कुत्तों का नस्ल तिब्बती epagheul

तिब्बती मूल और काफी अनिश्चित, भिक्षुओं के oraciГіn की पिनव्हील कताई के आरोप में सदियों के लिए किया गया था। guardiГЎn और प्रहरी के रूप में प्रयुक्त tambiГ © n, पहली प्रतियां पर ग्रैन BretaГ 1905 में एक ± आ गया, लेकिन जब तक द्वितीय विश्व युद्ध के अंत इस नस्ल के लिए जाना जाता बनाने के लिए इंतजार करना पड़ा।




विवरण: छोटे और जीवित, तिब्बती Epaà ± eul एक मध्यम सिर है, एक गुंबद खोपड़ी और एक अच्छी तरह से चिह्नित बंद करो। स्नैउट सीधे, मध्यम और एक ट्रफल के साथ होता है जो हमेशा काला होता है। आंखें मध्यम, भूरे या काले हैं और बहुत प्रमुख नहीं हैं। कान फली पर ले जाते हैं और सिर पर गिरते हैं। रीढ़ सीधे एक गहरी छाती और घुमावदार forelimbs के साथ है। पूंछ पीछे की तरफ घुमाया जाता है।

  • रंग: सभी रंग और सभी रंग संयोजन। कोट: गर्दन और कंधों पर फ्लैट बाल माने बनाते हैं। आकार: ऊंचाई: 25 सेमी
  • वजन: 4 और 7 किलो के बीच
  • देखभाल: कोट देखभाल नियमित होना चाहिए। आपको मध्यम चलने की जरूरत है। आपका भोजन संतुलित और विविध होना चाहिए। बाकी के लिए यह किसी अन्य प्रकार की विशेष देखभाल नहीं पेश करता है।
  • तपस्या: सुरक्षित हंसमुख, वह जिंदा और बहुत सक्रिय है, परिवार के साथ स्नेही है और खासतौर से अपने स्वामी के साथ। वह अजनबियों के साथ अविश्वसनीय और आक्रामक भी है। उसके आस-पास के लोगों के प्रति स्नेही और वफादार।
  • प्रशिक्षण: यह अजनबियों के प्रति अविश्वास को छोड़कर अपनी शिक्षा में बड़ी समस्याएं नहीं पेश करता है कि उसे परेशानी से बचने के लिए मध्यम होना चाहिए।
  • उपयोगिता: अच्छी सुनवाई के साथ संपन्न एक उत्कृष्ट गार्ड कुत्ता और सेंटीनेल है। एक वफादार घर साथी और एक सुखद कंपनी के रूप में इस्तेमाल किया।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते नस्ल dgўlmataकुत्ते नस्ल dgўlmata
अमेरिकी कॉकर स्पैनियल कुत्ते नस्लअमेरिकी कॉकर स्पैनियल कुत्ते नस्ल
जर्मन शेफर्ड कुत्ते नस्लजर्मन शेफर्ड कुत्ते नस्ल
जर्मन नस्ल कुत्ते नस्लजर्मन नस्ल कुत्ते नस्ल
कुत्ते नस्ल corgi galg © s cardiganकुत्ते नस्ल corgi galg © s cardigan
कुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियरकुत्ते नस्ल लोमड़ी टेरियर
जापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्लजापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्ल
कुत्तों की नस्ल सहानुभूतिकुत्तों की नस्ल सहानुभूति
जैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्लजैक रसेल टेरियर कुत्ते नस्ल
न्यूफाउंडलैंड के आधिकारिक मानकन्यूफाउंडलैंड के आधिकारिक मानक
» » कुत्तों का नस्ल तिब्बती epagheul
© 2022 TonMobis.com