सौंदर्य दांत क्या हैं?




तथ्य यह है कि आप केवल कुछ दांत या दांतों के बिना हो सकते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप हमेशा सही सपने नहीं देख सकते हैं! एसेक्स में नवीनतम कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा प्रक्रियाओं के साथ हम महान दिखने वाले कॉस्मेटिक दांत और आरामदायक आंशिक दांत बना सकते हैं।

एसेक्स में प्रसाधन सामग्री प्रत्यारोपण

हमारे कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक कृत्रिम तकनीशियन के सहयोग से काम करता है, सर्वोत्तम सामग्री का उपयोग करके सुंदर प्रोस्थेसिस बनाना चाहिए। कॉस्मेटिक प्रोस्थेटिक्स और आंशिक दांत आमतौर पर पूरा करने के लिए 4-5 नियुक्तियों के बीच लेते हैं। अपनी जरूरतों को सुनने और कॉस्मेटिक प्रत्यारोपण का पूरा मूल्यांकन करने के बाद ध्यान से तैयार किया जाता है। तुरंत वह खुश और सुरक्षित महसूस करता है!

प्रत्यारोपण के प्रकार
प्रत्यारोपण के 3 अलग-अलग प्रकार हैं:

दांत - सभी दांत गायब होने पर वितरित किया जाता है। आमतौर पर, ऐक्रेलिक आधारित, लेकिन क्रोमियम से भी बनाया जा सकता है।

आंशिक दांत - कुछ लापता दांतों को बदलने के लिए बनाया गया। यह ऐक्रेलिक या क्रोमियम क्रोम से बना जा सकता है हालांकि यह अधिक आरामदायक और मजबूत हो जाता है।

तत्काल दांत - जब दांत / दांत हटा दिए जाते हैं तो मसूड़ों और ऊतकों को ठीक से ठीक करने की इजाजत दी जाती है। आमतौर पर एक्रिलिक से बना है। इसका उपयोग लगभग 3 महीने तक किया जा सकता है।

कैसे कृत्रिम पदार्थ रहते हैं?

कॉस्मेटिक दंत प्रोस्थेटिक्स मसूड़ों की प्राकृतिक आकांक्षा के द्वारा जगह पर आयोजित किए जाते हैं। कभी-कभी पेस्ट फिक्सेटिव की आवश्यकता होती है। प्रायः जिन लोगों के पास दांत नहीं होते हैं जो उनके निचले दांतों से कम होते हैं, वे भाषण और खाने में मुश्किल होने के लिए चारों ओर घूमते हैं। प्रोस्थेसिस की रक्षा के लिए, प्रोस्थेसिस को सुरक्षित रखने में मदद के लिए दंत प्रत्यारोपण को रखा जा सकता है। वेश्या को तब भी मुंह से निकाल दिया जा सकता है जब आवश्यक हो। आंशिक दांत कृत्रिम अंगों के साथ आप इसे उस क्लिप में डाल सकते हैं जिसमें प्राकृतिक दांत होते हैं जो इसे जगह में रखते हैं।

कृत्रिम कब तक रहता है?

आखिरी बार आपके कॉस्मेटिक इम्प्लांट्स की अवधि इस बात पर निर्भर करती है कि आप कितनी बार उनका उपयोग करते हैं और उनकी देखभाल कैसे करें। समय के साथ आप उपयोग करना शुरू कर देंगे। उम्र के साथ भी मसूड़ों को पीछे हटना शुरू हो जाता है और आपके दांतों को ढीला कर सकते हैं। कभी-कभी, एसेक्स में कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक के साथ एक नया त्वरित लाइनर उन्हें फिर से सही ढंग से स्थापित करने की आवश्यकता होती है, लेकिन समय के साथ इसे नए की आवश्यकता होगी।

एसेक्स में एक परिपूर्ण मुस्कान स्पा हमारे कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक सर्वश्रेष्ठ कॉस्मेटिक प्रत्यारोपण, सर्वोत्तम प्रयोगशाला गुणवत्ता प्रदान करने के लिए केवल सर्वोत्तम प्रोस्थेसिस का उपयोग करता है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लॉस एंजिल्स दंत प्रत्यारोपणलॉस एंजिल्स दंत प्रत्यारोपण
मुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही हैमुस्कान बदलाव पकड़ सभी उम्र में बना रही है
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करेंकॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के साथ अपनी मुस्कान को उजागर करें
एक गुणवत्ता दंत चिकित्सक लिंकनशायर कॉस्मेटिक दंत प्रक्रियाओं को खोजेंएक गुणवत्ता दंत चिकित्सक लिंकनशायर कॉस्मेटिक दंत प्रक्रियाओं को खोजें
कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक न्यू यॉर्क्यौ आधुनिक दंत प्रक्रियाओं के साथ फिर से मुस्कुरा सकता हैकॉस्मेटिक दंत चिकित्सक न्यू यॉर्क्यौ आधुनिक दंत प्रक्रियाओं के साथ फिर से मुस्कुरा सकता है
एक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओएक दंत प्रत्यारोपण के साथ अपनी मुस्कान चमकदार वापस लाओ
Essex में एक शानदार मुस्कुराहट के साथ अपने दांत का इलाज करेंEssex में एक शानदार मुस्कुराहट के साथ अपने दांत का इलाज करें
एक कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक बनने के लिए क्या लगता है?एक कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक बनने के लिए क्या लगता है?
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
» » सौंदर्य दांत क्या हैं?
© 2022 TonMobis.com