एक पक्षी पिंजरे कैसे चुनें

एक पक्षी पिंजरे कैसे चुनें

Pássaros बस एक अच्छा ओपोन के रूप में अनुमानित जानवर , खासकर यदि आप घर पर बहुत स्पेनिश नहीं हैं। बहुत सारे हैं पैसारोस के प्रकार छोटे चिड़ियों से मैंने महान लॉरल्स लगाए और हमें हमेशा एक चुनना होगा वास उनके लिए उपयुक्त, विशेष रूप से उनके आकार के लिए उपयुक्त। ताकि आप जान सकें कि उस जगह को चुनने के दौरान जहां आपका पासारो जीने जा रहा है, आपको जानवरों के इस लेख को याद रखना चाहिए। Sitio2.xyz पैसारोस के लिए पिंजरे का चयन कैसे करें.

Pássaro é el के लिए सही पिंजरे का चयन करते समय आपको याद रखना चाहिए आकार , यह इसके आकार के लिए पर्याप्त होना चाहिए।

  • पिंजरे इतना बड़ा होना चाहिए ताकि जानवर कर सके पंख खोलें और उड़ें बार में पंखों के बिना पंख।

  • जबकि पैसारोस में उड़ने के लिए पर्याप्त एस्पोना होना चाहिए, औसत आकार के लॉरल्स और स्पेन की बड़ी आवश्यकता होनी चाहिए चढ़ाई और व्यायाम पिंजरे के अंदर। के पैसारोस लंबी पूंछ , इसके अलावा, उन्हें अपने पंखों को खराब होने से रोकने के लिए स्पैनिश की आवश्यकता होती है।

  • इसे भी माना जाना चाहिए कि उसका पाप स्पेनिश विभाजित करें फीडर, ड्रिंकर, खिलौने, पुलीरोस के साथ ... या शायद बाद में, आप एक और पस्सारो खरीदना बंद कर देंगे!




  • सलाखों के बीच दूरी यह बचने के लिए पर्याप्त होना चाहिए कि चोंच या पैरों को फिट किया जा सकता है, लेकिन इतना बड़ा है कि वे उनके बीच सिर पार कर सकें।

  • के लिए के रूप में पिंजरे शैली यह आपके व्यक्तिगत स्वाद के साथ-साथ वह स्थान जहां आप अपने adornañóo के साथ फिट करना चाहते हैं, पर निर्भर करता है।

  • जब आपने अपने पैसारोस के लिए सही पिंजरे का चयन किया है, तो आपको बैक्टीरिया को बढ़ने से रोकने के लिए और पैसारोस बीमार होने से रोकने के लिए इसे हमेशा साफ रखना चाहिए। इस दूसरे लेख में हम समझाते हैं कैसे passsos के पिंजरे को साफ करने के लिए.

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक चिड़ियाघर कैसे चुनें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पोल्ट्री.

  • युक्तियाँ
    उपयुक्त पिंजरे का चयन करें ताकि पक्षी बिना किसी समस्या के आगे बढ़ सके।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पैराकेट के पिंजरे को कैसे साफ करेंपैराकेट के पिंजरे को कैसे साफ करें
    एक कुत्ते पिंजरे के उपयोगएक कुत्ते पिंजरे के उपयोग
    तोता पिंजरे का स्थानतोता पिंजरे का स्थान
    तोते के लिए एक उपयुक्त पिंजरे का चयनतोते के लिए एक उपयुक्त पिंजरे का चयन
    मेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करेंमेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    एक फिंच की देखभाल कैसे करेंएक फिंच की देखभाल कैसे करें
    कैनरी की देखभाल कैसे करेंकैनरी की देखभाल कैसे करें
    तोते की देखभाल कैसे करेंतोते की देखभाल कैसे करें
    एक बडी की देखभाल कैसे करेंएक बडी की देखभाल कैसे करें
    कैलोप्सिता की देखभाल कैसे करेंकैलोप्सिता की देखभाल कैसे करें
    » » एक पक्षी पिंजरे कैसे चुनें
    © 2022 TonMobis.com