एक किसान होने के 10 अच्छे कारण क्यों हैं

10 कारणों से लैब्राडोर होना अच्छा क्यों है

इस क्षण से आप तय करते हैं कि यह कुत्ता हासिल करने का समय है, आपके दिमाग में आने वाला विचार बहुत संभव है एक वफादार शुभंकर, किसके साथ खेलना है और कौन आराध्य है . इसी तरह से दो लोग समान नहीं हैं, न ही लैब्राडोर कुत्ते हैं, लेकिन अगर वे अलग-अलग अनूठे हैं, तो भी वे आम तौर पर कई पहलुओं को साझा करते हैं। यह उनके व्यक्तित्व के उन हिस्सों के साथ है, उनके निविदा उपस्थिति के साथ, जिन्होंने हमारे दिल अर्जित किए हैं। ये कारण हैं कि लैब्राडोर आपके जीवन में सबसे अच्छा पालतू जानवर क्यों है।

1. वे परिवार के रूप में उठाने के लिए सबसे अच्छे कुत्ते हैं

लैब्राडोर रखने के लिए सबसे अच्छा कारण यह है कि हमें खुश करने की आपकी इच्छा है। यह उन्हें बनाता है उत्कृष्ट कुत्तों को एक परिवार के रूप में रखना है. किसान पिल्लों से सोसाइज करना सीख सकते हैं और वे किसी भी घर या परिवार के मॉडल को अनुकूलित कर सकते हैं जिसमें उन्हें डाला जाता है। वे सभी के लिए अनुकूल होंगे, इस पर ध्यान दिए बिना कि वे उनके प्रत्यक्ष मालिक हैं या नहीं।

2. लैब्राडोर पिल्ला की तुलना में कुछ क्यूट ढूंढना असंभव है

आपको अपने जीवन का सबसे बुरा दिन हो सकता है, लेकिन यदि आप जमीन पर लैब्राडोर पिल्ला देखते हैं, तो समस्याओं को भूलना और अपना अच्छा मूड पुनर्प्राप्त करना आसान है। सबसे पहले अपने पिल्ला को दूर करना मुश्किल होगा, क्योंकि आप जो कुछ भी करते हैं, अपने जूते पर सोने के लिए सोते हुए, आराध्य हो जाएगा।

3. वे बहुत वफादार हैं

किसान सबसे वफादार नस्ल हैं जो आप पा सकते हैं। यदि आपके पास पहले से ही एक किसान है जीवन के लिए एक दोस्त . आपका पिल्ला आपके बाकी जीवन के लिए आपके साथ रहेगा और स्थिति की कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप की रक्षा करने के लिए तैयार हो जाएगा। यही कारण है कि जब वे सड़क परिस्थितियों में बड़े होते हैं, तो वे उन गोद लेने के बगल में हो सकते हैं जो उन्हें अपनाने और उनसे अलग नहीं होते हैं।

4. वे बच्चों के साथ अच्छे हैं

यदि आपके बच्चे हैं, तो आपको जल्द ही पता चलेगा कि लैब्राडोर होना अच्छा है। ये कुत्तों सामाजिक और मैत्रीपूर्ण हैं - अगर वे बच्चों के बीच उठाए जाते हैं, तो उन्हें अच्छी देखभाल करने के लिए पहचाना जाता है। उनकी वृत्ति उन्हें मनुष्यों के साथ छोटे से बचाने और खेलने के लिए प्रेरित करती है। बेशक, किसी अन्य पालतू जानवर के साथ, आपको अपने बच्चे और अपने किसान को अपनी पर्यवेक्षण के बिना नहीं छोड़ना चाहिए।

5. वे आपको देखकर हमेशा खुश रहते हैं

एक किसान के दिन में सबसे खुशी का क्षण तब होता है जब वे अपने मालिकों की कंपनी में होते हैं। अधिकतर किसान अपने स्वामी के गोद के साथ भाग नहीं लेना चाहते हैं, भले ही उनका आकार अब उन्हें उस स्थिति में आरामदायक न हो। लेकिन अगर वे अब आप पर बैठ नहीं सकते हैं, तो वे इसे जितना कर सकते हैं उतना करीब कर देंगे।




6. वे ट्रेन करना आसान है

एक ही समय में, बुद्धिमान और अच्छे अधीनस्थ होने के नाते, किसान ट्रेन करने के लिए एक आसान नस्ल हैं। अगर उन्हें जरूरी ध्यान मिलता है, तो ये कुत्ते बहुत अच्छी तरह से व्यवहार किए पालतू जानवर बन सकते हैं, साथ ही आज्ञा मान सकते हैं बहुत अधिक जटिल आदेश कि क्लासिक्स "बैठे", "पैर दें" या "पहिया"।

7. वे अन्य पालतू जानवरों के साथ अच्छे हैं

न केवल इंसानों को लगता है कि एक किसान होने के लिए अच्छा है, आपके अन्य पालतू जानवर भी प्रसन्न होंगे। जब तक आप उन्हें पेश करते समय सावधान रहें, एक किसान को घर में एक और वयस्क कुत्ता स्वीकार करने के लिए अविश्वसनीय रूप से आसान है। इसी प्रकार, यदि आप पहचानते हैं कि वे आपकी संपत्ति का हिस्सा हैं, तो आप पक्षियों, कृंतक या बिल्लियों पर हमला नहीं करेंगे।

8. आप अपने बगल में चलना पसंद करते हैं

किसान एक ऐसी दौड़ हैं जो इसकी अविश्वसनीय ऊर्जा से विशेषता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे एक साथ कैसे चलते हैं, एक किसान अनुसरण कर सकता है। यदि आप दौड़ने या सुबह चलने के शौकीन हैं, तो एक किसान की तुलना में आपके लिए कोई बेहतर कुत्ता नहीं है। बस उसके साथ ब्रेक लेना याद रखें ताकि वह थक गया न हो, उसका उत्साह उसे तब नहीं बताएगा जब उसे रोकना चाहिए।

9. बहुत सारी सौंदर्य देखभाल की आवश्यकता नहीं है

किसानों का फर छोटा है, उन्हें गर्म रखता है और निविड़ अंधकार है। बहुत सारे बालों को ढीला करने से बचने के लिए ब्रशिंग से परे, इसकी उपस्थिति को ज्यादा देखभाल की आवश्यकता नहीं है। बेशक, यदि आपके पास नली नहीं है, तो आपको एक, फिर किसानों को खरीदना होगा वे मिट्टी और गंदगी में भिगोना पसंद करते हैं।

10. यह हमेशा के लिए आपका सबसे अच्छा दोस्त था

यदि आप एक किसान के मालिक हैं, आप कभी अकेले नहीं होंगे . चाहे आप अपने या अपने साथी पर रहते हैं देर से काम करते हैं या किसी दूसरे देश में यात्रा करना चाहते हैं, आपके पास हमेशा घर पर कंपनी होगी। घर पर एक वफादार दोस्त की उपस्थिति आपको दोपहर में अधिक आराम से महसूस करेगी। आप सबकुछ बता सकते हैं, यह भरोसेमंद है। चाहे आप व्यंजन धो रहे हों या लॉन मowing कर रहे हों, यह हमेशा आपकी तरफ से होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
किसानों के साथ संगत कुत्तों की 5 नस्लेंकिसानों के साथ संगत कुत्तों की 5 नस्लें
लैब्राडोर कुत्तों के लिए नामलैब्राडोर कुत्तों के लिए नाम
लैब्राडोर कुत्तों के लिए व्यायामलैब्राडोर कुत्तों के लिए व्यायाम
एक लैब्राडोर कुत्ते का वजन कितना होना चाहिएएक लैब्राडोर कुत्ते का वजन कितना होना चाहिए
संत कुगत में काले लैब्राडोर खो गयासंत कुगत में काले लैब्राडोर खो गया
एक लैब्राडोर कुत्ते की देखभाल कैसे करेंएक लैब्राडोर कुत्ते की देखभाल कैसे करें
लैब्राडोर कुत्ता के बारे में आपको जो कुछ चाहिएलैब्राडोर कुत्ता के बारे में आपको जो कुछ चाहिए
बहुत खराब गंध के साथ लैब्राडोर के odode में मासबहुत खराब गंध के साथ लैब्राडोर के odode में मास
किसान और भोजन के साथ उसका जुनूनकिसान और भोजन के साथ उसका जुनून
लैब्राडोर अपने लिंग के नीचे खून की कुछ बूंदें फेंकता हैलैब्राडोर अपने लिंग के नीचे खून की कुछ बूंदें फेंकता है
» » एक किसान होने के 10 अच्छे कारण क्यों हैं
© 2022 TonMobis.com