एक मध्यम schnauzer के लिए Haircuts

एक मध्यम schnauzer के लिए Haircuts

Schnauzer वे बहुत स्नेही कुत्तों हैं जिनके पास बहुत सुंदरता है। उनके पास एक विशेषता "दाढ़ी" है जो उन्हें एक प्यारी पुरानी दिखती है। इसका आवरण दो हिस्सों से बना होता है, एक नरम और एक कठिन होता है, और बालों को काटने के लिए अलग-अलग तकनीकें होती हैं और यह हमेशा परिपूर्ण होती हैं।

15 महीनों के बाद हम पहली बार हेयरड्रेसिंग सत्र कर सकते हैं और हमारे सबसे अच्छे दोस्त को वह शैली दे सकते हैं जिसे हम सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। यदि आप सबसे अच्छा जानना चाहते हैं एक मध्यम schnauzaer के लिए बाल कटाने विशेषज्ञ पशु के इस लेख को याद मत करो।

आप में भी रुचि हो सकती है: स्कैनौज़र कुत्ते के बाल का ख्याल रखना
सूची

पारंपरिक कटौती

यह है schnauzer के ठेठ कटौती, पेट से, गर्दन और शरीर के सिरों को काट दिया जाता है और बालों को छोटा छोड़ दिया जाता है। बाल परतों में काटा जाता है और पेट भी छोड़ दिया जाता है।

सिर थोड़ी देर तक छोड़ दिया जाता है जबकि सिर बहुत छोटा होता है। स्केनौज़र की विशेषताओं में से एक अपने स्नाउट के बाल है, जो दाढ़ी जैसा दिखता है, हम इसे लंबे समय तक छोड़ देंगे और हम बस इसे बराबर करने के लिए सिरों की व्यवस्था करेंगे।

पारंपरिक कटौती

पिल्ला कटौती

इसके नाम के बावजूद, यह केवल पिल्ले के लिए कटौती नहीं है, और इसके अलावा, इस शैली के साथ आपका schnauzer आकर्षक हो सकता है, यह बनाए रखना वास्तव में आसान है।




सुझाव पूरे शरीर में एक ही ऊंचाई पर कटौती कर रहे हैं, ताकि यह स्पंज लग रहा हो - हम पेट में परिभाषित बालों के किनारे को पिछले कट में नहीं छोड़ेंगे। उसके स्नैउट के बाल भी कट जाते हैं, जिससे चेहरे को गोलाकार आकार दिया जाता है।

पिल्ला कटौती

हजामत

यह एक मध्यम या लघु schnauzer के लिए एक और लोकप्रिय बाल कटवाने है। गर्दन, शरीर और पूंछ के बाल स्क्रैप किए जाते हैं. पैरों में से एक को थोड़ा लंबा छोड़ दिया जाता है, हालांकि सिरों को बराबर करने के लिए थोड़ा छंटनी होती है और इसे गोल आकार दिया जाता है - पेट में सीधे बाल की एक पट्टी छोड़ दी जाती है। दाढ़ी के साथ विपरीत बनाने के लिए सिर और गालों को भी मुंडा किया जाता है, जो लंबे समय तक छोड़ा जाता है और सिरों को काटकर व्यवस्थित किया जाता है।

हजामत

प्राकृतिक

Schnauzer का फर वास्तव में अच्छा है, इसमें एक डबल मैटल है, अंदर नरम है जबकि बाहर कठिन और मजबूत है। बहुत से लोगों को मध्यम आकार के schnauzer के लिए बाल कटवाने पसंद नहीं है वे इसे प्राकृतिक छोड़ना पसंद करते हैं.

इस मामले में आपको इसे रोजाना ब्रश करना चाहिए और schnauzer के फर को ध्यान से रखने के सुझावों को ध्यान में रखना चाहिए कि ExpertoAnimal आपको प्रदान करता है। हालांकि, याद रखें कि आपके चेहरे पर बाल ट्रिम करना आवश्यक हो सकता है ताकि वे आपकी आंखों में न आएं।

प्राकृतिक

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक मध्यम schnauzer के लिए Haircuts , हम आपको हमारे हेयर केयर सेक्शन में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्लदाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्ल
गाल पर खुजली के साथ मिनी Schnauzerगाल पर खुजली के साथ मिनी Schnauzer
दुनिया के 5 सबसे छोटे कुत्तोंदुनिया के 5 सबसे छोटे कुत्तों
यॉर्कशायर टेरियर के लिए बाल कटवाने के 10 प्रकारयॉर्कशायर टेरियर के लिए बाल कटवाने के 10 प्रकार
एक schnauzer के बाल कटौती कैसे करेंएक schnauzer के बाल कटौती कैसे करें
Schnauzer कुत्ते के बाल का ख्याल रखनाSchnauzer कुत्ते के बाल का ख्याल रखना
मानक Schnauzerमानक Schnauzer
लघु schnauzer की देखभाललघु schnauzer की देखभाल
टूटा हुआ पैर पैर उंगली के साथ मध्यम Schnauzerटूटा हुआ पैर पैर उंगली के साथ मध्यम Schnauzer
एक लाल आंख के साथ Schnauzer amaneciгіएक लाल आंख के साथ Schnauzer amaneciгі
» » एक मध्यम schnauzer के लिए Haircuts
© 2022 TonMobis.com