नगरपालिका अध्यादेश मैं शहर में अपने कुत्ते के साथ क्या कर सकता हूं या नहीं कर सकता?

हमने कितनी बार खुद से पूछा है कि हम शहर में अपने कुत्ते के साथ क्या कर सकते हैं और नहीं कर सकते हैं। हम खुद को कैसे सूचित करते हैं? इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि आपको जो कुछ जानने की जरूरत है उसे एक्सेस कैसे करें।

कुत्तों के मालिकों के रूप में हमें इस बात के बारे में कई संदेह हो सकते हैं कि हम किसी भी नियमों का उल्लंघन किए बिना उनके साथ क्या कर सकते हैं या नहीं कर सकते हैं। क्या मैं इसे बिना छेड़छाड़ के ले सकता हूँ? क्या थूथन शहर के चारों ओर घूमने की ज़रूरत है? क्या आप समुद्र तट पर जा सकते हैं? और अगर मैं तपस के लिए जाना चाहता हूं, तो क्या मैं अपने कुत्ते के साथ जा सकता हूं? और सार्वजनिक परिवहन या टैक्सियों के बारे में क्या? क्या कुत्ते के क्षेत्र हैं जहां मैं अपना कुत्ता ले सकता हूं? क्या आप मेरे साथ सांस्कृतिक या खेल आयोजन में आ सकते हैं?

यद्यपि इन मामलों में राज्य कानून और क्षेत्रीय नियम हैं हमें नगर निगम के नियमों से परामर्श लेना चाहिए . यह प्रत्येक नगर पालिका है जो घरेलू जानवरों के कब्जे पर नियम निर्धारित करती है। आप इसके बारे में सभी जानकारी और स्पष्ट सभी संदेहों को हम गतिविधियों है कि हम अपने मित्र के साथ बाहर ले जाने के बारे में है के लिए उपयोग करना चाहते हैं, हम अपने परिषद को कर देते हैं और क्या नियम बनाती है के बारे में पूछते हैं। इस तरह हम इसके बारे में हमारे सभी सवालों को स्पष्ट करेंगे।




हम भूल नहीं करना चाहिए कि अगर इस तरह के कानून हमारे शहर या सामान्य निवास के नगर पालिका में पूछताछ करना चाहिए, हम अगर हम हमारे कुत्ते के साथ क्योंकि नियम एक से दूसरे भिन्न हो के अन्य स्थान पर ले चलो भी ऐसा ही करना चाहिए।

फिर हम सिटी काउंसिल के वेब पर लिंक छोड़ देते हैं जहां आप जो कुछ भी जानना चाहते हैं उसे देख सकते हैं।

  • एक Coruña
  • बार्सिलोना
  • Badajoz
  • बिलबाओ
  • बर्गोस
  • मैड्रिड
  • Santander
  • सविल
  • वालेंसिया
  • विगो
  • ज़रागोज़ा
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करेंनाव से अपने कुत्ते के साथ कैसे यात्रा करें
कुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusiaकुत्तों के लिए समुद्र तट: Andalusia
अगर मुझे खोया कुत्ता मिल जाए तो क्या करें?अगर मुझे खोया कुत्ता मिल जाए तो क्या करें?
क्या कुत्तों को अनुशासन की आवश्यकता है?क्या कुत्तों को अनुशासन की आवश्यकता है?
कुत्तों और लोग इमारतों में एक साथ रह सकते हैंकुत्तों और लोग इमारतों में एक साथ रह सकते हैं
कालामा के महापौर ने नगरपालिका कुत्ते के कुत्तों को "सोने" के लिए बुलायाकालामा के महापौर ने नगरपालिका कुत्ते के कुत्तों को "सोने" के लिए बुलाया
स्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तों - वर्तमान कानून 2018स्पेन में संभावित रूप से खतरनाक कुत्तों - वर्तमान कानून 2018
एक कुत्ते पर थूथन का उपयोग कब करेंएक कुत्ते पर थूथन का उपयोग कब करें
एक कुत्ते को एक थूथन पहनने के लिए आदत करने के लिए 5 चरणोंएक कुत्ते को एक थूथन पहनने के लिए आदत करने के लिए 5 चरणों
Extremadura में पीपीपीExtremadura में पीपीपी
» » नगरपालिका अध्यादेश मैं शहर में अपने कुत्ते के साथ क्या कर सकता हूं या नहीं कर सकता?
© 2022 TonMobis.com