क्या आप आतंकवादी हमलों से पीड़ित लाखों लोगों में से एक हैं?




आतंकवादी हमलों से पीड़ित हमारे समाज में इतने सारे लोग क्यों हैं? शोध से पता चलता है कि हमारे 85% से अधिक समाज को अपने जीवन में कुछ प्रकार की चिंता आतंक हमलों का सामना करना पड़ेगा। वास्तव में, आतंकवादी हमले युवा पीढ़ी को अक्सर प्रभावित करते हैं, अध्ययन बताते हैं कि 20-35 आयु वर्ग के युवा दर्शकों को सबसे ज्यादा प्रभावित किया जाता है। हालांकि, आजकल, ऐसा लगता है कि यह समस्या बच्चों को भी प्रभावित कर रही है।

हम ऐसे समाज में रहते हैं जो अमीर है और ऐसा लगता है कि आप जो कुछ भी मांग सकते हैं, क्योंकि आप सोच रहे होंगे कि आतंकवादी हमलों से इतने सारे लोग क्यों पीड़ित हैं? केवल एक चीज जो हम दे सकते हैं वह यह है कि लोग जो तनाव और चिंता को अपने जीवन का प्रबंधन करने की अनुमति दे रहे हैं।

छंटनी और उनके वित्त के साथ संघर्ष करने वाले लोगों के बारे में सुनना असामान्य नहीं है, क्योंकि अधिक से अधिक लोग अपने जीवन के प्रबंधन के तनाव की अनुमति देते हैं, तो हम सभी इस समस्या के बारे में सुनना जारी रखते हैं। वास्तव में, तनाव इस बीमारी और अन्य स्वास्थ्य समस्याओं का कारण बनता है जिसे हम सभी से बचाना चाहते हैं।

आतंक हमलों को रोकने में सक्षम होने का एकमात्र तरीका यह है कि यदि हम जीवन का आनंद लेना शुरू करते हैं और तनाव से बचते हैं। लेकिन जबकि लोग इस तरह की समस्याओं से जीते रहते हैं जो इस समस्या से ग्रस्त हैं। लेकिन अच्छी खबर यह है कि आप इस समस्या को दूर करने या इसे होने से रोकने के लिए एक रास्ता खोज सकते हैं।

चाहे किसी को लगता है कि आतंकवादी हमलों से पीड़ित हजारों लोग हैं। आपको कभी सोचना नहीं चाहिए कि आप अकेले व्यक्ति हैं जो इस स्थिति से पीड़ित हैं। मुझे नहीं लगता, उदाहरण के लिए, अगर समस्या को नजरअंदाज कर दिया जाता है तो यह गायब हो जाता है, आपको वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए किसी प्रकार की कार्रवाई करना पड़ता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैंकुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैं
मेरे कुत्ते को मिर्गी हो सकती हैमेरे कुत्ते को मिर्गी हो सकती है
क्या कुत्ते आतंक हमलों से पीड़ित हो सकते हैं?क्या कुत्ते आतंक हमलों से पीड़ित हो सकते हैं?
एक रूसी कंपनी कुत्तों के लिए बुलेटप्रूफ वेट्स बनाती हैएक रूसी कंपनी कुत्तों के लिए बुलेटप्रूफ वेट्स बनाती है
गाटा मिर्गी हमलों को प्रस्तुत करता हैगाटा मिर्गी हमलों को प्रस्तुत करता है
दर्द के हमलों के साथ बिल्लीदर्द के हमलों के साथ बिल्ली
जर्मन चरवाहा मिर्गी के लगातार हमलों को प्रस्तुत करता हैजर्मन चरवाहा मिर्गी के लगातार हमलों को प्रस्तुत करता है
आतंक हमलों के इलाज में प्राकृतिक बनाम दवाओं के माध्यम सेआतंक हमलों के इलाज में प्राकृतिक बनाम दवाओं के माध्यम से
भावनात्मक संकट के लक्षणभावनात्मक संकट के लक्षण
आतंक विकार का एक सिंहावलोकनआतंक विकार का एक सिंहावलोकन
» » क्या आप आतंकवादी हमलों से पीड़ित लाखों लोगों में से एक हैं?
© 2022 TonMobis.com