कैसे घर का बना आंख समोच्च क्रीम बनाने के लिए

घर का बना आई कंटूर क्रीम बनाने के लिए कैसे

आंखों के चारों ओर की त्वचा निस्संदेह त्वचा और पतले चेहरे का सबसे नाजुक है, इसलिए यह अन्य क्षेत्रों की तुलना में अधिक आसानी से झुर्रियों में पड़ती है। इसके अलावा, बाहरी दूषित पदार्थों के दैनिक संपर्क में इस क्षेत्र को दो बार प्रभावित किया जाता है और इसलिए, दिन में दो बार मॉइस्चराइज करना महत्वपूर्ण है और सुनिश्चित करें कि त्वचा सूखी और उम्र बढ़ने के बाद मेक-अप के सभी निशान हटा दिए जाते हैं। हमेशा की तरह, हमारी वेबसाइट पर हम प्राकृतिक सौंदर्य प्रसाधनों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, क्योंकि कुछ ऐसे उत्पाद हैं जो सौंदर्य उपचार के लिए सच्चे रत्न हैं- इस लेख को पढ़ें और घर पर आंख क्रीम कैसे बनाएं।

PresentarInstrucciones
  • आंखों के चारों ओर त्वचा की उच्च संवेदनशीलता के कारण सूजन से लड़ने और झुर्री और ठीक रेखाओं की उपस्थिति में देरी करने के लिए हर दिन, सुबह और शाम को इस क्षेत्र को मॉइस्चराइज करना आवश्यक है। लेकिन इससे पहले, यह आवश्यक है कि त्वचा पूरी तरह से साफ हो और आंख क्रीम के पौष्टिक घटकों को प्राप्त करने के लिए तैयार हो। तो, पहले चेहरे को एक सफाई जेल और पानी से धोएं, एक चेहरे का टॉनिक लागू करें और अंत में, सामान्य मॉइस्चराइज़र। इसके बाद, आप क्रीम में से एक की आंखों के चारों ओर त्वचा फैल सकते हैं जो निम्नलिखित चरणों में घर का बना दिखाया गया है।

  • आंख क्षेत्र हम सामग्री के अपने संयोजन की वजह से उच्च कायाकल्प गुणों के साथ एक नुस्खा की पेशकश के लिए पहले घर का बना क्रीम: नारियल तेल और नारियल तेल, विटामिन ई सबसे अच्छा प्राकृतिक उपलब्ध moisturizers में से एक है और के लिए आदर्श है त्वचा पर गहरी मॉइस्चराइजेशन - इस बीच, विटामिन ई झुर्री को रोकने के लिए उत्कृष्ट है और आंखों को थोड़ा छोटा और उज्जवल देता है।

    इस क्रीम को तैयार करने के लिए, आधा कप नारियल के तेल को विटामिन ई के 3 कैप्सूल के साथ मिलाकर जरूरी है, जिसे स्वास्थ्य खाद्य भंडार और फार्मेसियों में खरीदा जा सकता है। पहले कुछ सेकंड के लिए माइक्रोवेव में नारियल के तेल को गर्म करें और फिर विटामिन ई कैप्सूल के अंदर तरल जोड़ें और मिश्रण करें। एक कटोरे में रखें, प्लास्टिक में प्लास्टिक के पेपर के साथ कवर करें और 60 मिनट के लिए ठंडा करें।

  • अंगूर के बीज का तेल एक शक्तिशाली प्राकृतिक उत्पाद के रूप में खड़ा होता है जो त्वचा को मॉइस्चराइज, नवीनीकरण और शुद्ध कर सकता है। और `एंटीऑक्सीडेंट, मॉइस्चराइजिंग सामग्री में समृद्ध है और यह भी शामिल है कसैले गुण। इस प्रकार, यह नरम और फर्म आंखों के आसपास की त्वचा रखने के लिए एक बढ़िया विकल्प हो जाता है। इस मामले में हम भी कुछ जोड़ देगा` पेस्ट्री क्रीम के लिए घृतकुमारी ताज़ा करने और त्वचा को पुन: उत्पन्न करने के लिए घर का बना आदर्श।

    ऐसा करने के लिए, बस एक कटोरी में क्रीम मिश्रण 5 बड़े चम्मच grapeseed तेल, 2 बड़े चम्मच एलोवेरा और 1 बड़ा चम्मच मोम एक मोटी स्थिरता प्राप्त करने के लिए पर्याप्त है।

  • आंखों के चारों ओर त्वचा को बेहतर बनाने के लिए इस्तेमाल किए जा सकने वाले सर्वोत्तम उत्पादों में से एक गुलाब का पानी है। न केवल त्वचा को नरम करता है, यह फिर से जीवंत होता है और सूजन को भी कम करता है, जिससे यह उन महिलाओं के लिए आदर्श बना देता है जिनके पास आंखों के बैग होते हैं, या जो अक्सर अंधेरे सर्कल की उपस्थिति से पीड़ित होते हैं।




    इस क्रीम की कोशिश करो और के रूप में अपनी आँखें बन चमकदार प्रकाश कुछ सेकंड के लिए माइक्रोवेव में कोकोआ मक्खन का एक बड़ा चमचा भंग करने और फिर गुलाब पानी की दो चम्मच जोड़ सकते हैं और एक चिकनी पेस्ट बनाने के लिए हलचल करने के लिए केवल आवश्यक है देखते हैं।

  • आंखों के आसपास नाजुक क्षेत्र के लिए होम पिछले क्रीम एक लोशन कि अद्भुत एंटीऑक्सीडेंट शक्ति और अतिरिक्त skin- एक महान rejuvenator और प्राकृतिक दही, जो त्वचा गहरी नमी पोषण देने के लिए बहुत अच्छा है लाएगा हरी चाय को जोड़ती है, है।

    यदि आप इस प्रस्ताव के परिणाम देखना चाहते हैं तो हरी चाय के दो चम्मच सादे दही के साथ एक मिश्रण को मिलाकर तैयार किया जा सकता है, दोनों अवयवों को मिलाकर क्रीम को ठंडा करने के लिए रखें। तो आपको बस इसे लागू करना होगा।

  • इन क्रीमों को लागू करते समय?

    एक बार जब आप जिस क्रीम का उपयोग करना चाहते हैं उसे चुन लेते हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए इसे सही तरीके से लागू करें। यह आंखों के क्षेत्र में झुर्री की उपस्थिति को रोक देगा और त्वचा को सूखने और समय से क्षतिग्रस्त होने से रोक देगा।

    आंखों के आसपास की त्वचा के लिए इन क्रीम लागू करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है अंगूठी के साथ उत्पाद की एक छोटी राशि लेने के लिए और त्वचा में फैला करने के लिए शुरू, यह उंगलियों के साथ एक हल्के स्पर्श दे रही है, रगड़ या दबाव अचानक किसी भी लागू नहीं है है समय। उस क्षेत्र में कुछ क्रीम भी लागू करें जहां आप अपने पैरों को उन गंदे चिकन को अपनी उपस्थिति को रोकने या कम करने के रूप में प्राप्त करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?क्या आप जानना चाहते हैं कि अपनी त्वचा के लिए सबसे अच्छा शिकन क्रीम चेहरा कैसे चुनें?
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
सबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदमसबसे अधिक वोट आंख समोच्च क्रीम खोजने के लिए कदम
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
प्रतिष्ठा कार्बनिक त्वचा देखभालप्रतिष्ठा कार्बनिक त्वचा देखभाल
आंखों के लिए क्रीम सुंदर आंखों का रहस्यआंखों के लिए क्रीम सुंदर आंखों का रहस्य
विरोधी बुढ़ापे क्रीम कैसे चुनेंविरोधी बुढ़ापे क्रीम कैसे चुनें
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
आंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा देंआंखों से आसानी से झुर्रियों को हटा दें
» » कैसे घर का बना आंख समोच्च क्रीम बनाने के लिए
© 2022 TonMobis.com