दांत whitening युक्तियाँ?

हाल ही में कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के पसंदीदा प्रकार आमतौर पर ब्लीचिंग होता है। इससे पता चलता है कि अगर हर कोई अपने मोती सफेद रंग को उज्जवल दिखने के लिए चाहता है, तो पेटी कॉफी और गैर-शराब पीने वाले पेय पदार्थों की मात्रा के लिए, कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए। यद्यपि वर्तमान दंत चिकित्सा पेशेवर आपको सूचित कर सकता है कि आपको अपने दांत पेशेवर रूप से सफ़ेद होना चाहिए, आपको यह भी पता होना चाहिए कि इसके बारे में जाने के अन्य तरीके हैं और दांत whitening पेन बहुत लोकप्रिय और बहुत प्रभावी हैं।
दांतों को सफ़ेद करने के लिए सबसे अच्छा
आपके तामचीनी और आपके घर को साफ़ करने का विचार शायद आपके लिए मनोरंजन के प्रकार के रूप में अच्छा नहीं होगा, भले ही एक व्यक्ति सफेद मोती whitening पंख का उपयोग करें, आपके मुंह में बड़े प्लास्टिक ट्रे के साथ चलने की जरूरत नहीं है। प्रक्रिया एक जैसे दंत चिकित्सक के कार्यालय के मुकाबले ज्यादा सरल और तेज है, और यह सब कुछ अधिक सुलभ है।

जो लोग दंत चिकित्सा की रिपोर्ट नहीं करते हैं, वे दोबारा दौरे पर लौटने की उम्मीद करते हैं और इसका मतलब है कि आपके दांत सही स्वर प्राप्त करने के लिए सैकड़ों या हजारों डॉलर का मतलब हो सकता है। घर पर कलम whitening दंत का उपयोग, आप कीमत के केवल एक छोटे से हिस्से के साथ एक ही पूर्ण बिजली संरक्षण प्राप्त कर सकते हैं।

जिस तरह से ये पेन काम करते हैं वैसे ही आपके दंत चिकित्सक की श्वेत प्रक्रिया के समान होता है। एक मिश्रण डालें जो आम तौर पर दांतों की सतह पर जेल में या तरल रूप में प्रदान किया जाता है। वह थोड़ी देर के लिए वहां रहे और `और फिर वे इस विचार से दूर हो जाएंगे। मिश्रण आम तौर पर किसी भी वास्तविक दांत में जेल या तरल रूप में होता है जिसे जल्दी से उपयोग किया जाता है और फिर थोड़े समय के भीतर, दांतों की तुलना में सफेद और उज्ज्वल दिखने में मदद करने के लिए शुरू होता है।




एक घर रोशनी कलम का उपयोग एक अच्छा तरीका है, ज़ाहिर है, अपने दांतों को इस रंग को पाने के लिए आपको बहुत पैसा चुकाने के बिना पसंद है।

सबसे अच्छा लेखक

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
उपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओउपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओ
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
दांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगीदांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगी
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
हमारे अंदर दांत whitening ज़ूमहमारे अंदर दांत whitening ज़ूम
घर दांत whitening किट - सबसे अच्छा क्या है?घर दांत whitening किट - सबसे अच्छा क्या है?
एक श्वेत प्रणाली जो 60 मिनट में काम करती हैएक श्वेत प्रणाली जो 60 मिनट में काम करती है
» » दांत whitening युक्तियाँ?
© 2022 TonMobis.com