आतंक हमलों के साथ सौदा।

एक आतंक हमला भय की गहरी भावना है। आप उस समय डरावना महसूस कर सकते हैं, लेकिन खतरनाक नहीं। एक आतंक हमले का अनुभव करें जो किसी व्यक्ति के जीवन में सबसे असहज स्थिति है।

हमलों को तोड़ने और स्थिति से दूर होने की कोशिश करते समय कठिनाई आती है जो हमलों को और भी खराब कर सकती है। एक बार आपके पास हो जाने के बाद, आप किसी और से डरने लग सकते हैं। यह डर और चिंता आतंक विकार है। अपने जीवन के नियंत्रण को सीखना और हासिल करना हमेशा आसान होता है।

आतंक हमलों से निपटना जटिल नहीं है। इससे निपटने के कई तरीके हैं। हमले के दौरान क्या हो रहा है यह समझना वसूली की ओर पहला कदम हो सकता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कैसा महसूस करते हैं, लेकिन यह कुछ ऐसा है जो समय के साथ शांत हो जाता है।

इस दर्दनाक परिस्थिति से वसूली के लिए उचित तकनीकों और समझ के उपयोग की आवश्यकता होती है। वास्तविक सफलता तब होती है जब आप उस मंच तक पहुंच जाते हैं जहां आप अब किसी अन्य हमले से डरते नहीं हैं।

बहुत से लोग सोचते हैं कि अगर वे आतंक छोड़ देते हैं तो कुछ भयानक होने का प्रयास किए बिना आता है। एक बार हमले होने के बाद आपको हमेशा अपने दिमाग को शांत रखना चाहिए।

यदि आपको आतंक हमले या चिंता का अनुभव होता है तो आप मदद मांगने से डरते नहीं हैं। जो लोग इन हमलों से ग्रस्त हैं, उन्हें यात्रा के दौरान उनकी मदद करने के लिए कोई होना चाहिए। आतंक हमलों के इलाज के लिए कई प्रकार की दवाएं उपयोग की जाती हैं।

यदि आतंक हमलों का डर आपके शांतिपूर्ण जीवन अभिविन्यास को सीमित कर रहा है तो वास्तव में उपयोगी हो सकता है। यह आपको अनुरोधित जानकारी देता है और आपको कौशल, विश्राम तकनीक और नकारात्मक सोच को बदलने का तरीका सिखाता है। यह आपके डर को नियंत्रित करने में भी मदद करता है ...

जब एक आतंक हमले की बात आती है तो याद रखें कि यह केवल भ्रम है और आपके साथ कुछ भी नहीं होगा। क्या हो सकता है के बारे में डरावने विचारों से बचने की कोशिश करें। सुनिश्चित करें कि आप ऐसी परिस्थिति से निपटने का प्रयास नहीं करते हैं जो भविष्य में डर और चिंता का कारण बनता है जब आतंक हमलों की बात आती है।

अपनी भावनाओं को दबाओ मत। आप हमेशा ऐसे व्यक्ति को ढूंढेंगे जो आपके विचार साझा करने के लिए परिवार के सदस्य या मित्र हो सकते हैं ताकि आप आराम महसूस कर सकें। एक बार जब आप बैठ जाएं, अपनी आंखें बंद करें, धीरे-धीरे और गहरी साँस लें और हमेशा ध्यान रखें कि आप सुरक्षित हैं।

उन लोगों के बीच मौलिक अंतर जो आतंक हमलों का इलाज करते हैं और जो नहीं हैं वे वास्तव में बहुत ही सरल हैं। जो ठीक हो गया है वह आतंक हमलों से डरता नहीं है। मैं यह दिखाने की कोशिश करूंगा कि उन लोगों में से एक कैसे बनें।

यह सीधे चिंता के रास्ते में चलता है, इसलिए यह नहीं रह सकता है, क्योंकि भय उनकी भावनाओं के माध्यम से संसाधित होता है।

असल में, इसका अर्थ यह है कि यदि आप स्वेच्छा से एक आतंक हमले की तलाश करते हैं जिसमें कोई नहीं है।

आतंक हमले होने के इस समय सबूत और मैं शर्त लगा सकता हूं कि आप नहीं कर सकते ... हाँ, मुझे पता है कि आतंक हमले को बुलाए जाने का विचार पहले डरावना है लेकिन अवधारणा के साथ खेलते हैं और देखते हैं कि क्या होता है।

आपको इसका एहसास नहीं हो सकता है, लेकिन आपने हमेशा घबराहट करने का फैसला किया है। पसंद तुम्हारी सोच है "यह मेरे नियंत्रण से परे है"।

"ये परेशान संवेदना मेरे नियंत्रण से परे अंग हैं।"




यह उपयोगी हो सकता है यदि आप कल्पना करते हैं कि एक आतंक हमला एक चट्टान के किनारे खड़े होने जैसा है।

लगता है कि चिंता, शून्य में गिरने के करीब धक्का दे रहा है। हर बार जब आप युद्ध का उपयोग करते हैं, तो खराब प्रतिद्वंद्विता रणनीतियां अधिक बेताब हो जाती हैं।

उस भय से छुटकारा पाने के लिए जो रूपक रूप से कूदना चाहिए। आपको चट्टान के किनारे से चिंता और भय और उन सभी चीजों में कूदना है जो आपको सबसे ज्यादा डरते हैं। आप कैसे कूद सकते हैं?

आप एक आतंक हमला करना चाहते हैं के लिए कूदते हैं। आप अपने दिन के बारे में एक आतंक हमले के लिए पूछने के लिए पूछते हैं। आपकी वास्तविक सुरक्षा यह तथ्य है कि एक आतंक हमला आपको कभी चोट नहीं पहुंचाएगा। यह एक चिकित्सा तथ्य है।

आप सुरक्षित हैं, हाँ, संवेदना जंगली और असहज हैं, लेकिन यह आपको चोट नहीं पहुंचाएगी। आपका शरीर एक उच्च राज्य में है, लेकिन यह आपको चोट नहीं पहुंचाएगा।
कूद दो इंच की बूंद से ज्यादा कुछ नहीं बनता है! अब आप सुरक्षित हैं तुम हमेशा रहे हो

यहां कुछ चीजें हैं जिन्हें आप आतंक से सीखेंगे ...
-किसी भी आतंक हमले को कम करने के लिए एक सरल तकनीक में भाग लेकर प्रशिक्षित होना और आत्मविश्वास हासिल करना सीखें।

-एक स्थायी चिंता बफर जोन बनाने के लिए चार सबसे शक्तिशाली तरीकों (विशेष रूप से सामान्यीकृत चिंता विकार से पीड़ित लोगों के लिए उपयोगी)।
-एक गलती से बचने के लिए सीखें लगभग हर कोई एक आतंक हमले प्रकरण के दौरान करता है।

आप यहां पुस्तक और अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं:

https://bit.ly/eliFD0

LReeve

लेखक की जीवनी
मैं उन लोगों के लिए अत्यधिक अनुशंसा करता हूं जो आतंक हमलों या चिंता के किसी अन्य रूप से पीड़ित हैं। आप https://bit.ly/eliFD0 तक पहुंच सकते हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैंकुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैं
क्या कुत्ते आतंक हमलों से पीड़ित हो सकते हैं?क्या कुत्ते आतंक हमलों से पीड़ित हो सकते हैं?
गाटा मिर्गी हमलों को प्रस्तुत करता हैगाटा मिर्गी हमलों को प्रस्तुत करता है
दर्द के हमलों के साथ बिल्लीदर्द के हमलों के साथ बिल्ली
जर्मन चरवाहा मिर्गी के लगातार हमलों को प्रस्तुत करता हैजर्मन चरवाहा मिर्गी के लगातार हमलों को प्रस्तुत करता है
आतंक हमलों के इलाज में प्राकृतिक बनाम दवाओं के माध्यम सेआतंक हमलों के इलाज में प्राकृतिक बनाम दवाओं के माध्यम से
मिर्गी के मजबूत हमलों के साथ कुत्तामिर्गी के मजबूत हमलों के साथ कुत्ता
नौकरी साक्षात्कार से पहले आतंक से कैसे बचेंनौकरी साक्षात्कार से पहले आतंक से कैसे बचें
आतंक विकार का एक सिंहावलोकनआतंक विकार का एक सिंहावलोकन
क्वांटम दिमाग शक्तिक्वांटम दिमाग शक्ति
» » आतंक हमलों के साथ सौदा।
© 2022 TonMobis.com