ब्रिटेन में कॉकर स्पैनियल

इंग्लैंड में कॉकर रेस का इतिहास विकसित किया गया है। तब होता है के बाद © spaniels की orГgenes, हमारे paГs से जुड़ा हुआ पता करने के लिए, उन्नीसवीं सदी और बीसवीं सदी के Гєltima आधा जाने है: हम केसी ने अपनी मान्यता के माध्यम से दौड़ के विकास को फिर से संगठित कर सकते हैं, माता-पिता द्वारा प्रबंधित दौड़।

अभी भी, आकार के मामले में प्रकार के एकीकरण की तलाश करने के लिए निश्चित रूप से बहुत कुछ था। यह कई चरणों से गुजर गया और एक ब्रीडर से दूसरे में कई भिन्नताएं थीं।

उन्नीसवीं शताब्दी के प्रसिद्ध नाम बीसवीं शताब्दी में कॉकरिस्ट के रूप में पारित हुए, हालांकि, वे अन्य जातियों का उपयोग और रखरखाव जारी रखते हैं।

1871 और 1872 के बीच पैदा हुए कुत्तों के जल्द से जल्द रिकॉर्ड 1879.В TodavГa में किए गए थे नहीं existГan ब्रीडर affixes, लेकिन श्री लॉयड की पहचान की और उनके litters के साथ विशेषण В «LittleВ नाम पूर्ववर्ती।"




1 9 04 में कॉकर स्पैनियल क्लब की स्थापना हुई थी।

1 9 05 में पहला रोना नीला कॉकर अंगूठियों में प्रवेश करता है, हालांकि डेवन की काउंटी में पहले से ही दूसरों का संदर्भ था, जिसे «स्मोके» (स्मोकी) कहा जाता है। किसी भी मामले में, यह famosГsimo और प्रभावशाली Bustler, जो tambiГ © n OBO के provenГa और अपने प्रसिद्ध पूर्ववर्ती के रूप में, एक असाधारण प्लेयर reproducГa ademГЎs अपनी आकर्षक नीले Roan था।

संयुक्त राज्य अमेरिका ओबीओ द्वितीय में आयात के बाद, और संयुक्त राज्य अमेरिका में पार होने के बाद अपनी तीसरी पीढ़ी में। अन्य लाइनों के साथ, शायद लाल, एचएस लॉयड ने हैम्पटन गार्ड, लाल भी आयात किया, जो तुरंत सफल रहा और जो इसके रंग की खोज में पार हो गया - यह बड़ी सफलता के साथ हासिल किया गया था। निस्संदेह यह उन वर्षों में है जब सबसे महत्वपूर्ण कुंजी प्रजनक प्रकट होते हैं:

  • बुल्टन (1855-1870): खेतों और कॉकर्स ...
  • बेला, रोवेना, रिया (प्रसिद्ध)।
  • Spurgin, sussexs और खेतों partis ... अलोंजो क्षेत्र, एक जिगर Roan, खेतों, sussexs और cockers के आधार genГ © tica, प्रसिद्ध В «BraesidesВ से संबंधित है।"
  • पोर्टर: प्रतीकात्मक बस्टलर के प्रसिद्ध ब्रीडर, इसके अलावा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते सेबुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते से
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियलअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल
कॉकर, एक अद्वितीय साथीकॉकर, एक अद्वितीय साथी
अमेरिकन कॉकर स्पैनियलअमेरिकन कॉकर स्पैनियल
संक्रमण से कान में स्राव के साथ कॉकरसंक्रमण से कान में स्राव के साथ कॉकर
पार किए बिना सूजन स्तनों के साथ कॉकरपार किए बिना सूजन स्तनों के साथ कॉकर
अचानक डूबने के साथ कॉकर स्पैनियलअचानक डूबने के साथ कॉकर स्पैनियल
सामने पैर से कॉकर स्पैनियल limpsसामने पैर से कॉकर स्पैनियल limps
कॉकर खुद को अक्सर खरोंच करता हैकॉकर खुद को अक्सर खरोंच करता है
महाद्वीपीय यूरोप में कॉकर स्पैनियलमहाद्वीपीय यूरोप में कॉकर स्पैनियल
» » ब्रिटेन में कॉकर स्पैनियल
© 2022 TonMobis.com