बार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक

बार्सिलोना में 24 घंटे के आपातकालीन पशु चिकित्सक

पशु चिकित्सा आपात स्थिति उन्हें विशेष केंद्रों में अच्छी तरह से सुसज्जित और अनुभवी कर्मियों के साथ भाग लेना चाहिए। यदि आप बार्सिलोना में 24 घंटे पशु चिकित्सक की तलाश में हैं, तो पशु विशेषज्ञ की इस सूची में हम आपको दिखाएंगे बार्सिलोना में 24 घंटे आपातकाल के सर्वश्रेष्ठ 5 पशु चिकित्सक.

हम आपको सलाह देते हैं पहले कॉल करें समस्या का मूल्यांकन करने के लिए और सीधे बार्सिलोना से चयनित अस्पताल या पशु चिकित्सा केंद्र में कार या टैक्सी द्वारा जाएं। इसके अलावा, हम आपको उनमें से एक भी दिखाएंगे जो सेवा प्रदान करता है घर पर पशुचिकित्सक बार्सिलोना में

आप में रुचि भी हो सकती है: बार्सिलोना में सबसे अच्छा विदेशी पशु क्लीनिक

सर्वेट पशु चिकित्सा आपातकाल

SURVET पशु चिकित्सकों की एक टीम है पशु आपात स्थिति में विशेष कार्रवाई और तेजी से हस्तक्षेप। केंद्र दिन में 24 घंटे, साल में 365 दिन खुला रहता है। आप सीधे केंद्र में जा सकते हैं या सेवा का अनुरोध कर सकते हैं घर पर आपातकाल , आपातकालीन फोन बुलाओ वे Verdaguer मेट्रो स्टॉप के बहुत करीब स्थित हैं।

यह एक बहुत अच्छी तरह से सुसज्जित केंद्र है, छवि, प्रयोगशाला निदान, ऑपरेटिंग रूम द्वारा नैदानिक ​​सेवाओं के साथ, अस्पताल में भर्ती और औषधीय एम्बुलेंस। वे हैं विशेष सर्जरी में, आंतरिक चिकित्सा, गहन दवा, त्वचाविज्ञान, नेत्र विज्ञान, तंत्रिका विज्ञान और कार्डियोलॉजी।

अस्पताल पशु चिकित्सा डे कैटालुन्या - सरिया

अस्पताल पशु चिकित्सा डे कैटालुन्या - सरिया यह रोंडा डेल जनरल मिटर के पास स्थित है। इसमें 370 एम 2 की सुविधाएं हैं और इसकी एक सेवा प्रदान की जाती है आपातकालीन 24 घंटे दिन का

सेवाएं प्रदान की जाने वाली मुख्य सेवाएं हैं: आंतरिक चिकित्सा, आघात विज्ञान, नेत्र विज्ञान, सर्जरी, त्वचाविज्ञान, हृदय रोग, तंत्रिका विज्ञान, विदेशी जानवरों, दंत चिकित्सा, ऑन्कोलॉजी, एटोलॉजी, प्रयोगशाला और अस्पताल में भरोसा।

Ars पशु चिकित्सा अस्पताल

Ars पशु चिकित्सा अस्पताल यह ज़ोन यूनिवर्सिटीरिया मेट्रो स्टेशन के पास बार्सिलोना के पेड्रलबेस जिले में स्थित है। यह 1 9 78 में खोला गया और वर्तमान में केंद्र में चालीस से अधिक पेशेवर हैं।




इसकी एक स्थायी सेवा है आपातकालीन 24 घंटे , साल में 365 दिन। इसका पूरक करने के लिए, उनके पास है अस्पताल में भर्ती, आईसीयू और सर्जरी.

उनके पास भी है सेवाएं कार्डियोलॉजी, त्वचाविज्ञान, नैदानिक ​​इमेजिंग, नैतिकता, प्रयोगशाला, सामान्य चिकित्सा, आंतरिक चिकित्सा, न्यूरोलॉजी और न्यूरोसर्जरी, नेत्र विज्ञान, ऑन्कोलॉजी, ट्राउमेटोलॉजी और ऑर्थोपेडिक्स।

अस्पताल पशु चिकित्सा मोंटजूक

अस्पताल Veterinari डी Montjuïc यह बार्सिलोना के संदर्भ केंद्रों में से एक के रूप में खड़ा है और प्लाका एस्पानिया मेट्रो स्टेशन के बहुत करीब स्थित है। हम आपके चार्ज पर पेशेवरों की एक बड़ी टीम के साथ, आधुनिक और अच्छी तरह से सुसज्जित सुविधाओं को भी हाइलाइट करते हैं 24 घंटे साल में 365 दिन।

केंद्र के विशेषज्ञों को आपात स्थिति में प्रशिक्षित किया जाता है आरसीपी (कार्डियोफुलमोनरी पुनर्वसन) और SVA (उन्नत जीवन समर्थन), हमेशा आवश्यक तकनीक द्वारा समर्थित है जो आपातकालीन सेवा की गारंटी देता है। सेवाएं जो कि हाइलाइट्स हैं अस्पताल में भर्ती , सर्जरी, प्रयोगशाला और नैदानिक ​​विश्लेषण, आंतरिक और निवारक दवा, सामान्य और ऑर्थोपेडिक सर्जरी, फाइब्रोएन्डोस्कोपी और विदेशी जानवरों के परामर्श।

यह भी है ग्राहकों के लिए मुफ्त पार्किंग.

बाल्म्सवेट पशु चिकित्सा क्लिनिक

बाल्म्सवेट पशु चिकित्सा क्लिनिक एक विशेष रूप से केंद्रीय क्षेत्र, संत गर्वसी - गैल्वानी के पड़ोस में स्थित है। उनके पास एक प्रतीक्षा कक्ष है और बिल्लियों के लिए विशिष्ट परामर्श , फर्नीचर और फेरोमोन के साथ, अपने अनुभव को बेहतर बनाने और तनाव को कम करने के लिए।

उनके पास है आपातकालीन 24 घंटे और ऑफर करता है सेवाएं बिल्ली की दवा, आंतरिक चिकित्सा, सर्जरी, आघात, तंत्रिका विज्ञान, नेत्र विज्ञान, कार्डियोलॉजी, रेडियोलॉजी, अल्ट्रासाउंड, नैतिकता, त्वचाविज्ञान, ऑन्कोलॉजी, प्रयोगशाला और एंडोस्कोपी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते बार्सिलोना में पायाकुत्ते बार्सिलोना में पाया
संत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्तासंत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
बार्सिलोना में खोया कुत्ताबार्सिलोना में खोया कुत्ता
Vallromanes, बार्सिलोना में खोया कुत्ताVallromanes, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
पिएरा, बार्सिलोना में चुराया कुत्तोंपिएरा, बार्सिलोना में चुराया कुत्तों
बार्सिलोना में कुत्तों के लिए पूलबार्सिलोना में कुत्तों के लिए पूल
बार्सिलोना में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा फिजियोथेरेपी केंद्रबार्सिलोना में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा फिजियोथेरेपी केंद्र
बार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लबबार्सिलोना में सबसे अच्छा चपलता क्लब
संत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्तासंत कुगाट, बार्सिलोना में खोया कुत्ता
ज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटेज़ारागोज़ा में पशु चिकित्सा आपातकाल - पशु चिकित्सकों की सूची 24 घंटे
» » बार्सिलोना में 24 घंटे तत्कालता के पशु चिकित्सक
© 2022 TonMobis.com