ग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्क

ट्रेलर गांव

ग्रांड कैन्यन नेशनल पार्क के भीतर स्थित, ट्रेलर गांव आरवी शिविर पूरे साल जनता के लिए खुला है। पूरा आरवी कनेक्शन उपलब्ध हैं। अनलोडिंग स्टेशन माथेर कैम्पग्राउंड (आरवी पार्क के ठीक आगे) में स्थित है और सर्दियों के महीनों के दौरान बंद है। ट्रेलर गांव का प्रबंधन पार्क और रिसॉर्ट्स द्वारा किया जाता है, जो कई अलग-अलग राष्ट्रीय और राज्य पार्कों जैसे येलोस्टोन नेशनल पार्क और माउंट रशमोर ज़ैन्टेरा में एक प्रसिद्ध वितरक और आवास प्रदाता है। 50 फीट लंबा रिग समायोजित किया जाता है। सिक्का संचालित शावर, पिकनिक टेबल, केबल टीवी, कपड़े धोने, वेंडिंग मशीन और फोन विकल्प प्रदान किए जाते हैं। पालतू जानवरों का स्वागत है, लेकिन उन्हें हर समय एक पट्टा पर रखा जाना चाहिए।

Xanterra दक्षिण रिम, एलएलसी

10 अलब्राइट स्ट्रीट

ग्रैंड कैन्यन, एजेड 86023

888-297-2757

grandcanyonlodges.com

माथेर कैम्पग्राउंड

ग्रांड कैन्यन गांव में स्थित, यह शिविर 30 फीट तक छोटे कैंपर्स लॉज करता है। कोई कनेक्शन नहीं हैं प्रत्येक कैंपिंग साइटों में तम्बू की अनुमति है। राष्ट्रीय उद्यान सेवा द्वारा प्रबंधित, माथेर कैम्पग्राउंड यात्रियों के लिए साल भर खुला रहता है। प्रत्येक साइट पर एक पिकनिक टेबल और कैम्पिंग ग्रिल प्रदान किया जाता है- कैंपर्स को आस-पास के क्षेत्र से लकड़ी की लकड़ी इकट्ठा करने की अनुमति नहीं है (लकड़ी पास के स्टोर में बिक्री के लिए है)। एक पट्टा पर पालतू जानवरों की अनुमति है। लाँड्री और भुगतान शावर उपलब्ध हैं। आरवी लेवलिंग के लिए उपकरण की सिफारिश की जाती है, क्योंकि इलाके चट्टानी और असमान है। 1 मार्च से मध्य नवंबर तक अग्रिम आरक्षण की सिफारिश की जाती है। नवंबर से 28 फरवरी तक, कोई आरक्षण उपलब्ध नहीं है और मेहमानों को अपने कैम्पिंग साइटों की सुरक्षा के लिए कार्यालय में एक स्व-वेतन मशीन का उपयोग करने की आवश्यकता है।

माथेर कैम्पग्राउंड

बॉक्स पीओ 12 9




ग्रैंड कैन्यन एजेड 86023

928-638-7851

recreation.gov

ग्रांड कैन्यन रेलवे आरवी पार्क

ग्रांड कैन्यन गांव के बाहर एक घंटे (लगभग 55 किलोमीटर) स्थित, यह आरवी पार्क स्थानीय रेलवे स्टेशन से केवल 2 ब्लॉक है, जहां आप सीधे ऐतिहासिक ग्रैंड कैन्यन में एक ऐतिहासिक ट्रेन पर सवारी कर सकते हैं और बचा सकते हैं राष्ट्रीय उद्यान में लिपटे डिस्क में। मनोरंजन वाहनों के लिए स्टेशन पर 3 अलग-अलग प्रकार की आरवी साइटें उपलब्ध हैं: रेट्रो-इन्स, दोस्त या पुल-थ्रू रिक्त स्थान। बड़े ट्रक का स्वागत है। प्रत्येक कमरे में नि: शुल्क वायरलेस इंटरनेट का उपयोग, केबल टीवी और एक पक्की सतह है। सुविधाओं में स्वच्छ शावर, कपड़े धोने, 3 सामुदायिक grills और समुदाय में एक आग गड्ढे शामिल हैं। मेहमानों को बास्केटबॉल, वॉलीबॉल और घोड़े की नाल की सुविधाओं में अदालतों तक पहुंच है। होटल के अगले दरवाजे - ग्रांड कैन्यन रेलवे होटल - आरवी कैंपर्स होटल के इनडोर पूल और गर्म टब तक पहुंच की इजाजत देता है।

ग्रांड कैन्यन रेलवे

601 डब्ल्यू फ्रैंकलिन एवेन्यू।

विलियम्स, एजेड 86046

800-843-8724

thetrain.com

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कयूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
एरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंगएरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंग
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कलॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
वेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविरवेंचुरा काउंटी, कैलिफोर्निया में आरवी शिविर
प्रेस्कॉट, एजेड में आरवी पार्कप्रेस्कॉट, एजेड में आरवी पार्क
» » ग्रैंड कैन्यन के पास आरवी पार्क
© 2022 TonMobis.com