महाद्वीपीय यूरोप में कॉकर स्पैनियल

संयुक्त राज्य अमेरिका को छोड़कर, कॉकर की लोकप्रियता सभी देशों में सामान्य है, जहां तार्किक रूप से राजा अमेरिकी कॉकर है। यूरोपीय महाद्वीप पर, फ्रांस के श्री कैलार्ड द्वारा 1870 में पहली कॉकर्स आयात किए गए थे।

क्षेत्रों के कॉकर दौड़ अलग करने के लिए बैल, Burdett, श्री Boulton ... Caillard tambiГ © n luchГі: कुत्तों की अहमियत महान प्रजनक पहले ही उल्लेख की lГneas रक्त थे।

फ्रांस में , 18 9 7 में पेरिस की प्रदर्शनी के बाद, स्पैनियल क्लब डी फ्रांस की स्थापना 18 9 8 में हुई थी (इस साल इसकी शताब्दी मनाई जाती है)। सभी spaniels के मानकों को स्थापित करता है और पहले फील्ड परीक्षण (इंग्लैंड में एक साल पहले) का आयोजन भी करता है।

फ्रांस का एक और महत्वपूर्ण प्रजनक, जिसने इंग्लैंड से कुत्तों को आयात किया और प्रसिद्ध विलाफ हैचर के स्वामित्व वाले, श्री डैनियल लैकोम्ब्रे, एक सम्मानित व्यक्ति और नस्ल के न्यायाधीश थे। उन्होंने कहा कि जूरी चैम्पियनशिप ExposiciГіn कॉकर स्पैनियल क्लब ब्रिटेन में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था, en1952, और cruft के डॉग शो, लंदन में 1956 evaluГі महिलाओं में।

फ्रांस में महत्वपूर्ण प्रत्यय: अयोध (1 9 20 में स्थापित), एल हर्बे विवे और डु वालक्लेन (1 9 45 में स्थापित), वे सभी दौड़ में प्रभावशाली थे।

नीदरलैंड में इसे आयात किया गया था और पहला कॉकर 18 9 0 में पंजीकृत था। स्पैनियल क्लब की स्थापना 1 9 26 में हुई थी।

अपने कुत्तों में वुडकॉक मेमोरी है, जो 1 9 35 में फ्रैंकफर्ट में विश्व प्रदर्शनी में बीआईएस थी।

यह कुत्ता अपने देश और समय के सभी लाल कोनों का प्रजननकर्ता था। 1 9 30 के हॉलैंड में एक महत्वपूर्ण प्रजनन स्थल का उल्लेख करने के लायक भी है, जो यूटिका, जिसने कणों की समानता हासिल की।

हॉलैंड में कॉकर सबसे लोकप्रिय दौड़ों में से एक है और गुणवत्ता के उच्च स्तर के साथ है। महत्वपूर्ण प्रजनक (वी डी। Malpey, Tripols, Speggle Waggel, वी डी। Wilgenstulp, Korden की, Billsor, Fingofin के) अंतरराष्ट्रीय ख्याति है affixes।

जर्मनी में उनका शिकार करने के लिए बड़ी सफलता के साथ उपयोग किया जाता था। आजकल कॉकर बहुत लोकप्रिय है।

जगद स्पैनियल क्लब की स्थापना 1 9 07 में हुई थी। यह मुख्य रूप से युवाओं को निर्देशित कई मोनोग्राफिक प्रदर्शनियों का आयोजन करता है। यह परीक्षण, नौकरियां इत्यादि भी आयोजित करता है।




इस देश में उल्लेख करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण प्रत्यय, सत्तर के शुरुआती दिनों में से सभी हैं: एरो, अकिता, Widukinds ...

इटली में कॉकर पारंपरिक रूप से लोकप्रिय है। ज्ञात प्रत्यय के महान प्रजनक रहे हैं, जैसे ताबास्को, ग्रांडे मुरेलिस, गुइलियाना, वेचियोमुलिनो, जो हमेशा सर्वश्रेष्ठ अंग्रेजी लाइनों के साथ पैदा हुए थे।

इटली के कुत्ते, ईएनसीआई, को काम करने के लिए कॉकर्स की आवश्यकता होती है ताकि वे सौंदर्य चैंपियन बन सकें।

बेल्जियम में द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान, कई कठिनाइयों को प्रबंधित करने में सक्षम होने के लिए, बड़ी कठिनाइयों के बावजूद, कुछ कुत्तों ने उन्हें युद्ध के बाद फिर से प्रजनन शुरू करने की अनुमति दी। इस प्रकार, जब आयात 1 9 47 में फिर से अधिकृत किए गए, तो उन्होंने सफलता के साथ प्रजनन जारी रखा। इस देश में दौड़ में बहुत रुचि है।

स्विट्ज़रलैंड में वे पहाड़ों में शिकार करने के लिए इस्तेमाल किया गया था। यह भी एक बहुत लोकप्रिय नस्ल है। उनका स्पैनियल क्लब, हालांकि स्वतंत्र है, जर्मनी के जगद्स्पानील से जुड़ा हुआ है, और ऑस्ट्रिया के साथ, वे अपने मासिक समाचार बुलेटिन समेत कई गतिविधियां साझा करते हैं।

स्कैंडिनेवियाई देशों में वे सामान्य रूप से गुणवत्ता का एक अच्छा स्तर रखते हैं, क्योंकि वे हमेशा प्रजनकों और कुत्तों और न्यायाधीशों के साथ यूनाइटेड किंगडम के साथ सीधे संपर्क में रहते हैं। इन सभी paГses, tenidoВ В संगरोध है इंग्लैंड की तरह है, लेकिन porВ खुद will- पहले छोड़ने के लिए, फिनलैंड और डेनमार्क थे, जबकि स्वीडन और नॉर्वे Гєltimos थे को छोड़ रहे थे।

यह यूनाइटेड किंगडम में मौजूद है। सभी स्कैंडिनेवियाई देशों में, पूंछ काटने प्रतिबंधित है।

इन सभी देशों में मोनोग्राफिक प्रदर्शनियों और अन्य गतिविधियों के साथ, उनके क्लबों का क्लब है। ये अपने नकारा नहीं जा सकता के लिए ध्यान दिया जाना चाहिए और स्वीडन, Skokloster में आयोजित की प्रतिष्ठा लायक थे, retrievers- के साथ हमेशा न्यायाधीशों के एक प्रभावशाली रोस्टर और spaniels के सभी नस्लों के participaciГіn का एक बहुत है।

ConclusiГіn: यूरोप में कॉकर महत्वपूर्ण है और इसके बड़े प्रदर्शक विभिन्न कुत्तों के साथ विभिन्न यूरोपीय राजधानियों में आयोजित सबसे बड़ी और सबसे प्रसिद्ध प्रदर्शनी में जाते हैं।

स्पेनियन की एक यूरोपीय परिषद भी है, जिसमें से स्पेन एक सदस्य है, जो हर दो साल में कांग्रेस बनाता है और जो विभिन्न नियमों को एकजुट करने और सभी सदस्यों को एकजुट करने के लिए कार्य करता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते सेबुलडॉग: प्रदर्शनी और परिवार के साथी के कुत्ते से लड़ने के कुत्ते से
सड़क पर भोजन से जहर मुर्गासड़क पर भोजन से जहर मुर्गा
कॉकर स्पैनियल की छाती में थोड़ी सी गेंद हैकॉकर स्पैनियल की छाती में थोड़ी सी गेंद है
ब्रिटेन में कॉकर स्पैनियलब्रिटेन में कॉकर स्पैनियल
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियलअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल
अमेरिकन कॉकर स्पैनियलअमेरिकन कॉकर स्पैनियल
फील्ड स्पैनियलफील्ड स्पैनियल
संक्रमण से कान में स्राव के साथ कॉकरसंक्रमण से कान में स्राव के साथ कॉकर
सामने पैर से कॉकर स्पैनियल limpsसामने पैर से कॉकर स्पैनियल limps
कॉकर खुद को अक्सर खरोंच करता हैकॉकर खुद को अक्सर खरोंच करता है
» » महाद्वीपीय यूरोप में कॉकर स्पैनियल
© 2022 TonMobis.com