संयुक्त राज्य अमेरिका में फिर से प्रवेश करने के लिए ग्रीन कार्ड की आवश्यकताएं यात्रा करें

पासपोर्ट

यूएस में फिर से प्रवेश करने की कोशिश कर रहे ग्रीन कार्ड और पासपोर्ट दोनों मौजूदा होना चाहिए। एक कालबाह्य पासपोर्ट या ग्रीन कार्ड के साथ आपको ज़रूरत में एक यात्री मिल सकता है। इसके परिणामस्वरूप संयुक्त राज्य अमेरिका में आपकी प्रविष्टि को अस्वीकार कर दिया जा सकता है।

ग्रीन कार्ड

जब आप प्रवेश के बंदरगाह पर पहुंचते हैं तो एक कस्टम अधिकारी आपको आपके साथ ग्रीन कार्ड और अन्य पहचान दस्तावेजों की जांच करेगा। अन्य दस्तावेजों में एक विदेशी पासपोर्ट या पहचान दस्तावेज शामिल है। अधिकारी यह निर्धारित करेगा कि क्या आप संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रवेश करने के योग्य हैं या नहीं। संयुक्त राज्य अमेरिका के बाहर छह महीने से भी कम समय तक यात्रा करना ग्रीन कार्ड धारकों के लिए कोई समस्या नहीं है जब तक कि आप वापस लौटने पर आपके साथ अपना ग्रीन कार्ड न लें। यदि आप विदेश यात्रा करते समय अपना ग्रीन कार्ड खो देते हैं, तो आप संयुक्त राज्य अमेरिका के नजदीक दूतावास या वाणिज्य दूतावास में एक माल भेज सकते हैं।


पुन: प्रवेश परमिट


जब एक स्थायी निवासी अमेरिका के बाहर रहा है एक वर्ष से अधिक समय और कुल दो वर्षों से कम समय के लिए, आपके देश में लौटने के लिए पुनः प्रवेश प्रवेश की आवश्यकता है। वैध निवास कार्ड के अतिरिक्त, यह पुनः प्रवेश परमिट आवश्यक है। पुनः प्रवेश परमिट (फॉर्म I-131) संयुक्त राज्य अमेरिका में खरीदा जाना चाहिए से पहले एक स्थायी निवासी उसकी यात्रा पर embarks। आवेदन केवल अधिकृत किया जा सकता है, तो अनुरोध करते हुए व्यक्ति संयुक्त राज्य अमेरिका में है बना है। आवेदन करने के लिए फिंगरप्रिंट और तस्वीरों की आवश्यकता वाले अनुप्रयोग। आवेदक अमेरिका छोड़ देता है, लेकिन अभी तक नहीं पुनः प्रवेश की अनुमति के लिए आवेदन पर निर्णय किया गया है, तो यह है कि यह निर्णय के परिणाम को प्रभावित कर सकता है संभावना नहीं है। हालांकि, बायोमेट्रिक उनकी उंगलियों के निशान के बिना छोड़ दिया और डेटा अतिरिक्त एकत्र हैं, तो आप अनुरोध को अस्वीकार किया जा सकता है। यह, में आवेदन की तरह एक स्थिति को अस्वीकार कर दिया जा सकता है यात्रा करने के लिए अनुशंसित नहीं है, जबकि स्थायी निवासी देश के बाहर और इस मामले में है, यात्री देश के लिए प्रवेश से इनकार किया जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
संयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती हैसंयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती है
आयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंआयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
ओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
पालतू जानवरों के लिए आपातकालीन कार्डपालतू जानवरों के लिए आपातकालीन कार्ड
यात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनीयात्रा के बारे में राज्य विभाग से चेतावनी
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
यात्रियों में सामुदायिक परिषदोंयात्रियों में सामुदायिक परिषदों
परिवहन के दौरान एसडी कार्ड कैसे छिपाना हैपरिवहन के दौरान एसडी कार्ड कैसे छिपाना है
कनाडा के साथ सीमा पार करते समय शराब पर प्रतिबंधकनाडा के साथ सीमा पार करते समय शराब पर प्रतिबंध
छंटनी: संयुक्त राज्य अमेरिका में बेरोजगारी बीमा के लिए आवेदन कैसे करेंछंटनी: संयुक्त राज्य अमेरिका में बेरोजगारी बीमा के लिए आवेदन कैसे करें
» » संयुक्त राज्य अमेरिका में फिर से प्रवेश करने के लिए ग्रीन कार्ड की आवश्यकताएं यात्रा करें
© 2022 TonMobis.com