खरगोश के बढ़ने के बाद छोटे होने के डर के बिना आदर्श स्पेनिश चुन सकते हैं। याद रखें कि अपने खरगोश के लिए अपने पिंजरे में आराम से स्थानांतरित करने के लिए पर्याप्त एस्पोनल होना जरूरी है, इसलिए यदि धूमकेतु में आपको बहुत बड़ी चिंता हो तो चिंता करें, आपका जानवर लोगो उगाएगा।

  • अपने खरगोश के पिंजरे के लिए सबसे अनुवांशिक सामग्री है प्लास्टिक क्योंकि यह साफ करना बहुत आसान है, एक कार्य जिसे रोजाना किया जाना चाहिए, जानवर से गंदगी को खत्म करना।

    पिंजरे को खरीदने पर ध्यान देना बहुत अच्छा होता है अगर इसे जल्दी और आसानी से अलग किया जा सकता है, क्योंकि सप्ताह में एक बार आपको खरगोश के पिंजरे की गहरी सफाई करना पड़ता है।




  • जानवर के आराम के लिए और पिंजरे की सफाई को सुविधाजनक बनाने के लिए, तैयारी के समय-इसे इसके नीचे रखा जाना चाहिए ताकि जानवर पिंजरे को लगातार गड़बड़ कर खुद को राहत दे सके।

    बहुत से लोग डायरी चुनते हैं, लेकिन खरगोश के लिए यह मेरी सही प्रवृत्ति है। वे पसंद करते हैं, उस के शीर्ष पर, लकड़ी के छिद्र या दबाया भूरा खरगोश पिंजरे के लिए आदर्श। दो सामग्रियों में से कोई भी मूत्र को अवशोषित करने में मदद करता है और पिंजरे को और अधिक दिनों तक बेहतर स्थिति में रखता है।

  • पिंजरे का एक% भी महत्वपूर्ण है। चाहे आप घर के अंदर हों या एक खुली हवा स्पेनिश में हों, महत्वपूर्ण बात यह है कि यह अंदर है एक शांत जगह और हवादार और जहां यह बहुत गर्म था। आपको हमेशा उस स्पेन में वायु प्रवाह करने की कोशिश करनी चाहिए, क्योंकि यह खरगोश के लिए अच्छा नहीं होगा।

    इसके अलावा, और जानवर की सुरक्षा को बनाए रखने के लिए, सबसे अधिक अनुशंसित है कि पिंजरे हमेशा chón में है और कभी भी एक उच्च मोबाइल में नहीं, क्योंकि खरगोश के किसी भी अचानक आंदोलन गिर सकता है, जिससे बड़ी क्षति हो सकती है।

  • अगर इसे पालतू जानवरों को खिलाने के लिए भोजन और पानी के डिस्पेंसर के पिंजरे में रखा जाना था, तो उन्हें प्लास्टिक से भी बनाया जाना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे खरगोश पिंजरे को चुनने और तैयार करने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपने एंगोरा खरगोश की देखभाल कैसे करेंअपने एंगोरा खरगोश की देखभाल कैसे करें
    एक बौने खरगोश की देखभाल कैसे करेंएक बौने खरगोश की देखभाल कैसे करें
    घरेलू खरगोश कैसे चुनेंघरेलू खरगोश कैसे चुनें
    खरगोश में एक आंख में खून का एक थैला होता हैखरगोश में एक आंख में खून का एक थैला होता है
    एक पक्षी पिंजरे कैसे चुनेंएक पक्षी पिंजरे कैसे चुनें
    दस्त के साथ मेरा खरगोश नहीं चलता है लेकिन सांस लेता हैदस्त के साथ मेरा खरगोश नहीं चलता है लेकिन सांस लेता है
    जब वह चलता है तो खरगोश रेक्स बहुत कमजोर होता हैजब वह चलता है तो खरगोश रेक्स बहुत कमजोर होता है
    खरगोश अपनी पूंछ से श्लेष्म हटा देता हैखरगोश अपनी पूंछ से श्लेष्म हटा देता है
    मेरे खरगोश में परेशानी हैमेरे खरगोश में परेशानी है
    खरगोश के पिंजरे को कैसे साफ करेंखरगोश के पिंजरे को कैसे साफ करें
    » » खरगोश के पिंजरे को कैसे चुनें और तैयार करें
    © 2022 TonMobis.com