कोबी सीडी प्लेयर समस्या हल करने


शिक्षा

सुनिश्चित करें कि डिस्क ठीक से डाला जाता है, तो त्रुटि "नहीं" डिस्क है कि खिलाड़ी की स्क्रीन पर दिखाई देता तब होता है सुनिश्चित करें। सुनिश्चित करें कि लेबल का सामना करना पड़ रहा है और आंतरिक अंगूठी पर डिस्क को मजबूती से दबाएं। की तरह एक त्रुटि संदेश "मतलब है कि खिलाड़ी डिस्क पहचान करने में सक्षम नहीं है। डिस्क के तल पर दिखाई खरोंच की जाँच करें और डिस्क त्यागने जब यह कूदता है या नहीं पढ़ सकते हैं और कोई खरोंच।

"खुली" स्क्रीन पर त्रुटि संदेश दिखाई देने पर सीडी दरवाजा सही तरीके से बंद करें। सीडी और सीडी प्लेयर के बीच मतभेदों की तलाश करें। किसी भी तनाव की तलाश करें और अगर दरवाजा विकृत हो गया है तो खिलाड़ी को त्यागें।




बैटरी डालें, एसी एडाप्टर को कनेक्ट करें और बैटरी चार्ज करने के लिए चार्ज स्विच चालू करें। अधिकांश कोबी सीडी प्लेयर अतिरिक्त हैं। आप एनआईएमएच और नी-कैड बैटरी चार्ज कर सकते हैं, लेकिन क्षारीय बैटरी का उपयोग करने के लिए एक को समायोजित न करें। बैटरी चार्ज न करें अगर उन्हें चार्ज नहीं किया जाता है। यह अति ताप करने से रोक देगा।

यदि आप सीडी से एमपी 3 फाइलें खेलना चाहते हैं तो कोबी एमपीसीडी मॉडल नंबर पाएं। समस्याओं के मामले में फ़ाइल को फिर से पंजीकृत करने का प्रयास करें। कोबी 128 को बिटरेट की सिफारिश करता है और एमपी 3 एक्सटेंशन का उपयोग करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक sansa डिस्क को पुनर्स्थापित कैसे करेंएक sansa डिस्क को पुनर्स्थापित कैसे करें
मैं किसी डीवीडी प्लेयर को किसी रिक्त सीडी पर कैसे कॉपी कर सकता हूं जो किसी भी डीवीडी प्लेयर पर चलता…मैं किसी डीवीडी प्लेयर को किसी रिक्त सीडी पर कैसे कॉपी कर सकता हूं जो किसी भी डीवीडी प्लेयर पर चलता…
एक सीडी प्लेयर में फंस गया सीडी कैसे निकालेंएक सीडी प्लेयर में फंस गया सीडी कैसे निकालें
आईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करेंआईपॉड टच 4.0 में बैटरी प्रतिशत कैसे प्राप्त करें
एक बोस बहु सीडी परिवर्तक की मरम्मत कैसे करेंएक बोस बहु सीडी परिवर्तक की मरम्मत कैसे करें
आरसीए b27tf680 डिस्क समस्याएंआरसीए b27tf680 डिस्क समस्याएं
950 डीवीपी कैसे हल करें950 डीवीपी कैसे हल करें
एक नया एल्बम डीवीडी बग कैसे ठीक करेंएक नया एल्बम डीवीडी बग कैसे ठीक करें
सीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलेंसीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलें
एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें
» » कोबी सीडी प्लेयर समस्या हल करने
© 2022 TonMobis.com