एक schnauzer की देखभाल कैसे करें

एक Schnauzer की देखभाल कैसे करें

जासूसों में से एक का schnauzer सबसे लोकप्रिय और दुनिया से बेचा गया, इसकी सुंदर उपस्थिति और इसकी विविधताएं इसे एक घर और एक अपार्टमेंट दोनों में रहने के लिए एक आदर्श जानवर बनाती हैं, लेकिन यह जानवर किसी अन्य की तरह आवश्यक है, atenñón विशेष, तो अगर आप इसे अपने परिवार के बारे में सोचने के बारे में सोच रहे हैं, animales.sitio2.xyz में हम चाबियाँ देते हैं ताकि आप जानते हों एक Schnauzer की देखभाल कैसे करें.

Schnauzer एक है बहुमुखी राइस क्योंकि वह उसे देखा Podera छोटे में मिल जाए, एक अपार्टमेंट के लिए एकदम सही, Podera इसके अलावा इस साइट और विशाल के लिए अनुकूल है इसका मतलब है, आप बड़े españel और बगीचे में और अधिक सहज महसूस करेंगे।

  • वे भी जानवर हैं लंबा जीवन उचित देखभाल के साथ, मैं 15 साल का एक दिन जीने में सक्षम हूं, इसलिए आपको आवश्यक सभी ध्यान देना महत्वपूर्ण है।

  • Schnauzer शुक्राणु बहुत संपत्ति और brincalhón कि डॉन में अच्छी तरह से बच्चों के साथ, लेकिन यह भी है प्रमुख और भी द्वेषी बन सकता है, तो वे एक मालिक है जो नियंत्रित कर सकते हैं की जरूरत है और कहा कि गठबंधन मीटर है कि उन्हें दु: खी या नजरअंदाज कर दिया महसूस queón और एक नकारात्मक रवैया लेने के लिए प्यार देना ।

  • Schnauzer एक है महान सतर्कता इसके किसी भी आकार में, क्योंकि इसके आस-पास होने वाली हर चीज के प्रति हमेशा चौकस होने का महत्व है। छोटे लोग यह चेतावनी देने के लिए अच्छे हैं कि कुछ गलत है, महान लोग परम अभिभावक हैं और माध्यमिक दोनों फनल का थोड़ा सा पूरा करते हैं।

  • उनका फर बहुत विशिष्ट है और पिल्लों के लिए एक विशेष शैम्पू के महीने में धोने की जरूरत होती है, क्योंकि वे आमतौर पर पीड़ित होते हैं एलर्जी त्वचा पर सप्ताह में एक बार उन्हें ब्रश करना भी महत्वपूर्ण होगा ताकि वे बहुत बेहतर दिख सकें।




  • किसी अन्य लाइन के साथ, फीडर के अनुसार होना चाहिए कदम जिसमें जानवर कुत्ते को सद्भावना रखने के लिए शारीरिक व्यायाम के साथ भोजन की खपत संतुलन में हमेशा रहता है।

  • इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास छोटी या बड़ी रेखा है, आपको पता होना चाहिए कि यह कुत्ता उसके लिए सक्रिय प्रकृति से है, और एक तोप की जरूरत है। दैनिक व्यायाम , एक कुत्ते पार्क में अन्य जानवरों के साथ चलना, खेलना या बातचीत करना।

  • यह कुत्ता थोड़ा ईर्ष्यापूर्ण और क्षेत्रीय हो सकता है, इसलिए कई अवसरों में वह अन्य जानवरों की उपस्थिति से पहले आरामदायक महसूस नहीं करेगा, इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि पिल्ले से सामूहीकरण करना अन्य कुत्तों और विभिन्न लिंगों के साथ, वे इस पहलू में आदी और गहन घटनाएं हैं।

  • यदि पशु चिकित्सक को अपनी सामान्य स्वास्थ्य स्थिति की समीक्षा करने और किसी भी समस्या का पता लगाने के लिए साल में दो बार लेना आवश्यक था।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक Schnauzer की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते नस्लों.

  • युक्तियाँ
    ये जानवर अच्छे साथी हैं, लेकिन यदि आप उन पर ध्यान नहीं देते हैं तो वे बहुत प्रभावित महसूस कर सकते हैं, इसलिए उन्हें अनदेखा करने से बचें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे कुत्ते schnauzer उल्टी और क्षीण हैमेरे कुत्ते schnauzer उल्टी और क्षीण है
    अकेले रहने के लिए चिंता के साथ Schnauzerअकेले रहने के लिए चिंता के साथ Schnauzer
    गाल पर खुजली के साथ मिनी Schnauzerगाल पर खुजली के साथ मिनी Schnauzer
    Schnauzer बाल का नुकसान हैSchnauzer बाल का नुकसान है
    दुनिया के 5 सबसे छोटे कुत्तोंदुनिया के 5 सबसे छोटे कुत्तों
    Schnauzer बहुत पतला लेकिन अच्छी तरह से खाता हैSchnauzer बहुत पतला लेकिन अच्छी तरह से खाता है
    Schnauzer कुत्ते के बाल का ख्याल रखनाSchnauzer कुत्ते के बाल का ख्याल रखना
    विशाल schnauzerविशाल schnauzer
    मानक Schnauzerमानक Schnauzer
    एक मध्यम schnauzer के लिए Haircutsएक मध्यम schnauzer के लिए Haircuts
    » » एक schnauzer की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com