डॉ इहाब एमिल हैवरी - कैलिफोर्निया मुस्कान डिजाइन




कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा में आपकी मुस्कान की मदद करने और आपको सफेद दांत देने में कई प्रक्रियाएं शामिल हैं। एक कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक दांत whitening के लिए विभिन्न प्रकार के दांत whitening, whitening उत्पादों, whitening और whitening लेजर सिस्टम नियोजित करता है। एक व्यक्ति के बारे में आप जो पहली चीज देखते हैं वह उसका चेहरा है। चेहरे की अभिव्यक्ति का मूल्य एक में बढ़ता है मुस्कुराता रहता है। एक मुस्कुराहट केवल तभी दिखाई देती है जब किसी के दांत उज्ज्वल हो जाते हैं, मुझे आशा है कि हर कोई इससे सहमत होगा, है ना? बहुत से सुसज्जित नहीं हैं और इसके परिणामस्वरूप, बाकी कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा बदलाव के लिए जाते हैं। थोड़ा आत्मविश्वास "एक लंबा रास्ता तय कर सकता है।" डॉ। Hawarys पुरानी दर्द और दर्द के लक्षणों का निदान करने के लिए मुश्किल से रोगियों का इलाज करने की अद्वितीय क्षमता अत्यधिक सम्मानित है।

Inlays / onlays: इसके अलावा अप्रत्यक्ष भराई, inlays और चीनी मिट्टी के बरतन या मिश्रित सामग्री के रूप में जाना जाता onlays जीवन का एक तरीका है, यहां तक ​​कि एक सौंदर्य भरने सड़ा हुआ दांत या इसी तरह के संरचनात्मक क्षति का उत्पादन करने के लिए। सभी स्थितियां सॉसेज या ओवरले के लिए सटीक नहीं हैं, लेकिन हमारे दंत चिकित्सक डॉ। हॉवरी समस्या का मूल्यांकन करेंगे और आपके लिए सबसे अच्छा समाधान निर्धारित करेंगे। एक या अधिक cusps के रूप में, जबकि cusps, onlays के बीच में फिट बैठता है। जबकि दंत भरने के दौरान मुंह के अंदर दांत भरने की स्थिति वितरित की जाती है, तो उनकी स्थापना से पहले दंत प्रयोगशाला में भरने की सुविधा होती है और आपके दंत चिकित्सक द्वारा जगह में शामिल हो जाते हैं।

बॉन्डिंग यौगिक: बॉन्डिंग यौगिक आपकी मुस्कुराहट को अपनी सुंदरता, संपत्तियों या उससे भी ज्यादा में बहाल करने का एक आसान तरीका प्रदान करता है। हमारे दंत चिकित्सक डॉ। हॉरी उदासीन समग्र राल रंग रंगों का चयन करने के लिए एक गाइड का उपयोग करेंगे जो दाँत का सबसे अंतरंग समकक्ष होगा। एक बार डॉ। हॉरी द्वारा ऐसा करने के बाद, दाँत की सतह को हल्के ढंग से खराब कर दें। चिपकने वाली सामग्री दांत के पालन में मदद करने के लिए यह एक वातानुकूलित तरल के साथ स्तरित है।

दाँत whitening: दाँत whitening शायद सबसे अधिक अनुशंसित कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा प्रक्रिया है। दांतों को हल्का करने से आपकी मुस्कान की उपस्थिति में सुधार हो सकता है।

दंत veneers: Veneers दंत एक दांत की सतह पर रखा सबल सामग्री की एक पतली परत हैं, या तो एक दांत की सौंदर्यशास्त्र में सुधार करने के लिए, या एक क्षतिग्रस्त दांत की सतह की रक्षा के लिए। प्लेटों की भी सिफारिश की जा सकती है यदि आपके दांतों में अंतर है या यदि आप दांत whitening के साथ सफल नहीं हुआ है।

दंत प्रत्यारोपण: दंत प्रत्यारोपण कृत्रिम दांत जड़ प्रतिस्थापन होते हैं, लेकिन कभी-कभी वे एक अधिक आकर्षक समाधान होते हैं क्योंकि यह आपको स्थायी प्राकृतिक दिखने वाले दांतों के साथ छोड़ देता है। अक्सर नतीजा न केवल एक बेहतर मुस्कान है, बल्कि एक और युवा उपस्थिति है, क्योंकि लापता दांत चेहरे का पतन कर देते हैं, जिससे यह पुराना दिखता है। इम्प्लांट समर्थित दांतों का भी बड़ा लाभ यह है कि वे परंपरागत कृत्रिम अंगों के साथ सहज हैं, क्योंकि कोई स्लीपेज या आंदोलन नहीं है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक न्यू यॉर्क्यौ आधुनिक दंत प्रक्रियाओं के साथ फिर से मुस्कुरा सकता हैकॉस्मेटिक दंत चिकित्सक न्यू यॉर्क्यौ आधुनिक दंत प्रक्रियाओं के साथ फिर से मुस्कुरा सकता है
दांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगीदांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगी
दंत चिकित्सक के दांतों को दांत करना - एक उज्ज्वल मुस्कुराहट का रहस्यदंत चिकित्सक के दांतों को दांत करना - एक उज्ज्वल मुस्कुराहट का रहस्य
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
दांत whitening नीले लेजरदांत whitening नीले लेजर
हमारे अंदर दांत whitening ज़ूमहमारे अंदर दांत whitening ज़ूम
» » डॉ इहाब एमिल हैवरी - कैलिफोर्निया मुस्कान डिजाइन
© 2022 TonMobis.com