कुत्तों में सूजन के लिए प्राकृतिक दवा

कारप्रोफेन एक ऐसी दवा है जो गैर-स्टेरॉयड एंटी-इंफ्लैमेटरी ड्रग्स (NSAIDs) के रूप में जाने वाली दवाओं के समूह से संबंधित है। दवाओं के एक ही वर्ग से संबंधित अन्य दवाओं Orudis (ketoprofen), Aleve (नेपरोक्सन), एडविल (इबुप्रोफेन), एस्पिरिन, वायोक्स (रोफेकोक्सिब) और Celebrex (celecoxib) कर रहे हैं। कुत्तों में दर्द और सूजन से छुटकारा पाने के लिए यह दवा का उपयोग किया जाता है। सामान्य कारप्रोफेन कुत्तों में गठिया के उपचार के लिए प्रयोग किया जाता है। कारप्रोफेन रिमाडिल रिमाडिल का सामान्य रूप ब्रांड है। यह गोलियों और इंजेक्शन योग्य रूप में उपलब्ध है। यह दवा स्वास्थ्य पेशेवरों द्वारा सुझाए गए और अनुशंसित अन्य चिकित्सीय स्थितियों के लिए उपयोग की जा सकती है।

सामान्य उपलब्धता: - 25 मिलीग्राम कैरप्रोफेन 60, 120 और 180 टैबलेट खरीदें 75 मिलीग्राम 100 मिलीग्राम के कारप्रोफेन 60, 120 और 180 टैबलेट खरीदें कारप्रोफेन 60, 120 और 180 टैबलेट खरीदें

ब्रांड: - रिमाडिल रिमाडिल 50 मिलीग्राम 20 मिलीग्राम खरीदें 100 टैबलेट 100 टैबलेट खरीदें

कारप्रोफेन ने दवाओं को अन्य दवाओं के साथ बातचीत की है? NSAIDs की श्रेणी से संबंधित सभी दवाओं ने सिफारिश की है कि इन दवाओं को इतिहास के साथ एक साथ उपयोग नहीं किया जाना चाहिए, क्योंकि इससे गंभीर दुष्प्रभाव हो सकते हैं। जेनेरिक Carprofen ऐसे डेक्सामेथासोन, प्रेडनिसोन, आदि (corticosteroid हार्मोन) के रूप में अन्य दवाओं के साथ नहीं किया जाना चाहिए। यदि एक ही श्रेणी है कि उपयोग में है और एक ही में अन्य दवाओं के लिए आगे बढ़ना होगा, इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने कुत्ते के लिए नई दवाओं के प्रशासन के बीच एक जुदाई रखने में दवा। बाकी के कम से कम 5 करने के लिए 7 दिन सावधान जब एक NSAID carprofen carprofen या कुछ अन्य एनएसएआईडी और बाकी के आसपास 10-14 दिनों के लिए आवश्यक है कि आप Asprin को बदलना चाहते हैं, और प्रेडनिसोन को carprofen के संक्रमण को बदलने होना चाहिए आराम के 1 सप्ताह ले लो।

क्या आप पालतू जानवरों में कारप्रोफेन जिगर की समस्याओं के लिए परिणाम का उपयोग कर सकते हैं? कारप्रोफेन दवा यकृत में समस्याएं पैदा कर सकती है और बहुत गंभीर हो सकती है और पालतू जानवरों के यकृत को नुकसान पहुंचा सकती है। यह हमेशा कुत्तों में देखभाल के साथ दवा के उपयोग की सिफारिश की जाती है। यदि इस कुत्ते के साइड इफेक्ट्स के संकेत आपके कुत्ते पर दिखाई देते हैं तो तुरंत अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।




पालतू जानवरों में कारप्रोफेन का उपयोग करने से पहले मुझे सावधानी बरतनी चाहिए? कुछ सावधानियों आप जाते में carprofen उपयोग करने से पहले ध्यान रखना चाहिए, चाहे अपने कुत्ते को एस्पिरिन से एलर्जी है और carprofen उन्हें इन दवाओं नहीं दे रहा है। जेनेरिक कैरप्रोफेन का प्रयोग बहुत सारे ध्यान से कुत्तों में किया जाना चाहिए, क्योंकि इससे जिगर की क्षति हो सकती है। यदि आपका पालतू गर्भवती है या पशु चिकित्सक को इसके बारे में सूचित करें और दिखाए गए कुत्तों में दवा का उपयोग करें तो इस दवा का उपयोग न करें। कारप्रोफेन दवा केवल कुत्तों में उपयोग की जाती है।

Carprofen दवा के अपेक्षित दुष्प्रभाव क्या हैं? कारप्रोफेन दवा के बहुत कम दुष्प्रभाव होते हैं। इन दुष्प्रभावों से कुछ पेशाब की आवृत्ति में खुजली कर रहे हैं, लाल चकत्ते, पीलिया, व्यवहार में परिवर्तन, मतली, मल त्याग, अनियमित भूख गिरावट और परिवर्तन। दवा को हमेशा अपने पशुचिकित्सा को कुत्ते द्वारा निर्धारित अनुसार प्रयोग किया जाना चाहिए।

जेनेरिक दवा के लिए अनुशंसित खुराक कारप्रोफेन कैरप्रोफेन का प्रयोग ठीक से आपके पशुचिकित्सा द्वारा निर्धारित किया जाना चाहिए। आपको भोजन के बिना कुत्तों को मौखिक रूप से यह दवा लेनी चाहिए। इस दवा के दौरान, नियमित चिकित्सा जांच के लिए कुत्ते को पशुचिकित्सा में ले जाना चाहिए। बिल्लियों में इस दवा का प्रयोग न करें। इस दवा को बच्चों की पहुंच से बाहर रखें।

Trumedcanada.com पर जाएं प्लैविक्स 75 मिलीग्राम और डोमपरिडोन खरीदें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते tomgі दवा समाप्त हो गयाकुत्ते tomgі दवा समाप्त हो गया
मेरे कुत्तों में से एक ने अभी 4 रामाडिल गोलियां खाई हैंमेरे कुत्तों में से एक ने अभी 4 रामाडिल गोलियां खाई हैं
बेहतर चुनें मैं अपने कुत्ते के लिए इन दोनों के बारे में सोचता हूंबेहतर चुनें मैं अपने कुत्ते के लिए इन दोनों के बारे में सोचता हूं
डेक्सैमेथेसोन के साइड इफेक्ट्स के साथ कुत्ताडेक्सैमेथेसोन के साइड इफेक्ट्स के साथ कुत्ता
मेरे पूडल के लिए सही विरोधी भड़काऊ क्या है?मेरे पूडल के लिए सही विरोधी भड़काऊ क्या है?
4 मानव दवाओं कुत्तों के लिए निषिद्ध है4 मानव दवाओं कुत्तों के लिए निषिद्ध है
गठिया के साथ कुत्तों के लिए एनाल्जेसिकगठिया के साथ कुत्तों के लिए एनाल्जेसिक
एक बिल्ली के कान में Deparasitizationएक बिल्ली के कान में Deparasitization
उपचार में कैंसर के साथ बिल्लीउपचार में कैंसर के साथ बिल्ली
कुत्ते और बिल्ली के लिए दवाएंकुत्ते और बिल्ली के लिए दवाएं
» » कुत्तों में सूजन के लिए प्राकृतिक दवा
© 2022 TonMobis.com