एक अंधेरा कुत्ता एक साल बाद अपने परिवार को देखने के लिए लौटता है

डफी, आयरिश टेरियर नस्ल का एक कुत्ता, मधुमेह के साथ जटिलताओं के कारण एक साल पहले अंधेरा चला गया , लेकिन उन्हें फिर से अपने परिवार को देखने का मौका दिया गया।

डफी ने हाल ही में अपनी दृष्टि को ठीक करने के लिए एक शल्य चिकित्सा अभियान चलाया , और पूरा पल जब वह रिकवरी के बाद अपने देखभाल करने वालों को बधाई देने के लिए बाहर गया, तो कैमरे ने कब्जा कर लिया। परिवार से प्रशंसा का एक बड़ा सौदा और डफी से खुशी के कई moans था।

वीडियो यूट्यूब पर बेंजामिन मई नामक उपयोगकर्ता द्वारा पोस्ट किया गया था, जो मालिक होने की पुष्टि करता है।

एक अंधेरे कुत्ते का वीडियो जो अपने परिवार को देखने के लिए लौटता है:

डफी एक बचा हुआ कुत्ता था जो नौ साल पहले बेंजामिन के परिवार में बड़ी संख्या में स्वास्थ्य समस्याओं के साथ आया था , मधुमेह का विकास उनमें से एक था।

बेंजामिन ने बताया कि उन्होंने विदेश में और अभी तक नहीं काम कर रहा है "मैं मेरा दिल तोड़ दिया इस कुत्ते जिनके साथ मैं बड़ा हुआ, जो मैं एक बहुत अच्छा दोस्त ... हर जगह जोड़ने से रूप में देखते हैं देखने के लिए है, न कि मुझे पहचान करने के लिए ... बस संघर्ष, सक्षम हो" सर्जरी के बाद से डफी ने देखा है।

"सचमुच, जब भी मैं वीडियो देखता हूं, आँसू मेरी आंखों पर आते हैं, मुझे यह बहुत पसंद है कि मैं वहां और उसके परिवार के साथ वहां रह सकता था। मैं इस तरह से उसकी देखभाल करने के लिए अपने माता-पिता से बहुत आभारी हूं। मैं यह भी कल्पना नहीं कर सकता कि उसके सिर के साथ क्या होगा, जब एक दिन से अगले तक, सब उसके लिए अंधेरा हो गया और अचानक, प्रकाश उसकी आंखों पर लौट आया। मैं क्रिसमस के लिए घर पाने के लिए चिंतित हूं, ताकि मेरा कुत्ता मुझे दो साल में पहली बार देख सके, "बेंजामिन ने लिखा।




कुत्ते की दृष्टि को ठीक करने के लिए सर्जरी के आसपास लगभग 4,000 € खर्च किया गया है.

"मुझे पता है कि ज्यादातर लोग सोचते हैं कि यह पैसा निकाल रहा है, लेकिन हम कुत्ते को यथासंभव अच्छे बनाने के लिए कुछ भी कर सकते थे। वह खुश है और इससे हमें खुश कर दिया जाता है, वह हमारे लिए परिवार में से एक है और आप परिवार पर कीमत नहीं डाल सकते हैं, "बेंजामिन ने कहा।

और आप, क्या आपको लगता है कि आपके कुत्ते की खुशी में निवेश पैसे फेंक रहा है? क्या आपको लगता है कि यह आपके आस-पास में, अपने कुत्ते के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए इतना पैसा खर्च करने के लिए तैयार होगा? नीचे टिप्पणी अनुभाग में अपनी राय छोड़ दें।

अगली बार आपको मिलेंगे!

अब हम 400 से अधिक लोगों के बाद हैं। हमारे समुदाय में शामिल होने के लिए "अनुसरण करें" पर क्लिक करें, जहां हमारा मिशन सहायता सहायता करना है! धन्यवाद

- खोया पशु (@ एनीमलपेर्डिडोस) 2 9 अक्टूबर, 2014

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Castellón में खोया कुत्ताCastellón में खोया कुत्ता
खोया कुत्ता 6 साल बाद अपने परिवार के साथ मिलता है।खोया कुत्ता 6 साल बाद अपने परिवार के साथ मिलता है।
आयरिश पानी कुत्ते की देखभाल और विशेषताओंआयरिश पानी कुत्ते की देखभाल और विशेषताओं
ये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैंये gifs आपको दिखाता है कि कैसे क्रिसमस क्रिसमस पर रहते हैं
ऑस्ट्रेलियाई टेरियरऑस्ट्रेलियाई टेरियर
गर्मियों में मजेदार कुत्ते gifsगर्मियों में मजेदार कुत्ते gifs
# वोटाया: बच्चों के खिलाफ बिल्ली के बच्चे, यूट्यूब के राजा कौन हैं?# वोटाया: बच्चों के खिलाफ बिल्ली के बच्चे, यूट्यूब के राजा कौन हैं?
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
बिल्ली प्रेमियों अब उन्हें एक प्रदर्शनी में देखने के लिए जा सकते हैंबिल्ली प्रेमियों अब उन्हें एक प्रदर्शनी में देखने के लिए जा सकते हैं
पोलिश whippetपोलिश whippet
» » एक अंधेरा कुत्ता एक साल बाद अपने परिवार को देखने के लिए लौटता है
© 2022 TonMobis.com