प्रतिष्ठा कार्बनिक त्वचा देखभाल




एमिनेन्स ऑर्गेनिक स्किन केयर सौंदर्य उत्पादों की एक यूरोपीय रेखा है जो त्वचा देखभाल पर केंद्रित है। 40 वर्षों के अनुभव के साथ, एमिनेन्स ऑर्गेनिक स्किन केयर गुणवत्ता वाले हाथ से बने उत्पादों की पेशकश करता है, जो बड़े पैमाने पर उत्पादित नहीं होते हैं और उनमें कोई रंग या सुगंध नहीं होती है। प्रत्येक उत्पाद मैन्युअल रूप से ताजा सामग्री और थर्मल स्पा के हाथ से मिश्रित शुद्ध पानी का चयन करने के एक सरल संयोजन का परिणाम है। ये एमिनेन्स ऑर्गेनिक स्किन केयर के कुछ उत्पाद हैं:

एमिनेन्स खुबानी व्हीप मॉइस्चराइज़र - यह मॉइस्चराइज़र उन लोगों के लिए है जिनके पास सामान्य या शुष्क त्वचा के प्रकार होते हैं। इसमें विटामिन ए, बी, सी और डी होता है जो शुद्ध खुबानी के रस और गाजर में पाया जा सकता है, जो रंग को पुनर्जीवित करता है। एमिनेन्स खुबानी व्हीप मॉइस्चराइज़र त्वचा को ताज़ा करता है, उम्र बढ़ने के दृश्य संकेतों को कम करता है, त्वचा को मॉइस्चराइज करता है और त्वचा की लोच में सुधार करता है।

Eminence Eminence Rosacea Rosacea C Serum Serum-C उन लोगों के लिए है जो संवेदनशील, प्रतिक्रियाशील, Rosacea या सूखी त्वचा है। यह सीरम सी लालसा को कम करने और त्वचा की टोन मिलान करने में मदद करता है। Eminence Serum Rosacea C Rosacea और टूटी केशिकाओं के उपचार में भी मदद करता है और त्वचा को गहराई से मॉइस्चराइज करता है, जिससे इसे दृढ़ और मजबूत बना दिया जाता है।

श्रेष्ठता हर्बल नेत्र कंटूर क्रीम-श्रेष्ठता हर्बल नेत्र कंटूर क्रीम का उपयोग कर के लाभ refines हैं आंख समोच्च, नमी और फर्मों त्वचा, आंखों के आसपास की त्वचा की रक्षा करता है, यह ठीक लाइनों की उपस्थिति को कम करने में मदद करता है। यह आँख क्रीम इस तरह के सेंट जॉन्स पौधा तेल, चमेली का तेल, कैलेंडुला तेल, गेहूं रोगाणु, मक्का (Zea Mays), तेल, आदि के रूप में जड़ी बूटियों और एंटीऑक्सिडेंट, शामिल

एमिनेन्स नींबू क्लीनर-एमिनेन्स क्लींसर उन लोगों के लिए है जिनकी त्वचा संवेदनशील है, लेकिन यह अन्य त्वचा के प्रकारों के लिए भी है। एमिनेन्स नींबू क्लीनर के सक्रिय तत्व नींबू, हर्बल तेल, पेक्टिन और बायोकॉम्प्लेक्स हैं। नींबू एमिनेन्स क्लीनर का उपयोग करने के फायदे हैं: चेहरे के क्षेत्र की पूरी तरह से सफाई, धीरे-धीरे मेकअप को हटा देती है, त्वचा के पानी की संतुलन को बरकरार रखती है।

श्रेष्ठता Guindas कठपुतली का तमाशा-Eminencia खट्टे कठपुतली का तमाशा चेरी, एक पुनः सशक्त और स्फूर्तिदायक मुखौटा मुकाबला दूषित पदार्थों के हानिकारक प्रभावों है त्वचा moisturizes, उम्र बढ़ने के संकेत को कम कर देता है, यह अधिक कॉम्पैक्ट बनाकर त्वचा की बनावट में सुधार करता है, त्वचा ताज़ा होता है और epidermis के महत्वपूर्ण कार्यों को उत्तेजित करता है। कुछ प्रतिष्ठा खट्टा मास्क चेरी सामग्री काले चेरी लुगदी, शहद, खट्टा चेरी का रस और बायोफालावोनॉयड्स हैं।

गुलाब एमिनेन्स एमिनेन्स मीठे लाल सक्रिय सामग्री गुलाबी क्लीनर-मिठाई मीठे लाल गुलाब लाल स्वीट क्लीनर, मकई रोगाणु तेल और गुलाब पेक्टिन हैं। यह विशेष रूप से संवेदनशीलता, सामान्य, Rosacea और बढ़ी छिद्र वाले लोगों के लिए बनाया जाता है। इस क्लीनर का मुख्य लाभ यह है कि यह चेहरे के क्षेत्र और आंखों के आस-पास एक पूर्ण डिटर्जेंट चरण के रूप में कार्य करता है। यह त्वचा को मॉइस्चराइज और पुनरुत्थान भी करता है।

आठ ग्रीन्स फीटो मस्करा-आठ वर्देस फीटो मस्करा सभी प्रकार के त्वचा के लिए बनाया जाता है। इस मुखौटा में ऐसे तत्व होते हैं जो फाइटो-एस्ट्रोजेन और बायोफालावोनॉयड एंटीऑक्सिडेंट्स में समृद्ध होते हैं जो कंपनियां, हाइड्रेट्स, त्वचा लिफ्ट्स। इसके अलावा, यह मुखौटा उम्र बढ़ने के संकेतों को भी कम करता है, चेहरे पर तेल के उत्पादन को सामान्य करता है और चकत्ते को रोकने में मदद करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माताप्रतिष्ठा त्वचा देखभाल: अभिनव उत्पादों के निर्माता
Rosacea और त्वचा की देखभालRosacea और त्वचा की देखभाल
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
कभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती हैकभी-कभी, चेहरे की त्वचा देखभाल अच्छी से ज्यादा नुकसान करती है
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्योंप्राकृतिक त्वचा देखभाल क्यों
Epicuren त्वचा देखभाल के लिए एक गाइडEpicuren त्वचा देखभाल के लिए एक गाइड
त्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करेंत्वचा देखभाल कैसे प्राप्त करें
डर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल हैडर्मोगोलिका माइक्रोफोलियंट डायरी सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल है
उचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण हैउचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण है
» » प्रतिष्ठा कार्बनिक त्वचा देखभाल
© 2022 TonMobis.com