आईट्यून उपहार कार्ड के साथ समस्याएं

पृष्ठभूमि

ऐप्पल के आईट्यून्स गिफ्ट कार्ड उपहार के रूप में संगीत या फिल्में देने का एक तरीका हैं। आप ऑनलाइन कार्ड या स्टोर में खरीद सकते हैं, और प्राप्तकर्ता आईट्यून्स ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से संगीत, वीडियो और अन्य मीडिया के लिए फिर से रिडीम कर सकता है। गिफ्ट कार्ड एक रिडेम्प्शन कोड होते हैं, जिन्हें कभी-कभी खरोंच की आवश्यकता होती है। यही कारण है कि आईट्यून्स सॉफ्टवेयर में कोड महत्वपूर्ण है और ऐप्पल आपके कार्ड के मूल्य को आपके खाते में विशेषता देता है।

वर्ण

ऐप्पल ने नोट किया कि कुछ अल्फान्यूमेरिक पात्रों को आसानी से दूसरों के समान भ्रमित किया जा सकता है। उदाहरण के लिए, आप आप कूपन भुनाने से परेशानी हो रही है, सुनिश्चित करें कि आप प्रत्येक अक्षर को सही ढंग से पढ़ रहे हैं बनाने के "पत्र प्र" के रूप में अक्षर O नादुस्र्स्ती से समझना सकता है।


समर्थन


यदि आप अभी भी आईट्यून्स उपहार कार्ड को रिडीम कर सकते हैं तो ऐप्पल आपकी मदद कर सकता है। समर्थन आईट्यून पर जाएँ, अपने देश का चयन और क्लिक करें "आइट्यून्स कार्ड और कोड," के बाद "मुक्ति सवाल।" तो फिर तुम एप्पल से सीधे समस्या पर ईमेल कर सकते हैं। कुछ स्थितियों में, आप समस्या पर चर्चा के लिए तत्काल लाइव चैट सत्र शुरू करने में सक्षम हो सकते हैं। सभी मामलों में, आपको सीरियल नंबर और रिडेम्प्शन कोड समेत अपने समस्याग्रस्त उपहार कार्ड के सभी विवरणों के साथ ऐप्पल प्रदान करना होगा। एक बार जब ऐप्पल सूचना की जांच करता है, तो वे जानकारी प्रदान करने में सक्षम हो सकते हैं ताकि वे सफलतापूर्वक अपने उपहार का दावा कर सकें।

परामर्श

हमेशा विश्वसनीय स्रोतों से ऐप्पल गिफ्ट कार्ड खरीदना सुनिश्चित करें, जैसे सम्मानित खुदरा विक्रेताओं और ऐप्पल स्टोर। यह उन कार्ड खरीदने का जोखिम से बचाता है जो मूल नहीं हैं, आपको समस्याएं रिडीम कर सकती हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
परिवहन के दौरान एसडी कार्ड कैसे छिपाना हैपरिवहन के दौरान एसडी कार्ड कैसे छिपाना है
संगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालेंसंगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालें
मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?मैं आईट्यून उपहार कार्ड के साथ एप्लिकेशन कैसे खरीद सकता हूं?
आईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करें
आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?आप यूट्यूब से आईपॉड में संगीत डाउनलोड कर सकते हैं?
आइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलेंआइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलें
संगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करेंसंगीत के लिए मेरे आईपॉड कैसे शुरू करें
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
एमपी 3 सुनने के लिए आईट्यून्स का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 सुनने के लिए आईट्यून्स का उपयोग कैसे करें
» » आईट्यून उपहार कार्ड के साथ समस्याएं
© 2022 TonMobis.com