क्या होता है जब मूल केबल काम नहीं करता है?

स्पष्ट रूप से समस्या को परिभाषित करें

कोई संकेत नहीं है कि आपका टेलीविजन कमजोर सिग्नल होने से अलग है। स्पष्ट रूप से केबल समस्या को परिभाषित करें। कोई सर्विस बेस का मतलब है कि आपके प्रत्येक मूल केबल चैनल पर बर्फ और ऑपरेटिंग ध्वनि से भरा कोई चित्र या स्क्रीन नहीं है। यदि कुछ चैनल काम करते हैं और अन्य नहीं करते हैं, तो आपको सिग्नल गुणवत्ता में समस्या है। बुनियादी चैनलों की जांच करने और प्रत्येक चैनल में बर्फ और शोर ढूंढने के बाद, आपका अगला कदम केबल सेवा बेस के साथ घर में अन्य टेलीविज़न की जांच करना है। यदि समस्या केवल टीवी पर मौजूद है, तो समस्या का कारण पावर कॉर्ड या उस स्थिति में स्थित है। यदि सब टीवी tcommon, समस्या घर में केबल जंक्शन बॉक्स के साथ है, तार केबल या अपने घर में प्रवेश करती है, केबल लाइन में कहीं अपने क्षेत्र में।

स्पष्ट जांचें

यदि आप समस्या को ठीक करते हैं तो केवल टेलीविजन के साथ, स्पष्ट रूप से अनदेखा न करें। सिस्टम पावर कॉर्ड और डिकोडर को यह सुनिश्चित करने के लिए जांचें कि वे पावर आउटलेट से जुड़े हुए हैं। अगर आउटपुट को दीवार स्विच द्वारा नियंत्रित किया जाता है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए स्विच जांचें कि यह गलती से शुरू हुआ था। रिमोट कंट्रोल की बैटरी जांचें। जब सब कुछ जुड़ा हुआ है, फिर भी मैं सूचक केबल टीवी बॉक्स में काम करना पड़ता था, हालांकि बुनियादी केबल सेवा उपलब्ध नहीं है - यदि नहीं, तो आप शायद एक शक्ति समस्या है। यदि आप सुनिश्चित हैं कि जो कुछ भी शक्ति है, पुष्टि करें कि डीकोडर के साथ काम करने के लिए ऑपरेशन के सामान्य चैनल के लिए टीवी चालू है। आपका केबल बॉक्स, डीवीडी प्लेयर और किसी भी अन्य डिवाइस सुनिश्चित करना है कि संकेत स्विच एक डीवीडी या एक वीडियो टेप देखने की बजाय टीवी देखने के लिए सही स्थिति में है जुड़ा जाँच करें।


इतना स्पष्ट जांचें


अंतर्निहित समस्याओं के समाधान के बाद, यह सेवा बाधा के लिए पतले कारणों को नियंत्रित करना शुरू करने का समय है। पुष्टि करें कि केबल सही इनपुट से जुड़ा हुआ है। कनेक्टर को एक तरफ समझें और केबल को दूसरे में कनेक्टर में धक्का दें ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि यह ढीला नहीं हुआ है। बेसबोर्ड के साथ, और बेसमेंट में टीवी के पीछे केबल का निरीक्षण करें, यदि वह केबल है। आपके कुत्ते या कुछ कृंतक ने तार को चबाया हो सकता है, एक वैक्यूम क्लीनर को कम या क्षतिग्रस्त किया जा सकता है, या यह किसी अन्य शारीरिक समस्या का पता लगा सकता है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे तंग हैं, जंक्शन बॉक्स में सभी टीवी कनेक्शन देखें। यदि घर में एक से अधिक गेम सेवा के बिना हैं, तो दृश्य निरीक्षण जहां केबल आपके घर में प्रवेश करती है। एक तूफान से विमान दुर्घटना क्षतिग्रस्त हो सकती है या जब कोई खोद रहा था तो एक खाद्य मेट्रो काट दिया जा सकता था।

मदद के लिए अनुरोध

इन सभी चेकों को पूरा करने के बाद, लेकिन समस्या का समाधान न करें, एक तकनीशियन के लिए केबल कंपनी से संपर्क करें कि क्या हो रहा है। लेकिन कम से कम आप तैयार हैं, क्योंकि एक ग्राहक सेवा प्रतिनिधि आपको ट्रक और तकनीशियन को आपके घर भेजने की आवश्यकता के बिना समस्या को हल करने के प्रयास में इन सभी कनेक्शन और नियंत्रणों के लिए पूछेगा। तो ग्राहक सेवा प्रतिनिधि को ढूंढें, और उनके निर्देशों का पालन करें - आप अगले कार्यदिवस के इंतजार किए बिना यह काम कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, ग्राहक सेवा को पता चलेगा कि आपके क्षेत्र में पावर कॉर्ड का उत्पादन हुआ है या नहीं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें50P8341 फिलिप्स टीवी हल करें
मैं मूल केबल की स्पष्ट तस्वीर कैसे प्राप्त कर सकता हूं?मैं मूल केबल की स्पष्ट तस्वीर कैसे प्राप्त कर सकता हूं?
उपयोगकर्ता गाइड समस्या निवारण पैनासोनिक ताऊ टीवी स्क्रीनउपयोगकर्ता गाइड समस्या निवारण पैनासोनिक ताऊ टीवी स्क्रीन
सिम्फोनिक टीवी मॉडल bl-519 dd को हल करने में समस्यासिम्फोनिक टीवी मॉडल bl-519 dd को हल करने में समस्या
प्लाज्मा स्क्रीन की समस्याओं को कैसे हल करेंप्लाज्मा स्क्रीन की समस्याओं को कैसे हल करें
सिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करेंसिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करें
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
सीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करेंसीधे टीवी से केबल कैसे कनेक्ट करें
» » क्या होता है जब मूल केबल काम नहीं करता है?
© 2022 TonMobis.com