बार्सिलोना मेट्रो में कुत्तों

यदि, अंत में, आप अपने साथ जा सकते हैं बार्सिलोना मेट्रो में कुत्ता

, कुछ जिसके लिए हम लंबे समय से संघर्ष कर रहे हैं और हमें उम्मीद है कि यह देश भर में सभी प्रकार के सार्वजनिक परिवहन में फैल जाएगा।

लेकिन हे, सभी बदलाव अच्छे नहीं हैं, क्योंकि उदाहरण के लिए, अब तक, आप शहर के चारों ओर अपने कुत्ते के साथ घूमने के बिना चल सकते हैं (जब तक न्यूनतम शर्तों को पूरा किया गया हो)। अब से, यह सख्ती से मना कर दिया जाएगा, लेकिन बार्सिलोना सिटी काउंसिल ने कुत्तों को एक साल के भीतर बिना किसी पट्टा के लिए आवश्यक सुविधाएं लेने का प्रस्ताव दिया है ... यहां से हम थोड़ा सा संदेह कर रहे हैं, लेकिन ... अच्छा, हम देखेंगे ।

बार्सिलोना मेट्रो में यात्रा करने वाले कुत्तों के बारे में पहली अफवाहें 2013 के अंत में 20 मिनट में इस तरह के लेखों में पढ़ी गई थीं।

संरक्षण, कार्यकाल और बार्सिलोना के जानवरों की बिक्री पर नए नगरपालिका अध्यादेश की मुख्य उपन्यासों में से एक, जो 1 अक्टूबर, 2014 को लागू हो, यह संभावना है कि कुत्ते मेट्रो में हमारे साथ जा सकते हैं . हालांकि, उपनगरीय में अपने पालतू जानवर लेते समय कुछ सीमाएं और नियम ध्यान में रखना है।

बार्सिलोना मेट्रो में कुत्ते को लेने के लिए आपको 10 चीजें जाननी चाहिए

  1. आप कुत्ते के साथ सबवे पर सबवे तक पहुंच सकते हैं , 11 सितंबर और 24 जून के बीच सप्ताहांत पर 7 से 9.30 और 5 से 7 बजे तक छोड़कर। गर्मियों के दौरान-24 जून से 11 सितंबर तक-कोई समय सीमा नहीं है।
  2. सप्ताहांत और छुट्टियां हर समय ले जाया जा सकता है।
  3. प्रति व्यक्ति एक कुत्ता की अनुमति है .
  4. 16 वर्ष से कम आयु के बच्चे मौजूदा नियमों के मुताबिक कुत्तों को संभावित रूप से खतरनाक नहीं मान सकते हैं। यदि आपके पास 16 से अधिक हैं और आप इन विशेषताओं का कुत्ता लेते हैं, तो आपको नगरपालिका रजिस्टर में कुत्ते के पंजीकरण को प्रमाणित करने वाला लाइसेंस और प्रमाणन लेना होगा।
  5. कुत्ते बिना पट्टा के जा सकते हैं : एक बार वे सबवे सुविधाओं में प्रवेश करने के बाद, उन्हें गैर-विस्तारणीय पट्टा के साथ हर समय विषय होना चाहिए और उन लोगों से 50 सेमी से कम दूरी की दूरी तय करना चाहिए। उन्हें एक थूथन भी पहनना चाहिए।
  6. कुत्ते लिफ्ट और सीमेंट सीढ़ियों का उपयोग कर सकते हैं। वे एस्केलेटर का उपयोग नहीं कर सकते हैं।
  7. वे सबवे में सीटों पर कब्जा नहीं कर सकते हैं।
  8. वह व्यक्ति जो कुत्ते को ले जाता है वह जिम्मेदार है नुकसान या क्षति के कारण यह उपयोगकर्ता और कंपनी दोनों का कारण बन सकता है। कुत्ते का मालिक सहायक जिम्मेदार है।
  9. महान समूह के क्षणों में और जब उपयोगकर्ताओं और जानवरों की सुरक्षा की आवश्यकता होती है, तो मेट्रो में कुत्तों की पहुंच को सीमित करना संभव होगा।
  10. किसी भी स्थापित स्थितियों के अनुपालन के मामले में, जो व्यक्ति इसे लेता है वह गंभीर या मामूली अवरोध हो सकता है। मामूली दंड 0 और 6,000 यूरो के बीच की राशि से दंडनीय है, जबकि गंभीर जुर्माना 6,001 और 30,000 यूरो के बीच है।

बार्सिलोना में जानवरों की सुरक्षा, कब्जे और बिक्री पर नए नगरपालिका अध्यादेश के अन्य पहलुओं

कुत्तों विनियमन मीटर बार्सिलोना

नया अध्यादेश न केवल मेट्रो में कुत्ते को ले जाने की संभावना को प्रभावित करता है , यह शहर में घरेलू जानवरों से संबंधित कई अन्य पहलुओं को नियंत्रित करता है। यहां कुछ महत्वपूर्ण पहलू हैं।

  • घर पर केवल 12 घंटे से अधिक समय तक कुत्तों को छोड़ना मना किया जाता है। अन्य जानवर अकेले लगातार तीन दिन हो सकते हैं।
  • यह उम्मीद की जाती है कि कुत्ते शहर के माध्यम से छेड़छाड़ किए बिना नहीं जा सकते हैं, लेकिन सिटी काउंसिल के लिए नागरिकों को उपलब्ध कराने के लिए एक वर्ष की अवधि निर्धारित की गई है ताकि जानवरों को पट्टा के बिना जाने के लिए पर्याप्त क्षेत्रों में सक्षम बनाया जा सके। अब तक, इस संबंध में नियम बहुत संदिग्ध रहे हैं: जानवरों को बिना नियंत्रण के अनुमति दी गई थी, बशर्ते वे दृश्य नियंत्रण में थे, स्पष्ट रूप से वर्जित नहीं थे और कुत्ते को मालिक के मौखिक आदेशों का जवाब देने के लिए शिक्षित किया गया था। हालांकि, गुआर्डिया Urbana ने हाल के वर्षों में खुला कुत्तों को ले जाने के लिए कुछ मालिकों पर जुर्माना लगाया है।
  • जो कोई भी पशु प्राप्त करना, प्राप्त करना या अपनाना चाहता है, उसे एक जिम्मेदार घोषणा पर हस्ताक्षर करना चाहिए जो गारंटी देता है कि इसे अवरोधों के लिए स्वीकृत नहीं किया गया है जिसमें जानवरों के दुर्व्यवहार या त्याग शामिल हैं।
  • निजी घरों में पालतू जानवरों का प्रजनन, सार्वजनिक स्थानों में मौजूद फारल सूअर या किसी अन्य जंगली जानवर को खिलाने के साथ-साथ प्राइमेट्स (पशु कल्याण संस्थाओं और विशेष प्रजनन केंद्रों के मामलों को छोड़कर) को प्रतिबंधित किया जाता है।
  • सर्कस में कैद में जंगली जानवरों का उपयोग प्रतिबंधित है।



और आप, इस नए विनियमन के बारे में आप क्या सोचते हैं? टिप्पणी क्षेत्र में हमें अपनी राय छोड़ दो!

अगर आपको लगता है कि यह आलेख दिलचस्प है, तो यह बहुत उपयोगी होगा अगर आप इसे फेसबुक और ट्विटर पर साझा करते हैं। आप यहां नीचे दिए गए शेयर बटन का उपयोग कर सकते हैं 

अब हम 300 से अधिक लोगों के बाद हैं। हमारे समुदाय में शामिल होने के लिए "अनुसरण करें" पर क्लिक करें, जहां हमारा मिशन सहायता सहायता करना है! धन्यवाद

- खोया पशु (@ एनीमलपेर्डिडोस) 13 अक्टूबर, 2014

से एक ग्रीटिंग Animales-perdidos.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फ्लैट novella, बार्सिलोना में खोया कुत्ताफ्लैट novella, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
Granollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ताGranollers, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
ग्रेहाउंड मोंटकाडा i reixac, बार्सिलोना में खो गयाग्रेहाउंड मोंटकाडा i reixac, बार्सिलोना में खो गया
संत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्तासंत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
बार्सिलोना में खोया कुत्ताबार्सिलोना में खोया कुत्ता
Vallromanes, बार्सिलोना में खोया कुत्ताVallromanes, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
पिएरा, बार्सिलोना में चुराया कुत्तोंपिएरा, बार्सिलोना में चुराया कुत्तों
नगरपालिका अध्यादेश मैं शहर में अपने कुत्ते के साथ क्या कर सकता हूं या नहीं कर सकता?नगरपालिका अध्यादेश मैं शहर में अपने कुत्ते के साथ क्या कर सकता हूं या नहीं कर सकता?
Castellnou, rubí, बार्सिलोना में चुरा कुत्तोंCastellnou, rubí, बार्सिलोना में चुरा कुत्तों
बार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहेंबार्सिलोना में अपने कुत्ते को कहाँ चलना है: बेहतर जगहें
» » बार्सिलोना मेट्रो में कुत्तों
© 2022 TonMobis.com