सौंदर्य उत्पादों में आपके दैनिक दिनचर्या शामिल हैं




ऐसी कई चीजें हैं जो सुबह की योजना में महत्वपूर्ण हैं। आपको जागना, थोड़ा ठंडा होना, अपने दांतों को ब्रश करना और नाश्ते करना है। साथ ही, आप कुछ चीजें कर सकते हैं जो आपको नवीनीकृत करने और दिन में भाग लेने के लिए तैयार होने में मदद करेंगे, यह सौंदर्य देखभाल उत्पादों के बारे में है।

शॉवर में सौंदर्य उत्पाद

स्नान करते समय एक सब्जी स्पंज के साथ जेल के शरीर का उपयोग करने का प्रयास करें। एक सब्जी स्पंज त्वचा को अधिक मौत में हटाने में मदद करेगी, जबकि शरीर की जेल सफाई करेगा।

शावर में स्नान करने के दौरान शेविंग करना एक उत्कृष्ट बात है, क्योंकि उस समय बालों को नरम होने की संभावना है। आपके सौंदर्य के इस हिस्से की सहायता के लिए कुछ सौंदर्य देखभाल उत्पादों से अधिक कुछ प्राप्त किया जा सकता है। जेल या शेविंग क्रीम खोजने की कोशिश करें, जो इस उद्देश्य के लिए चाकू के साथ बेचे जाते हैं।

भोजन, पैकेजिंग, आदि एक कंडीशनर कि moisturize और अपने सीधे बाल बना सकते हैं जोड़ें - जब बाल सफाई, एक शैम्पू है कि अपने बालों को एक से अधिक वे चाहते हैं देता है का उपयोग करें।

शॉवर के बाद सौंदर्य उत्पाद

एक बार बाहर, एक मॉइस्चराइज़र या इसी तरह के शरीर लोशन लागू करें। बॉडी क्रीम त्वचा में नमी को फँसाने के लिए एक अद्भुत सौंदर्य देखभाल उत्पाद है। शरीर क्रीम के आवेदन, जबकि त्वचा के छिद्र अनलॉक हैं त्वचा को नमी को बनाए रखने में मदद कर सकते हैं। विशेष रूप से सर्दी में, जब सूखी त्वचा, इसके अलावा, त्वचा को मॉइस्चराइज करना महत्वपूर्ण है ताकि आपकी त्वचा सूखी और मसालेदार फफोले, या टुकड़े न हो।

हमेशा और एक दिन

चेहरे को साफ करने के लिए किसी भी समय, एंटी-ऑइल सफाई क्रीम या लोशन का उपयोग करना एक अच्छा विचार है। सौंदर्य के बारे में चिंताओं के कारण यह उत्पाद आपकी त्वचा के प्रकार के लिए उपयुक्त हो सकता है चाहे वह तेल, शुष्क या किसी भी संयोजन में हो। त्वचा को साफ और नरम करने के लिए गर्म पानी के साथ लागू करें। फिर आपको त्वचा को मुलायम, नम की तौलिया से सूखना होगा, एक टॉनिक और मॉइस्चराइजिंग तेल के बिना सफाई करना होगा। ये सौंदर्य उत्पाद, त्वचा किसी भी रचना के लिए उच्च गुणवत्ता वाले आधार प्राप्त करती है जिसे आप लागू करने का निर्णय लेते हैं।

संरचना का आवेदन

जब आपको मेकअप लागू करना होता है, तो अपूर्णताओं या मुर्गियों को छिपाने से पहले एक अच्छी गुणवत्ता वाले छुपाने वाले का उपयोग किया जा सकता है। आंखों के नीचे काले या सर्कल भी इस सौंदर्य उत्पाद के साथ गायब हो सकती हैं। आप सूर्य से बचाने के लिए एसपीएफ़ के साथ मॉइस्चराइज़र का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप होंठ चमक के साथ मस्करा लागू करते हैं, तो यह सहज और पॉलिश दिखाई दे सकता है। यदि आप एक असाधारण नाटकीय दृष्टिकोण के लिए थोड़ा ब्लश और eyeliner या आंख छाया जोड़ने के इच्छुक हो जाएगा।

चूंकि दिन के दौरान कार्यक्रम में सौंदर्य देखभाल के लिए उत्पादों में जोड़ने के कई तरीके हैं, इसलिए अपनी त्वचा और बालों के लिए सही उत्पादों का चयन और चयन करना सुनिश्चित करें। और यदि आप करते हैं, तो एक दिन मैं खुश रहूंगा कि उसने किया था।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टिगी - 1 9 63 से पेशेवर बाल देखभालटिगी - 1 9 63 से पेशेवर बाल देखभाल
क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?क्या आप मुँहासे को नियंत्रित करने के लिए सौंदर्य और त्वचा देखभाल के बारे में अधिक जानना चाहते हैं?
ऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँऑनलाइन सौंदर्य युक्तियाँ
सामान्य सौंदर्य उत्पादों मेंसामान्य सौंदर्य उत्पादों में
कॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमीकॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमी
शीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादोंशीर्ष रेटेड फोलिका सौंदर्य उत्पादों
सौंदर्य त्योहारों के लिए आवश्यक युक्तियाँसौंदर्य त्योहारों के लिए आवश्यक युक्तियाँ
डर्मोगोलिका त्वचा देखभाल लाइन के साथ रोमांटिक बनेंडर्मोगोलिका त्वचा देखभाल लाइन के साथ रोमांटिक बनें
सौंदर्य क्या है?सौंदर्य क्या है?
त्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठात्वचा के लिए शहद के साथ एक मीठा
» » सौंदर्य उत्पादों में आपके दैनिक दिनचर्या शामिल हैं
© 2022 TonMobis.com