वे ज़्यून कैसे चार्ज करते हैं?

माइक्रोसॉफ्ट ज़्यून पोर्टेबल ऑडियो और वीडियो प्लेबैक के लिए एक लोकप्रिय पसंद है। चाहे आप एक बस में हों, जिम या विमान में हों, आप अपने सभी गाने और मूवी संग्रह में तुरंत पहुंच सकते हैं। इसकी लंबी-स्थायी बैटरी (संगीत के 24 घंटे तक और वीडियो के 4 घंटे तक) के लिए धन्यवाद, ज़्यून कहीं भी जाएगा, जब तक कि यह लोड रख सके।

ज़्यून एक रिचार्जेबल लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित है। रिचार्ज करने के लिए, बस यूएसबी सिंक केबल को अपने ज़्यून या एसी एडाप्टर से दीवार पर कनेक्ट करें। प्रदर्शन illuminates और बैटरी संकेतक इंगित करता है कि चार्जिंग शुरू हो गया है। इसका ज़्यून ली-आयन सर्किट स्वचालित रूप से बिजली की मात्रा का पता लगाता है और चार्जिंग समय समायोजित करता है और तदनुसार चालू करता है। बैटरी स्तर कितना कम है, इस पर निर्भर करता है कि ज़्यून को चार्ज करने में 3 घंटे तक लग सकते हैं। अपने ज़्यून का उपयोग करने के लिए किसी भी समय चार्जर अनप्लग करें। आपको हर बार अपनी अधिकतम क्षमता पर शुल्क नहीं लेना पड़ता है।




ज़्यून एक सिंक केबल के साथ आता है जो आपके कंप्यूटर के यूएसबी पोर्ट में प्लग करता है, लेकिन आप फ्लाई पर अपने ज़्यून को चार्ज करने के लिए अन्य विकल्पों का उपयोग कर सकते हैं। तीसरे पक्ष के खुदरा विक्रेताओं ने विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए ज़्यून लोडर बेच दिया। कार में सुनते समय कार चार्जर बहुत उपयोगी होते हैं। बस सिगरेट लाइटर से कनेक्ट करें और गर्मी को विद्युत प्रवाह में परिवर्तित करें। डॉकिंग स्टेशन आपके ज़्यून को चार्ज करने के लिए और कभी-कभी वीडियो और फिल्मों को स्ट्रीम करने के लिए स्पीकर शामिल करता है। एसी एडाप्टर सीधे आउटलेट में प्लग आउट करते हैं, जहां आउटलेट होता है, अपने शक्तिशाली 120-वोल्ट आउटपुट को 5-वोल्ट ज़्यून आउटलेट में उपयोग करने के लिए परिवर्तित करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?मेरे आईपॉड में विस्मयादिबोधक चिह्न वाला बैटरी क्यों है?
जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?
दिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैंदिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैं
एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?
आइपॉड शफल के बैटरी जीवन को कैसे सुधारेंआइपॉड शफल के बैटरी जीवन को कैसे सुधारें
एक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करेंएक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करें
आईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया हैआईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया है
एक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करेंएक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करें
ज़्यून सॉफ्टवेयर के साथ संगीत का प्रबंधन कैसे करेंज़्यून सॉफ्टवेयर के साथ संगीत का प्रबंधन कैसे करें
ज़ून के लिए एल्बम जानकारी कैसे खोजेंज़ून के लिए एल्बम जानकारी कैसे खोजें
» » वे ज़्यून कैसे चार्ज करते हैं?
© 2022 TonMobis.com