अलास्का malamute कुत्ते नस्ल

कुत्ता दौड़ अलास्का Malamute उत्तर पश्चिमी अलास्का, जहां वे शिकार साथियों, कुत्तों लोड हो रहा है और स्थानीय लोगों के लिए स्लेज कुत्तों के रूप में सेवा के मूल निवासी है। कुत्ते लोगों के अस्तित्व के लिए महत्वपूर्ण थे।

मध्य 1900 के दशक में, Malamutes कई आर्कटिक अन्वेषण अभियानों में इस्तेमाल किया और द्वितीय विश्व युद्ध में भाग लिया गया था।

यह नस्ल 58 सेमी से 63 सेमी तक ऊंचाई और 34 किलो और 38 किलो वजन के बीच बड़ी और पर्याप्त है, हालांकि कई बड़े हैं। इसका सिर चौड़ा और गहरा है, कान सीधे हैं, और आंख मध्यम आकार के, बादाम के आकार, गहरे भूरे रंग के होते हैं। एक गहरी छाती, शक्तिशाली कंधे, मजबूत हड्डियों और मजबूत पैरों के साथ, यह एक दौड़ है जो कड़ी मेहनत करने के लिए डिज़ाइन की गई है। बाहरी परत मोटी और मोटा है, और आंतरिक परत घनी है।

Malamutes एक सप्ताह में कम से कम दो बार ब्रश करने की जरूरत है, लेकिन बसंत और पतझड़ के मौसम के दौरान, दैनिक brushing नियंत्रण में बाल रखने के लिए आवश्यक है।


व्यायाम महत्वपूर्ण है, यह नस्ल एक काम करने वाला कुत्ता है, मूल रूप से पैकेट ले जाने और स्लेज को खींचने के लिए पैदा हुआ है। सुबह के दौरान, एक तेज चलना और दोपहर में और एक गेम सत्र न्यूनतम व्यायाम है जो यह कुत्ता सहन कर सकता है। एक मालम्यूट को ऐसे मालिक होने में प्रसन्नता होगी जो स्लेड स्पोर्ट्स जैसे गहन शारीरिक गतिविधि पसंद करते हैं।




हालांकि वे काम करने के लिए पैदा कर रहे थे, Malamutes कुछ स्वतंत्रता है, जो बनाता है इन कुत्तों को अक्सर जिद का एक स्पर्श है के लिए अच्छा लगेगा। आपका ध्यान आकर्षित करने के लिए महत्वपूर्ण प्रशिक्षण रोचक और मजेदार बनाने के लिए है।

यह नस्ल उन लोगों के लिए एक अद्भुत साथी है जो हैं
नेताओं, अन्यथा वे बहुत नरम लोगों के लिए बहुत प्रभावी हो सकते हैं।

कुत्ते की यह नस्ल आक्रामक हो सकती है, खासतौर से नर हो सकते हैं
अन्य पुरुषों की ओर आक्रामक। छोटे के साथ सभी बातचीत
पालतू जानवरों की सावधानी से निगरानी की जानी चाहिए। इस नस्ल के लिए सबसे आम स्वास्थ्य समस्याएं हिप डिस्प्लेसिया, सूजन, और टोरसन हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Malamute कुत्तों की नस्लMalamute कुत्तों की नस्ल
कुत्तों की नस्ल सहानुभूतिकुत्तों की नस्ल सहानुभूति
कुत्तों का नस्ल तिब्बती epagheulकुत्तों का नस्ल तिब्बती epagheul
समेकित कुत्तों की नस्लसमेकित कुत्तों की नस्ल
ऑस्ट्रेलियाई केल्पी कुत्ते नस्लऑस्ट्रेलियाई केल्पी कुत्ते नस्ल
चीनी कुत्ता फूचीनी कुत्ता फू
कनाडाई एस्किमो कुत्ताकनाडाई एस्किमो कुत्ता
अलास्का क्ले का कुत्ते नस्लअलास्का क्ले का कुत्ते नस्ल
चेसपैक रेट्रिवरचेसपैक रेट्रिवर
गर्मियों में एक अलास्का malamute की देखभालगर्मियों में एक अलास्का malamute की देखभाल
» » अलास्का malamute कुत्ते नस्ल
© 2022 TonMobis.com