एक लैब्राडोर कुत्ता कुत्ता कैसे शिक्षित करें: मूल कुत्ते प्रशिक्षण

के रूप में शिक्षित-एक-उन-कुत्ते-लैब्राडोर-सुनहरे रिट्रीवर
लैब्राडोर कुत्ते को प्रशिक्षित और प्रशिक्षित कैसे करें
इस लेख में हम सूचित करेंगे एक लैब्राडोर कुत्ते को शिक्षित करने के लिए कैसे सुनहरा कुत्ता
लैब्राडोर कुत्तों को प्रशिक्षित किया जा सकता है और वे महान परिवार के पालतू जानवर होंगे, लेकिन, मज़ेदार कई कुत्तों की तरह, उनके परिवार के बच्चों के साथ खेलने के लिए पर्याप्त ऊर्जा है!
अंत में वीडियो देखें! -)
जब वे युवा होते हैं तो वे जंगली और पागल हो सकते हैं। चबाने एक पसंदीदा गतिविधि हो सकती है।
शुरू करना महत्वपूर्ण है अपने लैब्राडोर को प्रशिक्षित करें व्यवहार की समस्याओं से बचने के लिए शुरुआती उम्र से।

लैब्राडोर कुत्ते को शिक्षित करने का तरीका यहां देखें

उपकरण की आवश्यकता होगी
के लिए अपने लैब्राडोर के साथ बुनियादी प्रशिक्षण आपको एक अच्छा कॉलर और पट्टा की आवश्यकता होगी। प्रशिक्षण प्रयोजनों के लिए फर्श नायलॉन बकसुआ कॉलर और छः फुट नायलॉन का पट्टा चुनना आमतौर पर सबसे अच्छा होता है जब तक कि आप एक प्रशिक्षण कक्षा नहीं लेते और ट्रेनर कुछ और की सिफारिश करता है। सुनिश्चित करें कि आप कॉलर और अपने कुत्ते की गर्दन के बीच दो अंगुलियों को फिट कर सकते हैं।

एक कुत्ता कैसे प्रशिक्षित किया जाता है

आप एक स्थानीय केनेल क्लब, ट्रेनर, या आश्रय के साथ कक्षाएं ले कर एक हलचल को प्रशिक्षित करने के तरीके सीख सकते हैं। आप अपने कुत्ते को घर पर भी प्रशिक्षित कर सकते हैं और अच्छे नतीजे हासिल कर सकते हैं।
यदि आपके पास लैब्राडोर पिल्ला है तो यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आपको बहुत सारी व्यायाम मिल जाए।
लैब पिल्ले ऊर्जा पैकेज हैं। उन्हें दौड़ना और खेलना है। वह अपने पिल्ला के साथ बहुत समय बिताता है और इसे बाहर ले जाता है ताकि वह कुछ ऊर्जा चला सके और छोड़ सके। जितनी अधिक ऊर्जा बाहर निकलती है, उतनी ही कम संभावना है कि वह अपने घर को नष्ट कर दे। इससे उसे प्रशिक्षित करना भी आसान हो जाएगा।
एक लैब्राडोर कुत्ते को प्रशिक्षित करने के तरीके के सबसे महत्वपूर्ण तत्वों में से एक है अपने पिल्ला को छेड़छाड़ करना।
Labrador पिल्ले अक्सर बाहर जाने की जरूरत है. अपने पिल्ला को एक अच्छे शेड्यूल पर रखें और सुबह में पहली बार, प्रत्येक भोजन के बाद, और प्रत्येक झपकी के बाद इसे बाहर निकालें। सोने के ठीक पहले इसे बाहर ले जाएं।
जब आप घर के अंदर हों, तो उन लक्षणों के बारे में देखें जिन्हें आपको बाहर जाना है, जैसे फर्श को सूँघना और निजी जगहों की तलाश करना जहां आप बाथरूम में जा सकते हैं। अगर ऐसा लगता है कि आप अपनी जरूरतों को पूरा करने के बारे में भी सोच रहे हैं, तो इसे बाहर निकालें। बाहरी बाथरूम का उपयोग करने के लिए आपको प्रशंसा और इनाम देना याद रखें।
एक प्रयोगशाला को कैसे प्रशिक्षित करें - लैब्राडोर रेट्रिवर ऑनलाइन प्रशिक्षण के लिए एक संपूर्ण संसाधन।
गोल्डन लैब्राडोर प्राप्त करने का निर्णय लेने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप उन्हें प्रशिक्षित करना सीखें।

एक लैब्राडोर कुत्ते को बैठने और झूठ बोलने के लिए कैसे सिखाया जाए

लैब्राडोर कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आपके कुत्ते की मूल बातें जैसे "सीट" या "बैठना"और बिस्तर पर जाने के लिए" नीचे लेट जाओ। "
अपनी प्रयोगशाला को बैठने के लिए कई अलग-अलग तरीके हैं, लेकिन बैठने की स्थिति में अपने कुत्ते को आकर्षित करना सबसे आसान है।
आपके लैब के सामने खड़े होकर, अपनी नाक के सामने एक मोहक आनंद रखें। धीरे-धीरे इलाज और अपने सिर पर उठाओ। उपचार जारी रखने के लिए आपके कुत्ते को अपना सिर वापस ले जाना चाहिए। इससे आपके शरीर को बैठे स्थान पर भी स्थानांतरित कर दिया जाएगा और वह अंत में बैठेगा।
जब आपको लगता है कि आपको उसकी प्रशंसा करनी चाहिए और उसे उपचार देना चाहिए। "अच्छा लड़का! अच्छा बैठना ! "यदि आप इस अभ्यास का अभ्यास जारी रखते हैं, तो आपका कुत्ता जल्दी बैठना सीख जाएगा।

एक लैब्राडोर कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

बैठे स्थान पर अपने कुत्ते के साथ, आप आसानी से उसे एक ही काम करने के लिए झूठ बोलने के लिए सिखा सकते हैं।
लैब्राडोर कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: बस अपनी नाक के सामने एक स्वादिष्ट व्यवहार रखें और धीरे-धीरे इसे चुनें। उपचार जारी रखने के लिए आपके कुत्ते को अपनी नाक, और फिर उसके पूरे माथे को आगे बढ़ाना चाहिए। समय के साथ आप झूठ बोलने की स्थिति में होंगे। तब आपको उसे उपचार देना चाहिए और उसकी प्रशंसा करना चाहिए। दोहराएं और जल्द ही आपके कुत्ते ने झूठ बोलना सीखा है।
यदि आपका पिल्ला लैब (और कई खेल नस्लों कर रहे हैं) चबाने की संभावना है, तो आप यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप उसे अपने स्वयं के चबाने खिलौने के साथ बहुत प्रदान करते हैं। Kongs, Nylabones, हवा-अप खिलौने और अन्य सुरक्षित बातें उस पर चबाने के लिए हटाने और अपने फर्नीचर और जूते पर चबाने से बच सकते हैं।
इस तरह एक लैब्राडोर प्रशिक्षित करने के लिए है, और उसे बातों लैब पिल्लों कि चबाने के लिए स्वीकार्य हैं शिक्षण का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।
Labradors अद्भुत कुत्ते हैं और ट्रेन करने के लिए बहुत आसान है। ये कुछ बुनियादी अवधारणाओं में से कुछ हैं एक लैब्राडोर कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे कि हर प्रयोगशाला पिल्ला सीखना है। एक बार जब आपके पिल्ला ने इन कौशलों को महारत हासिल कर लिया है, तो उन चीजों की कोई सीमा नहीं है जो वह आपको सिखा सकते हैं।

एक लैब्राडोर शिक्षित करना एक नौकरी देता है


कुत्तों की इस नस्ल को शिक्षित नहीं करना इतना काम नहीं करता है। यदि वे थे, तो वे उत्तरी अमेरिका में सबसे लोकप्रिय कुत्ते नहीं होंगे और दुनिया के दूसरे सबसे लोकप्रिय कुत्ते के रूप में पंजीकृत होंगे। और यह एक वैश्विक घटना है और न केवल एक या दो देशों तक ही सीमित है। दुनिया भर में प्रयोगशालाएं बहुत लोकप्रिय हैं।


यदि आप आंकड़ों में रूचि नहीं रखते हैं, तो रखरखाव प्रयोगशालाएं बहुत आसान क्यों हैं, इसके कई कारण हैं। वे बहुत नरम कुत्ते हैं और वे परिवार के सभी सदस्यों, खासकर बच्चों के साथ बहुत स्नेही हैं।

आपको कुत्ते के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है कि कुत्ते को आपके बच्चे की ईर्ष्या हो रही है और जानबूझकर उन्हें नीचे खटखटाया जा रहा है। प्रयोगशालाएं बच्चों के साथ बहुत सावधान हैं और बहुत सहनशील हैं और उनके साथ मरीज हैं। यह एक बहुत दुर्लभ कुत्ता है जो चुपचाप बैठेगा जब बच्चा उनके ऊपर चढ़ता है और कान से बाल या शिकंजा खींचता है।




लैब्स भी महान साथी बनाते हैं और अपने मन की स्थिति के प्रति बहुत संवेदनशील होते हैं। वे लगभग कभी भी बुरे मूड या उदास नहीं होते हैं, लेकिन अगर वे अच्छी तरह से महसूस नहीं करते हैं, तो वे तुरंत पता लगाने और आराम की पेशकश कर रहे हैं। यह कुत्ते के आधार पर बस अपनी तरफ से बैठने के लिए चारों ओर कूदने और आपके साथ खेलने का कोई भी प्रकार ले सकता है।

Labradors पूरी तरह से सुरक्षित हैं और किसी के लिए खतरा नहीं हैं। वे आक्रामक के विपरीत हैं और उन्हें एक खोजने के लिए कठिन लगना होगा। यदि ऐसा होता है, तो इसका मतलब है कि कुत्ते का बहुत बुरी तरह दुर्व्यवहार किया जा रहा है और आपको शायद इसकी रिपोर्ट करनी चाहिए।

ज्यादातर मामलों में अन्य प्रयोगशालाओं अजनबियों लगभग के साथ-साथ परिवार का समय लगेगा और वे एक पट्टा की जरूरत नहीं होगी जब आप एक रन के लिए बाहर ले रहे हैं। वे बुद्धिमान कुत्ते हैं और जबकि यातायात के लिए acclimatized सड़क पर बहुत जिम्मेदार होगा और नहीं निकलता जा रहा जाना।

Labradors भी बहुत सुविधाजनक हैं और एक कच्चा लौह पाचन तंत्र है। वे कुछ भी खा सकते हैं और इसे पच सकते हैं और वे अपने घर में एक बहुत अच्छी अपशिष्ट निपटान प्रणाली हैं। वास्तव में आपके सामान्य प्रयोगशाला भोजन आपको कुत्ते के भोजन देने से बेहतर है, क्योंकि यह स्पिल्ज को कम करता है।

वास्तव में, ताजा खाद्य पदार्थों देने का मतलब है एक अच्छा विचार है क्योंकि कुत्तों को खिलाया किसानों बहुत मुश्किल से ही ताजा भोजन एक बार सूजन, एक घातक गैस्ट्रिक समस्या सबसे बड़े कुत्तों प्रभावित करता है है। हालांकि नहीं दिखाया, खाने सूखा भोजन इस समस्या क्यों एक अनावश्यक जोखिम लेने के लिए जोड़ा गया है ?.

वीडियो: गोल्डन रेट्रिवर लैब्राडोर रेट्रिवर को कैसे शिक्षित किया जाए

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लैब्राडोर में परेशान आंख हैलैब्राडोर में परेशान आंख है
मेरे लैब्राडोर में शरीर में picazg_n हैमेरे लैब्राडोर में शरीर में picazg_n है
लैब्राडोर में फ्लू के साथ 3 दिन हैंलैब्राडोर में फ्लू के साथ 3 दिन हैं
मेरा लैब्राडोर उठना नहीं चाहता हैमेरा लैब्राडोर उठना नहीं चाहता है
रक्त कैफ के साथ दस्त के साथ लैब्राडोर ©रक्त कैफ के साथ दस्त के साथ लैब्राडोर ©
लैब्राडोर में कफ के साथ तीन दिन खांसी हैलैब्राडोर में कफ के साथ तीन दिन खांसी है
लैब्राडोर बहुत सारे बाल खो देता हैलैब्राडोर बहुत सारे बाल खो देता है
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा हार कैसे चुनें
लैब्राडोर कुत्तों के लिए नामलैब्राडोर कुत्तों के लिए नाम
लैब्राडूडल की नई नस्ल (लैब्राडोर + पूडल)लैब्राडूडल की नई नस्ल (लैब्राडोर + पूडल)
» » एक लैब्राडोर कुत्ता कुत्ता कैसे शिक्षित करें: मूल कुत्ते प्रशिक्षण
© 2022 TonMobis.com