रिचार्जेबल बैटरी क्षमता

रिचार्जेबल बैटरी क्षमता

रिचार्जेबल निकल-मेटल हाइड्राइड (एनआईएमएच) बैटरी में इस प्रकार की बैटरी के लिए उच्चतम क्षमता होती है। उनके पास एएए बैटरी के 1,000 मिलीग्राम घंटे (एमएएच) की कुल क्षमता 2700 एमएएच एए तक है। कम स्व-निर्वहन एनआईएमएच बैटरी (एलएसडी एनआईएमएच) में एएए के लिए 800 एमएएच तक और एए के लिए 2000 एमएएच तक की कुल क्षमता है। निकेल-कैडमियम (एनआईसीडी) बैटरी में एएए के लिए 350 एमएएच तक और एए के लिए 1000 एमएएच तक की कुल क्षमता है।

तुलना

इसकी तुलना में, लिथियम-आयन बैटरी, जिन्हें बहुत उच्च क्षमता वाले डिस्पोजेबल बैटरी माना जाता है, एएए के लिए 1250 एमएएच तक और एए के लिए 3000 एमएएच तक की कुल क्षमता है। हालांकि ये बैटरी रिचार्जेबल बैटरी के एक ही उपयोग में लंबे समय तक चलती हैं, लेकिन उनकी क्षमताओं को समाप्त करने के बाद उनका पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है।


विचार


जब आप खरीद या एनआईएमएच एनआईएमएच एलएसडी खरीदने जा रहे हैं, तो उन लोगों को खरीदें जो उच्चतम क्षमता (एमएएच) के साथ मिल सकते हैं। एनआईएमएच बैटरी हर साल एलएसडी अपनी लागत का केवल 15 प्रतिशत खो देती है, जब उपयोग में नहीं होती है, जबकि एनआईएमएच बैटरी प्रति दिन 4 प्रतिशत तक कम हो सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आइपॉड टच 1 जी की बैटरी का आदान-प्रदान कैसे करेंआइपॉड टच 1 जी की बैटरी का आदान-प्रदान कैसे करें
एक sansa डिस्क को पुनर्स्थापित कैसे करेंएक sansa डिस्क को पुनर्स्थापित कैसे करें
आईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करेंआईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करें
आइपॉड शफल के बैटरी जीवन को कैसे सुधारेंआइपॉड शफल के बैटरी जीवन को कैसे सुधारें
छठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिकछठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिक
कोबी सीडी प्लेयर समस्या हल करनेकोबी सीडी प्लेयर समस्या हल करने
एक कैमरा फोन के साथ अपने टीवी रिमोट कंट्रोल की जांच कैसे करेंएक कैमरा फोन के साथ अपने टीवी रिमोट कंट्रोल की जांच कैसे करें
आईपॉड में जनवरी 3 8 जीबी बैटरी को कैसे बदलेंआईपॉड में जनवरी 3 8 जीबी बैटरी को कैसे बदलें
पेलिकन 7060 निर्देशपेलिकन 7060 निर्देश
मैं कैसे बता सकता हूं कि मेरी आईपॉड टच की बैटरी मर गई है या नहीं?मैं कैसे बता सकता हूं कि मेरी आईपॉड टच की बैटरी मर गई है या नहीं?
» » रिचार्जेबल बैटरी क्षमता
© 2022 TonMobis.com