Bobtail कुत्तों या पुराने अंग्रेजी चरवाहों की नस्ल

वे सदियों से अस्तित्व में हैं। वे थे, antaГ ± या काउबॉय और पशु कुत्तों संरक्षक के रूप में समर्पित के रूप में इस्तेमाल किया, लेकिन अब dГa लगभग विशेष रूप से अच्छा पालतू जानवर हैं। इसका नाम, सोलहवीं सदी के एक अंग्रेजी कानून से आता है हर जानवर है कि काम करने के लिए, और अलग करने के लिए उन्हें पूंछ काट इरादा था करों में कोई रियायत छोड़ने: ahГ नाम कट दुम कुत्ते (कुत्तों पूंछ काट) से के रूप में वे conocГa हैं ।

  • विवरण आम: sГ- आंखों के बीच शरीर के बाकी करने अनुपात अब तक pequeГ के रूप में अलग ± कान उसके सिर से चिपका में CabezГіn कॉम्पैक्ट शरीर और पूंछ वापस पास लघु कटौती गिर जाते हैं।
  • रंग: ग्रे, ग्रे या नीला। सिर, गर्दन, forelimbs और पेट सफेद होना चाहिए।
  • कोट: अत्यधिक उपयोग न करें, और स्पर्श के लिए काफी नाराज बनावट। बालों वाले बाल, घुंघराले बाल नहीं। आकार: ऊंचाई पुरुष 56 सेमी, महिलाएं 53 सेमी।
  • वजन: न्यूनतम: 30 किलो।
  • देखभाल: इसके कारण «« शौकीन बाधा » ताकि adquisiciГіn कट दुम ध्यान से विचार किया जाना चाहिए, देखभाल और ध्यान (दृढ़ता, प्रेम, comprensiГіn, दृढ़ता ...) का एक बहुत जरूरत है। आपका कोट लगातार ब्रश किया जाना चाहिए और काफी नियमित रूप से धोया जाना चाहिए। पिल्ले को दैनिक ब्रशिंग की आवश्यकता होती है। प्रदर्शनियों या प्रदर्शनियों के लिए नियत लोगों को समर्पण के कई घंटों की आवश्यकता होती है।

स्वभाव: BonachГіn, सुरक्षात्मक और संवेदनशील है, लेकिन भालू ± एक हंसमुख कुत्ते और cariГ revoltoso.Es, आप comprensiГіn और परिवार के करीबी संपर्क की जरूरत है। वह निविदात्मक, वफादार और स्नेही है, कभी-कभी चरम पर भी, एक प्रामाणिक जोकर बन जाता है। सतर्क, लेकिन शायद ही कभी आक्रामक, जीवंत और बहुत बुद्धिमान, कभी-कभी बहुत जिद्दी होता है।




प्रशिक्षण: वह मूल रूप से एक चरवाहा कुत्ता है, कारण यह भेड़िया इकट्ठा करने और निर्देशित करने के लिए अपनी वृत्ति को संरक्षित करता है। यह उस कारण से एक अच्छा पहरेदार होगा। इसे बहुत समर्पण की जरूरत है। वहाँ समीक्षकों से उनके प्रशिक्षण की सुविधा के बारे में अलग राय है कि यह perroquia को समर्पित करने के लिए (हालांकि अपने दैनिक रखरखाव यह कठिन बना देता है श्री के लिए © स्टेशन काम के लिए समर्पित करने के लिए) के लिए मुश्किल है कर रहे हैं
उपयोगिता मूल रूप से कंपनी कुत्ता। बहुत परिचित और सुरक्षात्मक। इसे ध्यान में रखने के लिए कुछ बहुत सावधानी बरतनी चाहिए।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते नस्ल dgўlmataकुत्ते नस्ल dgўlmata
सैन बर्नार्डो कुत्तों की नस्लसैन बर्नार्डो कुत्तों की नस्ल
अंग्रेजी बुलडॉग कुत्तों की नस्लअंग्रेजी बुलडॉग कुत्तों की नस्ल
Rottweiler कुत्तों की नस्लRottweiler कुत्तों की नस्ल
बड़े कुत्तों की नस्लबड़े कुत्तों की नस्ल
कुत्ते नस्ल affenpinscherकुत्ते नस्ल affenpinscher
कुत्ते नस्ल corgi galg © s cardiganकुत्ते नस्ल corgi galg © s cardigan
दाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्लदाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्ल
कुत्तों का नस्ल तिब्बती epagheulकुत्तों का नस्ल तिब्बती epagheul
बेसेंजी कुत्ते नस्लबेसेंजी कुत्ते नस्ल
» » Bobtail कुत्तों या पुराने अंग्रेजी चरवाहों की नस्ल
© 2022 TonMobis.com