एक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे




एक शिक्षित लघु schnauzer एक खुश कुत्ता है और इसके परिणामस्वरूप, आपका परिवार भी खुश है। पिल्ला प्रशिक्षण के जन्म से शुरू होता है।
आपको अपने नए घर में डालने के तुरंत बाद अपने नए पिल्ला को प्रशिक्षण देना जारी रखना चाहिए। लघुचर Schnauzer सही परिवार पालतू जानवर हैं.
वे भी बेहद बुद्धिमान हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि, एक खुश परिवार तब होता है जब आपका पिल्ला एक खुश कुत्ता है। एक खुश कुत्ता एक प्रशिक्षित कुत्ता है।

कैसे अपने कुत्ते schnauzer पिल्ला शिक्षित करने के लिए

यह आपके परिवार में एक लघु schnauzer पिल्ला लाने के लिए एक अद्भुत अनुभव हो सकता है। वे दुनिया भर के छोटे या मध्यम आकार के परिवार के लिए सबसे लोकप्रिय साथी बन गए हैं। ये सनसनीखेज चरित्र और सुंदर प्रेम व्यक्तित्व और खुफिया जानकारी के दुर्लभ संयोजन के साथ सनसनीखेज और अनुकूलनीय schnauzers हैं जो उन्हें तेजी से सीखते हैं। और इसके अतिरिक्त उनके पास एक स्पष्ट मजबूत उपस्थिति है और वे भी फेंक नहीं देते हैं।

किसी भी प्रकार के घर में, यह एक सामाजिककृत कुत्ता, उचित ढंग से उठाया और प्रशिक्षित होने का आनंद है। लघु schnauzers तेजी से, उत्साही और प्रशिक्षित शुरुआती हैं। आज्ञाकारिता प्रशिक्षण के दौरान उन्हें चुनौतियों और उत्तेजना पसंद है। लघु ऊर्जावान प्रशिक्षण आपके ऊर्जा और बुद्धि के लिए अविश्वसनीय परिणाम है। इसके अलावा यह आपके और आपके कुत्ते के बीच संबंधों के विकास और मजबूती के लिए एक महत्वपूर्ण अवधि है।

एक Schnauzer कैसे शिक्षित करें

1. आपको घर के प्रशिक्षण के साथ अपने कुत्ते का ख्याल रखना होगा और यह पहला महत्वपूर्ण मुद्दा है जिसे आप देखना चाहिए। आप एक अच्छा घर प्रशिक्षण कार्यक्रम चुन सकते हैं और इसे नियमित रूप से और लगातार लागू कर सकते हैं। और आप अपने कुत्ते से सबसे अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं क्योंकि आप उन्हें दिखाते हैं कि आप उनसे क्या चाहते हैं।
2. बेल्ट के साथ प्रशिक्षण भी महत्वपूर्ण है लघु schnauzer प्रशिक्षण. यदि यह प्रशिक्षण प्रारंभिक अवधि में नहीं पढ़ाया जाता है, तो वे कर्षण बेल्ट का बुरा व्यवहार स्थापित करेंगे।
3. वे नई चाल सीखना पसंद करते हैं और वे इसे सरल आदेशों जैसे सीट, एड़ी, डाउन, आओ, रहने इत्यादि के साथ अच्छी तरह से करते हैं। उचित मार्गदर्शन और पुरस्कार के साथ, आप अपने प्रशिक्षण के साथ उच्च प्राप्त कर सकते हैं।
4. यह औपचारिक आज्ञाकारिता, कुत्ते के खेल schnauzers फ्लाईबॉल और चपलता के रूप में सबसे अच्छा है। तो आप अपने कुत्ते के साथ मजाक कर सकते हैं कि अपने कुत्ते के साथ कुछ समय बिता सकते हैं।
5. अन्य समस्याग्रस्त व्यवहार जैसे चबाने, अत्यधिक भौंकने और खुदाई को उचित व्यवहारिक संरचना युक्तियों के साथ प्रभावी ढंग से नियंत्रित किया जा सकता है।

एक schnauzer कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे

जैसे ही आप कुत्ते के घर लेते हैं, प्रशिक्षण सत्र शुरू करना बेहतर होगा। वे अहिंसक स्कूल आधारित कुत्तों के लिए बेहतर प्रतिक्रिया देते हैं और वे पुनरावृत्ति, सकारात्मक सुदृढीकरण और स्थिरता पर निर्भर करते हैं। यह एक समय है जब आप अपने schnauzer और आधे समय में अच्छी आदतों को स्थापित करने के लिए, जब भी वे उत्पन्न होते हैं तो विभिन्न व्यवहारों से बचने से कई समस्याएं पैदा हो सकती हैं।

लघु schnauzer प्रशिक्षण

ये कुछ सुझाव हैं लघु schnauzer के प्रशिक्षण और प्रशिक्षण वे पिल्लों की इस नस्ल के मालिकों के लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण हैं, और यह न भूलें कि प्रशिक्षण सत्र मनोरंजक और छोटा होना चाहिए।
अपने स्केनौज़र पिल्ला को प्रशिक्षित करने के तरीके को सीखने के लिए इस लिंक पर जाएं कि अपने कुत्ते को खुश, स्वस्थ और आज्ञाकारी कैसे बनाएं। पिछले लेख और घर पर कुत्ते प्रशिक्षण के बारे में अन्य जानकारी के बारे में अधिक जानकारी के लिए।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Schnauzer बाल का नुकसान हैSchnauzer बाल का नुकसान है
एक schnauzer की देखभाल कैसे करेंएक schnauzer की देखभाल कैसे करें
विशाल schnauzerविशाल schnauzer
मानक Schnauzerमानक Schnauzer
एक मध्यम schnauzer के लिए Haircutsएक मध्यम schnauzer के लिए Haircuts
Coprolgic में isospora अंडे के साथ SchnauzerCoprolgic में isospora अंडे के साथ Schnauzer
संभव वसा ट्यूमर के साथ विशालकाय schnauzerसंभव वसा ट्यूमर के साथ विशालकाय schnauzer
Schnauzer ऑपरेशन द्वारा पूंछ necrosed हैSchnauzer ऑपरेशन द्वारा पूंछ necrosed है
टूटा हुआ पैर पैर उंगली के साथ मध्यम Schnauzerटूटा हुआ पैर पैर उंगली के साथ मध्यम Schnauzer
Schnauzer पिल्ला पेट सूजन हैSchnauzer पिल्ला पेट सूजन है
» » एक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com