ह्यूस्टन वह शहर है जो डाकियों के लिए कुत्तों के अधिक हमलों को पंजीकृत करता है

ह्यूस्टन वह शहर है जो डाकियों के लिए कुत्तों के अधिक हमलों को पंजीकृत करता है
सीसी छवि: citylovesyou_ffm

कार्टून में कई बार हमने देखा है कुत्तों ने डाकिया पर हमला किया जब वे हमलावरों के मालिकों से पत्राचार देने के लिए आते हैं, लेकिन यह कथा से परे है।

ह्यूस्टन शहर में, संयुक्त राज्य अमेरिका में, यह उन शहरों में से एक बन गया है जो पोस्टमैन और पार्सल के प्रेषकों के खिलाफ कुत्तों के अधिक हमलों को पंजीकृत करते हैं , उत्तरी अमेरिकी देश (यूएसपीएस) की डाक सेवा द्वारा दिए गए आंकड़ों के मुताबिक।

ह्यूस्टन संयुक्त राज्य अमेरिका का चौथा सबसे बड़ा शहर है, जहां 77 हमले दर्ज किए गए थे, जबकि पिछले साल पत्र और पार्सल ले जाने के आरोप में 63 कुत्ते के हमले हुए थे।

2015 के दौरान, लॉस एंजिल्स वह शहर था जिसने ह्यूस्टन में सबसे अधिक हमलों को पंजीकृत किया था, पालतू जानवरों के काटने से 77 पोस्टमैन भी प्रभावित हुए थे जो अपने मालिकों के मेलबॉक्स की अच्छी देखभाल करते थे।




"कुत्ते प्रकृति से सुरक्षात्मक हैं और हमारे डाकियों को अपने मालिकों के लिए खतरे के रूप में देख सकते हैं" टेलीवीसा ने यूएसपीएस सुरक्षा निदेशक लिंडा डेकारो को बताया।

मेल वाहक पर हमला करने की संख्या को कम करने के लिए, यूएसपीएस अपने उपयोगकर्ताओं से पूछेगा कि उनके पास एक कुत्ता है जो खतरे में पड़ सकता है, ताकि कर्मचारी सावधानी पूर्वक उपाय कर सकें और हमले से बच सकें।

आने वाले हफ्तों में एक दूसरा उपाय लागू होगा, कुत्तों के साथ घरों की जनगणना दौड़ खतरनाक माना जाता है. "यह विकल्प पोस्टमेन के लिए विशेष रूप से उपयोगी होगा" , सूचित DeCarlo।

यदि कुत्ते के मालिक कुत्तों की उपस्थिति के बारे में सूचित नहीं करते हैं और डाकिया पर हमला किया जाता है, तो डाक सेवा घर पर नहीं दी जाएगी, और उन्हें यूएसपीएस कार्यालयों में उनके पत्राचार की तलाश करनी होगी।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैंकुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैं
संयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी हैसंयुक्त राज्य अमेरिका में कुत्ते कॉलर की लड़ाई शुरू हो चुकी है
वे कुत्तों के लिए पहली चिंताजनक बनाते हैंवे कुत्तों के लिए पहली चिंताजनक बनाते हैं
अमेरिकन केनेल क्लब के अनुसार संयुक्त राज्य अमेरिका में लैब्राडोर पसंदीदा कुत्ते हैंअमेरिकन केनेल क्लब के अनुसार संयुक्त राज्य अमेरिका में लैब्राडोर पसंदीदा कुत्ते हैं
संयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती हैसंयुक्त राज्य अमेरिका: पुलिस एरिजोना में 20 पिल्लों की मौत की जांच करती है
गाटा मिर्गी हमलों को प्रस्तुत करता हैगाटा मिर्गी हमलों को प्रस्तुत करता है
अमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता हैअमेरिकी कानून केवल पालतू जानवरों को आश्रयों से बेचने की अनुमति देता है
ह्यूस्टन दंत चिकित्सकह्यूस्टन दंत चिकित्सक
जर्मन चरवाहा मिर्गी के लगातार हमलों को प्रस्तुत करता हैजर्मन चरवाहा मिर्गी के लगातार हमलों को प्रस्तुत करता है
टेक्सास में सर्वश्रेष्ठ नर्सिंग होम कैसे खोजेंटेक्सास में सर्वश्रेष्ठ नर्सिंग होम कैसे खोजें
» » ह्यूस्टन वह शहर है जो डाकियों के लिए कुत्तों के अधिक हमलों को पंजीकृत करता है
© 2022 TonMobis.com