एरिका में छोड़े गए मधुमेह के साथ कुत्ते वीडियो को छूने में उसकी कहानी बताता है

एरिका में छोड़े गए मधुमेह के साथ कुत्ते वीडियो को छूने में उसकी कहानी बताता है

पालतू जानवर, कोई संदेह नहीं है, को छोड़ सबसे निन्दनीय प्रथाओं है कि हम हर दिन का सामना करने और हालांकि चिली कानून तेजी से और अधिक पशुओं, कई मामलों, जिनके साथ हम समाचार देख रहे हैं या बचाने की कोशिश में से एक है इंटरनेट सर्फिंग

दुर्भाग्यवश, कई त्याग किए गए जानवरों को सड़कों पर हमेशा के लिए जीवित रहना चाहिए, जो उनकी देखभाल के लिए समर्पित संगठनों से भोजन और आश्रय प्राप्त करना चाहिए। अन्य मामलों में, वे एक निश्चित घर खोजने की उम्मीद करते हुए आश्रय में स्थानांतरित होने का प्रबंधन करते हैं।

परिदृश्यों में सबसे अच्छा, और यह कहानी है कि हम अब देखेंगे, उन्हें महान दिल के कुछ लोगों द्वारा बचाया जाता है, जो जानवरों के प्रति प्यार से प्रेरित , वे इसे एक नया परिवार और रहने का एक और मौका देने के लिए खेलते हैं।

`फेथ होप` एक बीगल कुत्ता है, जो हमें इस बारे में अपनी गवाही देता है कि इंसानों ने अपने जीवन को कितना उदार बनाया। उन्हें 2013 में छोड़ दिया गया था और माना जाता है कि उन्हें गंभीर बीमारी है क्योंकि उन्हें बाहर निकाला गया है: मधुमेह.




उसकी कहानी एक मार्मिक वीडियो, 6 नवंबर में इस वर्ष पर प्रकाशित है, जो इस बीमारी के खिलाफ उनकी लड़ाई बताता है और यह कैसे उसके ठीक होने के बाद से किया गया है वह सड़क, राज्य से बचाया के लिए जाना जाता धन्यवाद होता जा रहा है कुपोषण और लगभग बेदखल, क्योंकि पशु चिकित्सकों ने जीवन के कुछ दिनों से अधिक गारंटी नहीं दी थी।

जिन लोगों ने उन्हें पाया, उन्होंने `विश्वास आशा` के चिकित्सा खर्चों के लिए भुगतान करने के लिए कई अभियान शुरू किए, क्योंकि वह इंसुलिन-निर्भर है और यह भी दृष्टि खो गया है उसकी बीमारी का उत्पाद। सबकुछ के बावजूद, यह पेलुडिता खुश है और इसे जारी रखने के लिए, उसे प्रायोजकों की मदद की ज़रूरत है जो उसके इलाज में मदद कर सकते हैं।

मैं अपने इतिहास के बारे में जानने के लिए, क्या आभारी है के साथ उत्साहित होने का और इतने सहयोग करने के लिए है कि अपने जीवन की गुणवत्ता खराब नहीं करता है और एक बहुत खुश अंत हो सकता है आमंत्रित करते हैं।

सीसी फेसबुक छवि

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ज़ारागोज़ा में कुत्ते को अपनाने के लिए कहां जाना हैज़ारागोज़ा में कुत्ते को अपनाने के लिए कहां जाना है
क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?क्या आप गोद लेने के बारे में सोचते थे?
कुछ संसाधनों के साथ वे त्याग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक चलती वीडियो बनाते हैंकुछ संसाधनों के साथ वे त्याग के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक चलती वीडियो बनाते हैं
अमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता हैअमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता है
पशु संरक्षण पर चिली कानून क्या कहता है?पशु संरक्षण पर चिली कानून क्या कहता है?
सबसे अच्छे दोस्तसबसे अच्छे दोस्त
हमारे पालतू जानवरों का आकाशहमारे पालतू जानवरों का आकाश
पालतू जानवर सबसे अच्छा एंटीड्रिप्रेसेंट हैंपालतू जानवर सबसे अच्छा एंटीड्रिप्रेसेंट हैं
जानवरों के त्याग का समाधानजानवरों के त्याग का समाधान
मिशका, वह कुत्ता जो घर के लिए इंतजार कर रहे सालों में आश्रय में रहा हैमिशका, वह कुत्ता जो घर के लिए इंतजार कर रहे सालों में आश्रय में रहा है
» » एरिका में छोड़े गए मधुमेह के साथ कुत्ते वीडियो को छूने में उसकी कहानी बताता है
© 2022 TonMobis.com