उपचार में कैंसर के साथ बिल्ली

मेरी बिल्ली Palladia cГЎncer (toceranib) और Previcox (piroxicam), Вїhay साथ विपरीत संकेत या समस्याओं इलाज चल रहा है अगर आप का प्रबंधन impromune tambiГ © n?

यह उत्पाद इंप्रेशन में यही है:
फार्मास्युटिकल फॉर्म: ओरल टैबलेट (कम्प। ओ) संपीड़ित:
न्यूक्लियोफोर्स 585 मिलीग्राम- एएचसीसी 315 मिलीग्राम।

औषधीय गुण: न्यूक्लॉफॉर्ज़ एक विशिष्ट न्यूक्लियोटाइड सूत्र है जो स्तनधारियों की विभिन्न प्रजातियों में विशिष्ट आवश्यकताओं के अध्ययन के बाद विकसित होता है। न्यूक्लियोटाइड अर्ध-आवश्यक immunonutrients हैं जो मौखिक रूप से मुफ्त में आपूर्ति की जाती हैं, इम्यूनोस्प्रेशन की अवधि में इष्टतम प्रतिरक्षा प्रतिक्रिया की अनुमति देती है। न्यूक्लॉफॉर्ज़ मैककेपैगस की फागोसाइटिक गतिविधि को बढ़ावा देता है, साथ ही इन टी कोशिकाओं के साथ बातचीत भी करता है। यह टी लिम्फोसाइट्स की परिपक्वता, प्रसार और गतिविधि को भी बढ़ावा देता है।
एएचसीसी लेंटिनस एडोड्स के माइसेसिलियम का एक निकास है जो एनके कोशिकाओं की गतिविधि को बढ़ावा देता है, साथ ही साथ मैक्रोफेज का प्रसार और टी कोशिकाओं के टी कोशिकाओं को भिन्नता देता है।
विभिन्न अध्ययनों ने सहज और अनुकूली प्रतिक्रिया पर अभिनय करने में न्यूक्लियोफोर्स और एएचसीसी के संयोजन का एक सहक्रियात्मक प्रभाव दिखाया है। कहा गया सहक्रियात्मक प्रभाव पेटेंट किया गया है।

बातचीत और असंगतताओं: उनका वर्णन नहीं किया गया है।

संकेत और लक्ष्य प्रजातियां: अन्य कारणों से संक्रामक प्रक्रियाओं, दवाओं, नियोप्लाज्म, तनाव, आघात या पोषक तत्वों की कमी से पशु immunocompromised।




विरोधाभास: उनका वर्णन नहीं किया गया है।

साइड इफेक्ट्स: उनका वर्णन नहीं किया गया है।

प्रशासन का मार्ग: मौखिक।

विशेष सावधानी: जब प्रतिरक्षा प्रणाली स्थायी असंतुलन में होती है, जैसे प्रतिरक्षा प्रणाली (अतिसंवेदनशीलता प्रकार I-IV, या autoimmunity) या जन्मजात immunodeficiencies के उत्तेजना के मामलों में।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

आयु:

  • 12 साल

जेवियर

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते खांसी के लिए घरेलू उपचारकुत्ते खांसी के लिए घरेलू उपचार
मेरे कुत्ते की खांसी के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचारमेरे कुत्ते की खांसी के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचार
Meloxican overdose द्वारा मृत बिल्लीMeloxican overdose द्वारा मृत बिल्ली
बिल्लियों में प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने के लिए युक्तियाँबिल्लियों में प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने के लिए युक्तियाँ
7 साल से अधिक बिल्लियों7 साल से अधिक बिल्लियों
Microdermabrasion मशीनें: एक नजदीक देखोMicrodermabrasion मशीनें: एक नजदीक देखो
मुँहासे मुँहासे: क्या यह क्षितिज पर है?मुँहासे मुँहासे: क्या यह क्षितिज पर है?
प्राकृतिक उपचार झुर्री :: कार्यात्मक केरातिन एक प्राकृतिक शिकन इलाज है?प्राकृतिक उपचार झुर्री :: कार्यात्मक केरातिन एक प्राकृतिक शिकन इलाज है?
रिसेप्टर फोलेट 4 (एफ 4)रिसेप्टर फोलेट 4 (एफ 4)
मैंज के साथ Pitbullमैंज के साथ Pitbull
» » उपचार में कैंसर के साथ बिल्ली
© 2022 TonMobis.com