एक लैब्राडोर पिल्ला को शिक्षित कैसे करें

एक लैब्राडोर पिल्ला को शिक्षित कैसे करें

लैब्राडोर कुत्ता यह एक मनोरंजक और चंचल क्रोध से संबंधित है, जो हमेशा अपने मालिकों की कंपनी चाहता है। सफलता प्राप्त करने के लिए, इस साथी के लिए एक पिल्ला होना जरूरी है लैब्रेडोर के लिए आसान हैं वातावरण के अनुकूल बनाना किसी भी उम्र में। यदि आप अपने पालतू जानवरों को प्रशिक्षित करना चाहते हैं लेकिन आपको लगता है कि इसे पाने के लिए कुछ सुझाव हैं, तो umComo में हम você, step by step, एक लैब्राडोर पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे.

अगर आपका लैब्राडोर कुत्ता वह अभी भी है पशुशावक ध्यान रखें कि आपको एक हाथ के रूप में व्यवहार करना होगा। इसलिए, वह घबराएगा और थोड़ी देर के आदेश के दौरान कार्य करने के लिए कठिन समय होगा। आपको केवल एडस्ट्रा के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए धैर्य रखने की आवश्यकता है, क्योंकि कुछ चरणों के साथ हासिल करना आसान है। लेकिन अगर यह है वयस्क मुझे निराशा होती है, क्योंकि यह ट्रेन करना आसान है।

  • हमने किसी भी पिछले बैपिसिक कदम के लिए खाया ट्रेनिंग . संक्षेप में, उसे अपना नाम सिखाना चाहिए, इसलिए, उसे जल्द से जल्द ऐसा करना चाहिए। हर बार जब वह अपने पिल्ला लैब्राडोर से बातचीत करता है, तो वह अपना नाम दोहराता है ताकि वह इसे अपने आप से जोड़ सके। इस तरह आप पहचान लेंगे कि आपको पता चलेगा कि उसके साथ क्या चल रहा है।

  • याद अपने पिल्ला को बधाई दीजिए हर बार जब वह घर से बाहर निकलता है। इस तरह, आप अपने मालिक को बधाई देने के लिए बधाई देंगे, और प्रेरित करेंगे एक ही तरीके से फिर से कार्य करने के लिए। खाने से पहले और बिस्तर पर जाने से पहले, जब वह उठता है, तो लैब्राडोर को छोड़ना चाहिए।

    हालांकि, अगर यह पिल्ला है, तो हर आधा घंटे घर से बाहर निकलना अच्छा विचार है, क्योंकि आपका मूत्राशय अभी भी नियंत्रण में मुश्किल है। इस प्रकार, यदि आपका पालतू घर के अंदर तैयार एक आश्चर्य को निर्देशित और छोड़ सकता है, तो उसे कभी नहीं मारा जाना चाहिए। छात्र को शिक्षित करें ताकि वह समझ सके कि वह कहां से है जहां उसे उन चीजों को करना चाहिए।

  • प्रशिक्षण के बारे में रहना चाहिए सेसन के लिए दस मिनट क्योंकि कुत्तों को सीमित ध्यान देने की भावना है। इसके अलावा, आपको अपना कंस सिखाना होगा मूल आयन कैसे नीचे और ऊपर सीढ़ियों के लिए, लिफ्टों में प्रवेश करें और विभिन्न हॉल / enigícies पर चलना। इस तरह आपको इन परिस्थितियों को जानना होगा और जब आपको उनकी आवश्यकता हो तो इन बाधाओं से निपटने में सक्षम होंगे।




  • यह कुछ भी नहीं है अपने labrador पिल्ला को दंडित करें के दौरान ट्रेनिंग ताकि यह पहचानने का एकमात्र तरीका है कि किसने अच्छा प्रदर्शन किया है और उसे अनदेखा किया है, कुछ समय के लिए कुटीर को भेज रहा है। दूसरी ओर, अगर का पालन करना आपके आदेशों के अनुसार, मारिया-वे हमेशा आपको एक ऑफर करते हैं पुरस्कार एक कुकी या विशेष भोजन और प्रशंसा की तरह या अपना प्यार देते हैं।

  • अपने साथी को सिखाओ उन लोगों पर आओन कूदें, विशेष रूप से क्योंकि आप 40 किलोग्राम से अधिक वजन कर सकते हैं, और आपको सोशललाइज करना सीखना चाहिए। ऐसा करने के लिए, आपको एक का उपयोग करना होगा पट्टा और ए कॉलर जब भी वे चलने के लिए जाते हैं, वे अपने किसान को अच्छी तरह से पकड़ते हैं, जो अक्सर होना चाहिए क्योंकि इन लोगों को सड़क पर रहना पसंद है।

  • जैसे ही के लिए बुनियादी आदेश :

  • सबसे पहले, यह महत्वपूर्ण है कि किसान कहता है कि "एन" शब्द का अर्थ खेलेंगे। ऐसा करने के लिए, मुझे कहना होगा-द इसके नाम का apos . यह किसी भी अन्य आदेश पर लागू होता है जिसे आप देना चाहते हैं। इसलिए, पहले मुझे अपना नाम बताएं, ताकि आप जान सकें कि उसे संबोधित किया गया है, और फिर आदेश।
  • बैठने के लिए, आपको शब्द का उपयोग करना होगा " अनुभव "और शुरुआत में आपको अपने बैकसाइड को नीचे से नीचे बैठने के लिए खुद को शिक्षित करना होगा। उसे एक प्रीमियर दें जब वह बैठता रहता है और इस तरह इनाम के रूप में उसी वर्ष वर्ष को अपने आदेश में जोड़ देगा।
  • दूसरी ओर, आप उसे आदेश के साथ झूठ बोल सकते हैं " चेक "या फिर" नीचे "चोन की ऊंचाई पर एक पुरस्कार की नियुक्ति और जब आप झूठ बोलते हैं तो दे।
  • वह आपको आदेश देने के लिए भी सिखा सकता है " हम जा रहे हैं "या फिर" जारी है "ताकि यह आपके साथ पट्टा से जुड़ा हुआ हो, और जब आप पास को रोकना चाहते हैं" को "साथ ही वह पट्टा खींचता है, लेकिन अगर आप उसके आदेश पूरा करते हैं तो उसे अपना इनाम देना याद रखें।
  • इन आयनों को दोहराया जाना चाहिए सत्र के दौरान, मुझे समझ में आया कि वह उन्हें समझता है, इसलिए उसे धीरज रखने और इस्तीफा देने की आवश्यकता होगी।
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक लैब्राडोर पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कल से मेरे लैब्राडोर पिल्ला को पराजित नहीं किया गया हैकल से मेरे लैब्राडोर पिल्ला को पराजित नहीं किया गया है
    लैब्राडोर पिल्ला उल्टी पित्तलैब्राडोर पिल्ला उल्टी पित्त
    लैब्राडोर रक्त के थक्के से दस्त करता हैलैब्राडोर रक्त के थक्के से दस्त करता है
    लैब्राडोर कोई खाना नहीं खाना चाहता हैलैब्राडोर कोई खाना नहीं खाना चाहता है
    दो दिनों के लिए मेरा पिल्ला लैब्राडोर एक मजबूत दस्त डालता हैदो दिनों के लिए मेरा पिल्ला लैब्राडोर एक मजबूत दस्त डालता है
    एक लैब्राडोर कुत्ता कुत्ता कैसे शिक्षित करें: मूल कुत्ते प्रशिक्षणएक लैब्राडोर कुत्ता कुत्ता कैसे शिक्षित करें: मूल कुत्ते प्रशिक्षण
    अपने पालतू कुत्ते को शिक्षित कैसे करेंअपने पालतू कुत्ते को शिक्षित कैसे करें
    एक लैब्राडोर कुत्ते का वजन कितना होना चाहिएएक लैब्राडोर कुत्ते का वजन कितना होना चाहिए
    एक लैब्राडोर कुत्ते की देखभाल कैसे करेंएक लैब्राडोर कुत्ते की देखभाल कैसे करें
    लैब्राडोर अपने सभी पैरों के साथ limpsलैब्राडोर अपने सभी पैरों के साथ limps
    » » एक लैब्राडोर पिल्ला को शिक्षित कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com