बहादुर के लिए अच्छा क्या है?

Bravecto का उपयोग क्या है?

जॅ में बात सुनी Bravecto ? इस उत्पाद के एमएसडी सौदे पशु लानो, कि यूरोप और संयुक्त राज्य अमेरिका में सफलता होने के बाद, ब्राजील में कुत्ते साउडे में क्रांतिकारी बदलाव का वादा किया गया है। Bravecto और संपीड़ित अग्रणी मास्टिगान एनोल कार्रवाई की तंत्र है कि जानवरों को 12 सप्ताह के लिए fleas और ticks से बचाता है। यह एक व्यावहारिक समाधान है जो मालिक को छोड़ देता है और पालतू जानवर परजीवी से मुक्त होता है, भले ही पानी के नीचे खेलना और चलना। जानना चाहते हैं? इस उत्पाद के उपयोग के बारे में अधिक जानकारी और परजीवी से अपने पालतू जानवर की रक्षा, उमकोमो के इस आलेख को पढ़ते हुए बताते हैं Bravecto के लिए क्या है?.

ए के बहादुर संकुचित एकल शॉट इसमें एक लंबा आयन है जो 12 सप्ताह तक रहता है। इस कारण से, यह सीधे कुत्ते की त्वचा पर लागू सोल्यूटन से लगभग तीन गुना लंबा रहता है।

उसकी सालाना दवा के इंजेक्शन के कुछ घंटों बाद खाई गई, केवल 8 घंटों में fleas को मारना और 12 में टिकटें। उसके बाद, किसी भी पिस्सू और टिक को उस माहौल में भर दिया गया जहां जानवरों के पास पहुंच है ।

  • एक सामयिक समाधान के रूप में, आप टैबलेट देने के बाद पालतू जानवर को अन्य जानवरों से अलग किए बिना बहादुरो को प्रशासित कर सकते हैं। यह स्नान करने, पानी में खेलने और सभी परिवार के सदस्यों से संपर्क करने की अनुमति देता है, जो एक व्यावहारिक, आरामदायक और स्थायी समाधान है जिसे हम जानते हैं।

    दवाएं टिक्स और पिस्सू से पीड़ित जानवरों के इलाज के लिए आदर्श हैं, क्योंकि इसमें एनोन है यूकानाशी और कीटनाशक . वर्तमान infestaton को खत्म करने के अलावा, गोली अपने कुत्ते के लिए सुरक्षित और प्रभावी होने के नाते, नए infestans रोकता है।

  • उत्पाद का नाम "ब्रावो" से लिया गया है, इस मामले में यह अपनी ब्रैविसिमो शक्ति, और "एक्टोपा" को "एक्टोपारासिटाइड" के रूप में संदर्भित करता है। Bravecto पिल्ले, गर्भवती और स्तनपान बिट्स और रेबीज कोली के कुत्तों द्वारा निगमित किया जा सकता है। कृषि के हिस्से के रूप में, एलिसिनर्जिक डार्माटाइटिस का नियंत्रण, दवा ट्रांसमिशन के जोखिम को कम कर देती है टिकों के कारण घातक डिनोस का ओकन।

  • उनके ऊपर कॉन फीड से जुड़े फ्लीस और टिक्स खून जहां ब्रेवेक्टो मौजूद है, संपर्क के साथ मर रहा है। यह दवा आपके पालतू जानवर की त्वचा के नीचे ऊतकों के खून तक पहुंच जाती है, क्योंकि इसमें दवा होती है, जब वे खून का उपभोग करते हैं तो परजीवी को मार देते हैं।

    Bravecto प्रत्येक के लिए मौखिक रूप से प्रशासित किया जा सकता है बारह सप्ताह , एक फाइटो स्वाद के साथ एक मास्टिगेटिव टैबलेट के प्रारूप के तहत एक खुराक के माध्यम से। इस प्रकार, पति / पत्नी के लिए दवा एक उबाऊ क्षण बन जाती है, जो पुरस्कार प्राप्त करती है, और मालिक के लिए, जिसने प्रशासन की सुविधा प्रदान की है। उपचार साल के किसी भी समय शुरू हो सकता है और परजीवी के खिलाफ लड़ाई में एक फॉर्म बाधा के बाद किया जा सकता है।

  • मात्रा बनाने की विधि Bravecto का अपने पालतू जानवर के वजन पर निर्भर करता है। सही खुराक पाने के लिए इस सूची पर नज़र डालें:

  • 2 और 4.5 किलो के बीच पिल्ले: 112.5 मिलीग्राम का 1 टैबलेट
  • 4.5 और 10 किलो के बीच कुत्ते: 250 मिलीग्राम का 1 टैबलेट
  • 10 से 20 किलो के बीच कुत्तों: 500 मिलीग्राम का 1 टैबलेट
  • 20 से 40 किलो के बीच पिल्ले: 1000 मिलीग्राम का 1 टैबलेट
  • 40 से 56 किलो के बीच पिल्ले: 1400 मिलीग्राम का 1 टैबलेट
  • 56 किलोग्राम से अधिक वजन के लिए, आपके वजन के लिए उचित खुराक तक पहुंचने वाली दो गोलियों के संयोजन का उपयोग करना आवश्यक है। गलतियों और अतिदेय से बचने के लिए यह संयोजन पशुचिकित्सा द्वारा किया जाना चाहिए।




  • बहादुर गोलियाँ आपके कुत्ते की खाद्य आपूर्ति के पास प्रशासित की जानी चाहिए और इसे तोड़ा या विभाजित किया जाना चाहिए। आम तौर पर, जानवर को जानवर द्वारा अच्छी तरह से स्वीकार किया जाता है जिसे वह एक इलाज के रूप में देखता है। यदि आपका कुत्ता स्वेच्छा से निगलता है, तो यह पालतू फीडर में ब्रेवेक्टो प्रदान कर सकता है या सीधे मुंह में दे सकता है।

    ध्यान दें: यह सुनिश्चित करने के लिए कि टैबलेट निगल गया है, जानवर को ब्रेवेक्टो प्रशासन के दौरान देखा जाना चाहिए।

  • इसमें कुछ होना चाहिए precauñón Bravecto दवा के उपयोग के साथ। इस सूची को देखें:

  • यदि आपके पिल्ला के पास दवा के किसी भी घटक को अतिसंवेदनशीलता है, तो ब्रेवेक्टो का उपयोग करें और पशुचिकित्सा के साथ एक और मलम की तलाश करें।
  • 8 सप्ताह से कम उम्र के जानवरों में बहादुरो या 2 किलो से कम वजन का प्रबंधन करें।
  • बहुत दुर्लभ मामलों में दवा के दुष्प्रभाव हो सकते हैं, इसलिए उल्टी, दस्त, लारिवन और इनपेटानियाशिया के लिए चौकस रहें।
  • अब जब आप जानते हैं कि ब्रेवेक्टो क्या है, तो इन लेखों पर नज़र डालें और अपने कुत्ते के स्वास्थ्य के बारे में और जानें:

    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास fleas है

    एक टिक काटने की पहचान कैसे करें

    टिक डोनिया के लक्षण क्या हैं

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं Bravecto के लिए क्या है? हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    छोटे कुत्ते को खुद में पाइप मिल जाता हैछोटे कुत्ते को खुद में पाइप मिल जाता है
    अपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसेअपने कुत्ते से fleas को खत्म करने के लिए कैसे
    कुत्तों के कुत्ते और defleaing के लिए घरेलू उपचारकुत्तों के कुत्ते और defleaing के लिए घरेलू उपचार
    कुत्तों के लिए फ्लीकुत्तों के लिए फ्ली
    संयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी हैसंयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी है
    कुत्ते का सही dewormingकुत्ते का सही deworming
    अपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखेंअपने कुत्ते को fleas और ticks से मुक्त कैसे रखें
    कुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचारकुत्ते fleas के लिए घरेलू उपचार
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए Antiparasitic। तुलना करें और चुनेंकुत्तों और बिल्लियों के लिए Antiparasitic। तुलना करें और चुनें
    एक पिस्सू कब तक रहता हैएक पिस्सू कब तक रहता है
    » » बहादुर के लिए अच्छा क्या है?
    © 2022 TonMobis.com