स्थिर केबल टीवी कैसे ठीक करें


शिक्षा

अधिक स्थिर चैनल देखें। यदि आपके पास केवल एक या दो चैनलों पर स्थिर है, तो केबल कंपनी से आने वाले सिग्नल में कोई समस्या है। अपने प्रदाता को कॉल करें और पूछें कि क्या प्रदाता को कुछ चैनलों में समस्या है या यदि चैनल स्केल बदल गया है।

यदि आपके घर में अन्य टीवी हैं, तो स्थिर जांचें। यदि सभी टेलीविज़न हमेशा एक ही पूर्ण स्थिर छवि होते हैं, तो समस्या इनपुट सिग्नल के केबल में हो सकती है। आपके केबल प्रदाता को एक कॉल आपके क्षेत्र में आपकी केबल सेवा के साथ सामान्य समस्याएं प्रकट कर सकती है।

अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को बंद करें। विशेष रूप से, यदि आपके घर में और तारों की तार है, तो इलेक्ट्रॉनिक्स का उपयोग अन्य उपकरणों, जैसे टेलीविज़न और डिकोडर को हस्तक्षेप भेज सकता है। उच्च एम्परेज डिवाइस, जैसे खोए गए रिक्त स्थान और मिश्रक सबसे अधिक संभावित अपराधी हैं। स्पीकर वाले किसी भी डिवाइस और वायरलेस सिग्नल वाले प्रत्येक डिवाइस की जांच की जानी चाहिए।

सभी कनेक्शनों की जांच करें --- टीवी, पावर आउटलेट या किसी भी डिकोडर या टीवी से जुड़े वीसीआर के पीछे। यदि कनेक्शन ढीला या अस्थिर है, तो केबल को कस लें। गुणवत्ता कोएक्सियल केबल्स में थ्रेडेड कनेक्शन होता है जिसे प्लेयर्स की एक जोड़ी से कड़ा किया जा सकता है। यदि केबलों में से एक कम गुणवत्ता वाले "पर्ची" तारों की है --- अक्सर वीसीआर और डीवीडी प्लेयर से भरे शैली से --- थ्रेडेड कनेक्शन के साथ उच्च शक्ति केबल के आदान-प्रदान पर विचार करें।




कोएक्सियल केबल को अन्य केबलों से दूर ले जाएं। केबल टीवी अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के पास बिजली के तारों से विद्युत चुम्बकीय हस्तक्षेप प्राप्त कर सकता है। केबल्स को अलग करने के मामले में इसकी छवि में सुधार होता है, केबल प्रबंधन प्रणाली को लागू करने के लिए वायर स्ट्रिप्स, चिपकने वाला टेप या फ्लैंज का उपयोग करें।

एक अलग केबल आज़माएं। समाक्षीय केबल स्वयं दोषपूर्ण या खराब रूप से संरक्षित हो सकता है। देखें कि क्या आप एक नई केबल का उपयोग स्थिर को समाप्त करते हैं।

एम्पलीफायर लाइन केबल खरीदें और इंस्टॉल करें। कमजोर सिग्नल स्थिर बिजली के प्रति अधिक संवेदनशील हैं। सिग्नल कमजोर हो सकता है, यदि आपके पास कई टीवी एक ही सिग्नल केबल को विभाजित करते हैं या यदि आप रिमोट एरिया में रहते हैं।

यदि उपरोक्त में से कोई भी चरण स्थैतिक की समस्या का समाधान नहीं करता है, तो अपने केबल प्रदाता को कॉल करें और समस्या को हल करने के लिए भेजे गए तकनीशियन से अनुरोध करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
42Hds69 हिटाची की मरम्मत कैसे करें42Hds69 हिटाची की मरम्मत कैसे करें
सिम्फोनिक टीवी मॉडल bl-519 dd को हल करने में समस्यासिम्फोनिक टीवी मॉडल bl-519 dd को हल करने में समस्या
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
प्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करेंप्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करें
समस्या निवारण sv2000 डीवीडी रिकॉर्डर wv10d6समस्या निवारण sv2000 डीवीडी रिकॉर्डर wv10d6
अनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करेंअनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करें
वीसीआर को एक विंटेज टीवी से कैसे कनेक्ट करेंवीसीआर को एक विंटेज टीवी से कैसे कनेक्ट करें
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
एक टीवी में ऑडियो और वीडियो कैसे परिवर्तित करेंएक टीवी में ऑडियो और वीडियो कैसे परिवर्तित करें
एक वीडियो डिवाइस को एक टेलीविजन से जोड़ने के लिए निर्देशएक वीडियो डिवाइस को एक टेलीविजन से जोड़ने के लिए निर्देश
» » स्थिर केबल टीवी कैसे ठीक करें
© 2022 TonMobis.com