Rottweiler कुत्तों की नस्ल

रोमन क्षेत्रों में मवेशियों के झुंड ले गए, और उनके साथ मोलोसॉइड प्रकार के बड़े कुत्ते। इन कुत्तों को जर्मन शहर रोट्टवेइल समेत विभिन्न क्षेत्रों में छोड़ दिया गया था। GenerГі AllГ इस दौड़, rebaГ की जा रही है guardiГЎn ओएस और enfrentГЎndose भेड़िये, भालू और के रूप में अन्य alimaГ ±, यहां तक ​​कि पशु rustlers, मध्य युग में बहुत आम के खिलाफ ±। वह भी प्रसिद्ध हो गया «RottweilВ का कसाई»।

  • विवरण आम: वाइड के बीच कान crГЎneo almendrados- कान आँखें pequeГ ± जैसे- गर्दन गहरी छाती और अपनी पहली articulaciГіn के लिए दृढ़ता से पूंछ कट और लगभग हमेशा क्षैतिज आयोजित चौड़े।
  • रंग: विशिष्ट आग रंग के निशान के साथ काला।
  • कोट: गर्दन और जांघों पर एक आंतरिक परत के साथ मध्यम लंबाई, मोटे और सीधे।
  • आकार: ऊंचाई पुरुषों 6068 सेमी।, महिलाओं 5564 सेमी। वजन: 4150 किलो

देखभाल: selecciГіn पिल्लों में भविष्य dedicaciГіn है कि उन्हें में इस्तेमाल deberГЎ की ज्यादा है, क्योंकि वे बहुत परेशान और आक्रामक कुत्तों, या शांत और रोगी हो सकता है। उनके पास बहुत सी जगह खाली होनी चाहिए, क्योंकि वे बहुत बुरी तरह बंधक रखते हैं उनका शौचालय कोई जटिलता नहीं पेश करता है। इसके लिए स्नेही लेकिन दृढ़ हाथ, बहुत सारी जगह और व्यायाम और पैएमास के ब्रश के साथ दैनिक ब्रशिंग की आवश्यकता होती है।

स्वभाव: एक मजबूत, चालाक और बुद्धिमान कुत्ते होने के नाते, रोट्टवेयर को स्वतंत्रता की आवश्यकता होती है और लंबे समय तक बंधे रहने का खड़ा नहीं हो सकता है। यदि यह अच्छी तरह से सामाजिककृत है, तो यह एक प्रेमपूर्ण और भरोसेमंद कुत्ता है, लेकिन यदि यह प्रक्रिया सही तरीके से नहीं की गई है, तो यह अत्यधिक, आक्रामक और अविश्वसनीय है।




प्रशिक्षण: अनुशासन के साथ (वह प्रशिक्षण प्यार करता है) ओएस कुत्ते ± एक शांत, विचारशील और niГ के साथ रोगी serГЎ, लेकिन अपने तंत्रिका बुराई वृत्ति अगर आप को शिक्षित, लड़ने और आक्रामकता विकसित। पिल्लों को बहुत अच्छी तरह से चुना जाना चाहिए, क्योंकि यह उनके द्वारा पीछा किया गया सामाजिककरण प्रक्रिया बहुत महत्वपूर्ण है।

उपयोगिता: अगर उचित ढंग से शिक्षित और सामाजिककृत हो तो कंपनी कुत्ता। इन कार्यों के लिए प्रभावशाली क्षमता के साथ कुत्ते गार्ड और रक्षा। कुछ देशों में एक संभावित खतरनाक नस्ल के रूप में माना जाता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सैन बर्नार्डो कुत्तों की नस्लसैन बर्नार्डो कुत्तों की नस्ल
जर्मन नस्ल कुत्ते नस्लजर्मन नस्ल कुत्ते नस्ल
बड़े कुत्तों की नस्लबड़े कुत्तों की नस्ल
जापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्लजापानी स्पिट्ज कुत्तों की नस्ल
Bobtail कुत्तों या पुराने अंग्रेजी चरवाहों की नस्लBobtail कुत्तों या पुराने अंग्रेजी चरवाहों की नस्ल
कुत्तों की नस्ल सहानुभूतिकुत्तों की नस्ल सहानुभूति
कुत्तों का नस्ल तिब्बती epagheulकुत्तों का नस्ल तिब्बती epagheul
फारसी हौंड कुत्तों की दौड़फारसी हौंड कुत्तों की दौड़
कुत्ते सेटर गॉर्डन का मानककुत्ते सेटर गॉर्डन का मानक
अंग्रेजी सेटर कुत्ते का आधिकारिक मानकअंग्रेजी सेटर कुत्ते का आधिकारिक मानक
» » Rottweiler कुत्तों की नस्ल
© 2022 TonMobis.com