एक कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक बनने के लिए क्या लगता है?




एक बहुत सचेत समाज की छवि में, पेशेवर लोगों को गहराई से बेहतर दिखने में मदद करने में सक्षम हैं, क्योंकि प्लास्टिक सर्जन और कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक खुद को बहुत मांग में पाते हैं। आप सही योग्यता है, तो तुम सब करने की है, कुछ स्थानीय किराया है उन्हें एक क्लिनिक में बदलने के लिए, और एक संकेत है कि आप एक कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक हैं ऊपर रखें और निश्चित रूप से जल्द ही सुधार करने के लिए देख रहे लोगों के लिए मांग से अभिभूत लगता है दांतों की whitening, दांतों के संरेखण और दांत प्रत्यारोपण दांतों की जगह के लिए दंत प्रक्रियाओं के माध्यम से इसकी आकर्षण।

एक कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक बनना बहुत आसान नहीं है, लेकिन यह अभी भी सही दृष्टिकोण और प्रेरणा के साथ व्यक्ति की संभावना है।

प्रेरणा के रूप में, हम पाते हैं एक व्यक्ति जो कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा में प्रवेश करना चाहता है सिर्फ पैसे बनाने के लिए, लेकिन लोगों को अपने बारे में बेहतर महसूस करने के लिए, और लोग हैं, जो हो सकता है करने के लिए सामाजिक अवसरों को खोलने नहीं है उनके दंत उपस्थिति के कारण उनके लिए बंद रहे। सही प्रेरणा के बाद कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के लिए जाने के लिए महत्वपूर्ण है, यह देखते हुए कि, चिकित्सा के सभी क्षेत्रों की तरह, कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा सभी ग्लैमर नहीं है, कई बार जब तुम सच में भयानक स्थितियों और हताश लोगों की मांग कर रहे हैं आपकी मदद आदर्श रूप में, फिर, आपके पास "व्यवसाय " होना चाहिए - जिसे धार्मिक मंडलियों में "व्यवसाय " भी कहा जाता है।

रवैये के संदर्भ में, हम एक ऐसे व्यक्ति को पाते हैं जो कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा में विशेषज्ञता से पहले एक सामान्य दंत चिकित्सक बनने के लिए अध्ययन चुनौती का सामना कर सके। यह ध्यान देने योग्य है कि दांत और मुंह (जो भागों है कि सौदों दंत चिकित्सा कर रहे हैं) बारीकी से शरीर के बाकी से जुड़े हुए हैं, इसलिए है कि क्या इन स्थानों में हो रहा है कि दंत चिकित्सक प्रदान करता है एक गहरा हो सकता है लायक है शरीर के बाकी हिस्सों पर प्रभाव। शरीर के इन हिस्सों में शरीर के अन्य हिस्सों में जो होता है उससे बदले में प्रभावित होते हैं। निहितार्थ यहाँ आप पूरे शरीर के कामकाज के बाकी के बुनियादी ज्ञान होना चाहिए करने के लिए है और कैसे सब कुछ एक साथ काम करता है वह यह है कि - शरीर रचना विज्ञान और शरीर विज्ञान, जैव रसायन संभवतः के एक बड़े हिस्से के साथ के रूप में जाना अध्ययन के इन क्षेत्रों के रूप में - वे दंत चिकित्सा के शुरुआती हिस्सों में हैं, इससे पहले कि छात्र दांतों को जानना शुरू कर सकें, विशेष रूप से, क्योंकि वे दंत चिकित्सा में गहरे डूब जाते हैं। दवा की सबसे छात्रों की तरह, दंत चिकित्सा भी दवा पढ़ाई का एक बड़ा `खुराक` दिया जाएगा - और इन सब बातों: शरीर रचना विज्ञान, शरीर विज्ञान, जैव रसायन और फार्मेसी अध्ययन के बहुत मुश्किल कोर्स हैं, एक व्यक्ति जो बहुत है की आवश्यकता होती है सीखने की उनकी क्षमता के प्रतिभाशाली और बहुत आत्मविश्वास।

महत्वाकांक्षी कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक भी एक मरीज व्यक्ति होना चाहिए, क्योंकि यह संभव है कि प्रावधान के साथ शीर्षक कमाने से पहले लंबे समय से हाई स्कूल से स्नातक की उपाधि प्राप्त की जाए, एक सामान्य विज्ञान डिग्री कॉलेज में शामिल हों, आगे बढ़ें फिर दंत चिकित्सा में ग्रेड द्वारा स्कूल दांत तक, फिर सौंदर्य संबंधी पहलुओं में विशेषज्ञता के लिए स्कूल लौटने से पहले सामान्य दंत चिकित्सा में अभ्यास की अवधि तक आगे बढ़ें।

अच्छा पारस्परिक कौशल के साथ एक व्यक्ति, एक अच्छा संदेश वाहक, एक सहानुभूति व्यक्ति, एक छोटे से व्यक्ति के साथ किसी "कला " और किसी भी चिकित्सक की तरह, बहुत - यह है कि कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक एक "लोगों व्यक्ति " होना चाहिए कहने की जरूरत नहीं अनुकूल।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
क्या मैं कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा की प्रक्रिया के दौरान sedated करना पसंद कर सकते हैं?क्या मैं कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा की प्रक्रिया के दौरान sedated करना पसंद कर सकते हैं?
Invisalign - सही विकल्पInvisalign - सही विकल्प
कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करेंकॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करें
एक गुणवत्ता दंत चिकित्सक लिंकनशायर कॉस्मेटिक दंत प्रक्रियाओं को खोजेंएक गुणवत्ता दंत चिकित्सक लिंकनशायर कॉस्मेटिक दंत प्रक्रियाओं को खोजें
कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक न्यू यॉर्क्यौ आधुनिक दंत प्रक्रियाओं के साथ फिर से मुस्कुरा सकता हैकॉस्मेटिक दंत चिकित्सक न्यू यॉर्क्यौ आधुनिक दंत प्रक्रियाओं के साथ फिर से मुस्कुरा सकता है
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
एक प्लास्टिक सर्जन खोजेंएक प्लास्टिक सर्जन खोजें
» » एक कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक बनने के लिए क्या लगता है?
© 2022 TonMobis.com