लंबे बालों वाली colleys कुत्तों की नस्ल

इस नस्ल स्कॉटलैंड में स्थित है के मूल mГЎs nГіrdicas से, ओएस ± 400 वॉलपेपर बनाया quizГЎs भूमि। EspecializГі एक चराई क्षेत्र खुद पैर और काले चेहरे भेड़ में स्कॉटलैंड के देशों में, उसका नाम शायद ahГ की В «Colleys बाल largoВ" कहा जाता है। के रूप में महारानी विक्टोरिया, जो दर-साल ± या 1860 एक escocГ © रों महल बालमोरल, allГЎ tenГa, बर्मिंघम में एक प्रदर्शनी है कि घोषणा की गई थी के साथ मेल खाते के लिए कुत्ते compaГ ± Гa धन्यवाद इस्तेमाल किया जा EmpezГі। उनकी popularizaciГіn दुनिया भर में cinematogrГЎfica और टीवी श्रृंखला В «LassieВ द्वारा दिया गया था।"

  • आम विवरण: ललित प्रमुख और बहुत बड़ी नहीं मध्यम tamaГ ± शरीर बादाम के आकार का आँखें pequeГ और disposiciГіn के रूप में ± O- कान अपने लंबे ऊंचाई- पूंछ के साथ अनुपात में लम्बी शरीर cercana- नहीं के बाकी की तुलना में।
  • रंग: काला और सफ़ेद, तिरंगा और नीला ब्लैकबर्ड (नीला भूरा)। यूनाइटेड किंगडम में कुत्ते के कार्यक्रमों में ब्लूबर्ड की अनुमति नहीं है।
  • कोट: एक नरम, प्रचुर मात्रा में और घने आंतरिक कोट के साथ स्पर्श करने के लिए चिकनी और ऊर्जावान, माने का उपयोग करें।
  • आकार: ऊंचाई पुरुष 5665 सेमी, मादा 5160 सेमी।
  • वजन: नर 20,534 किलो, महिलाओं 1829,5 किलो।

देखभाल: यदि आप परिस्थितियों में जानवर रखना चाहते हैं तो आपके लंबे और सुंदर बालों को दैनिक ब्रशिंग की आवश्यकता होती है। एक चरवाहे कुत्ते, उनकी जीवंतता और चपलता के रूप में उनकी उत्पत्ति, उन्हें चलने और दौड़ने के लिए बहुत सारे अभ्यास की आवश्यकता होती है। यह बहुत गर्म मौसम के लिए अनुकूल नहीं है। अपने परिवार के कुत्ते के चरित्र के साथ आप छोटे अपार्टमेंट में अच्छी तरह से अनुकूलित कर सकते हैं, बशर्ते आपको आवश्यक व्यायाम प्रदान किया जाए।




तापमान: वह एक प्रेमपूर्ण और दयालु कुत्ता है, जो अपने परिवार के प्रति वफादार है। वह बहुत पुराना होने पर भी खेलना पसंद करता है। एक परिवार के रूप में आनंद लें जहां आप अपनी सुरक्षात्मक वृत्ति विकसित कर सकते हैं, खासकर उन बच्चों के साथ, जिन्हें आप प्यार करते हैं। अजनबियों के साथ थोड़ा भरोसेमंद जो निर्णय लेने से पहले अध्ययन करते हैं कि वे भरोसेमंद हैं या नहीं। यह आमतौर पर अन्य जातियों के कुत्तों के साथ समस्याएं पेश नहीं करता है और झगड़े से बचने की कोशिश करेगा। प्रशिक्षण यह एक कुत्ता है जो अपने मालिकों के साथ एक महान लगाव है, जिसे आसानी से शिक्षित किया जाएगा। वह बहुत ग्रहणशील और बुद्धिमान है। उपयोगिता: कंपनी कुत्ते, अपने मालिकों के लिए एक महान बंधन के साथ, जो बिना नहीं कर सकते हैं और हर समय रक्षा करने की कोशिश करेंगे।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते नस्ल dgўlmataकुत्ते नस्ल dgўlmata
अमेरिकी कॉकर स्पैनियल कुत्ते नस्लअमेरिकी कॉकर स्पैनियल कुत्ते नस्ल
Rottweiler कुत्तों की नस्लRottweiler कुत्तों की नस्ल
कुत्ते सेटर गॉर्डन के बारे में सब कुछकुत्ते सेटर गॉर्डन के बारे में सब कुछ
Bobtail कुत्तों या पुराने अंग्रेजी चरवाहों की नस्लBobtail कुत्तों या पुराने अंग्रेजी चरवाहों की नस्ल
दाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्लदाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्ल
कुत्तों की नस्ल ल्हासा एस्पोकुत्तों की नस्ल ल्हासा एस्पो
लंबे बालों वाले पायरेनी के शेफर्ड कुत्तेलंबे बालों वाले पायरेनी के शेफर्ड कुत्ते
Pyrenees के चरवाहे कुत्तेPyrenees के चरवाहे कुत्ते
काला फारसी बिल्लीकाला फारसी बिल्ली
» » लंबे बालों वाली colleys कुत्तों की नस्ल
© 2022 TonMobis.com