अंग्रेजी बुलडॉग की भौतिक विशेषताओं © एस

CrГЎneo : CrÃneneo एक बड़े परिधि के साथ, जो कान के सामने, मापने चाहिए, लगभग कुत्ते की ऊंचाई के बराबर के बराबर। सामने से देखा गया, यह खोपड़ी के कोण से खोपड़ी के उच्चतम हिस्से तक बहुत अधिक लगता है। यह भी बहुत चौड़ा और वर्ग है।

कान : उच्च इम्प्लांटेशन, यानी, प्रत्येक कान के निचले किनारे का। मोर्चे से देखा गया, यह खोपड़ी के समोच्च भाग में खोपड़ी के समोच्च के साथ ओवरलैप करता है, ताकि वे जितना संभव हो उतना दूर हो और वे आंखों से बेहतर और दूर रहें।

आंखें : सामने से देखा वे खोपड़ी के संबंध में कम स्थित हैं और कान से अलग हैं। वे स्टॉप के समान ऊंचाई पर हैं और खोपड़ी के मध्यवर्ती नाली के साथ एक सही कोण बनाते हैं। वे एक दूसरे से अच्छी तरह से अलग हो जाते हैं, लेकिन बाहरी कोनों Pumules के समोच्च से निकलते नहीं हैं। वे गोल और मध्यम आकार के हैं, न तो धूप और न ही प्रमुख।

गरदन : मध्यम लंबाई (बल्कि लंबे समय से कम), बहुत मोटी, गहरी और मजबूत। यह ऊपरी प्रोफाइल में और गले के साथ उत्तल है जिसमें बहुत ढीली, मोटी और झुर्रियों वाली त्वचा होती है, जो दोनों तरफ एक डबल ठोड़ी बनाती है जो निचले जबड़े से छाती तक जाती है।

कवक : बड़े, चौड़े नाक। काले रंग के और रंगीन यकृत, लाल या भूरे रंग की किसी भी परिस्थिति में। ऊपरी किनारे आंखों की तरफ वापस फेंक दिया जाता है।

मुंह : कुत्ते के बीच छः incisors के साथ चौड़ा और चौकोर जबड़े, एक सजातीय पंक्ति बनाते हैं, लेकिन एक दूसरे से काफी अलग हो जाते हैं। दांत, जो बड़े और मजबूत होते हैं, पहने जाने पर दिखाई नहीं देते हैं
मुंह बंद सामने से देखा गया, निचला जबड़ा सीधे ऊपरी जबड़े से नीचे और समानांतर होता है।

थूथना : मुंह के कोने तक आंख के कोण से छोटा, व्यापक, चालू और बहुत गहरा।




पिछली युक्तियाँ : व्यापक कंधे, तिरछे और गहरे, बहुत मजबूत और मांसपेशी और शरीर को पकड़े जाने की उपस्थिति देते हुए। कंधे के शीर्ष से नीचे तक मांसपेशियों का व्यापक, गोलाकार और बहुत गहरा, जहां यह छाती में शामिल हो जाता है। अच्छी तरह से सामने के पैरों के बीच plumbed। बड़े व्यास, जो कि गोल पैर के पीछे के पीछे रहता है (शरीर के गोले के पार्श्व भाग, पसलियों को अच्छी तरह से दबाया जाता है)। सामने के पैर बहुत प्रतिरोधी, मजबूत, अच्छी तरह से विकसित और एक दूसरे से अलग हो गए।

भार : नर: 25 किलो। महिलाएं: 22.7 किलो।

शव : वाइड थोरैक्स, इसकी तरफ गोलाकार, प्रमुख और गहरा। झगड़े पर पहुंचने पर तुलनात्मक रूप से संकुचित होने के कारण, कंधों के बीच मजबूत, मजबूत और चौड़ा।

पूंछ : कम प्रत्यारोपण में, यह काफी सीधे खड़ा होता है और फिर यह नीचे की ओर जाता है। घुमावदार, चिकनी और रिम्स या बालों का कोई संकेत नहीं।

पिछला अंग : बड़े और मांसपेशी पैर, पिछले के मुकाबले आनुपातिक रूप से लंबा, जिसके साथ पीठ बहुत अधिक है।

परत : ठीक बनावट, संक्षेप में, शरीर के करीब और चिकनी (यह केवल इतना छोटा रहता है कि यह कितना छोटा है और शरीर से क्या जुड़ा हुआ है, लेकिन यह उत्सुक नहीं है)।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खोपड़ी और स्नैउट के हिस्से में सूजन के साथ कुत्ताखोपड़ी और स्नैउट के हिस्से में सूजन के साथ कुत्ता
एक बैल टेरियर अंडा अंकुरित अंग्रेजी सिर सिर खोपड़ी में बाहर आयाएक बैल टेरियर अंडा अंकुरित अंग्रेजी सिर सिर खोपड़ी में बाहर आया
कुत्तों की नस्ल सहानुभूतिकुत्तों की नस्ल सहानुभूति
कुत्ते सेटर गॉर्डन का मानककुत्ते सेटर गॉर्डन का मानक
अंग्रेजी सेटर कुत्ते का आधिकारिक मानकअंग्रेजी सेटर कुत्ते का आधिकारिक मानक
न्यूफाउंडलैंड के आधिकारिक मानकन्यूफाउंडलैंड के आधिकारिक मानक
अंग्रेजी बुलडॉगअंग्रेजी बुलडॉग
बिल्ली के सामने और सिर में सूजन हैबिल्ली के सामने और सिर में सूजन है
कॉकर स्पैनियल का मानककॉकर स्पैनियल का मानक
जर्मन बुलडॉग का आधिकारिक मानकजर्मन बुलडॉग का आधिकारिक मानक
» » अंग्रेजी बुलडॉग की भौतिक विशेषताओं © एस
© 2022 TonMobis.com