मेरे कुत्ते के साथ दौड़ने के 6 फायदे

मेरे कुत्ते के साथ दौड़ने के 6 फायदे

मैं हमेशा अपने कुत्ते के साथ दौड़ना चाहता था। "कुशा", सभी कॉकर स्पैनियल की तरह, हमेशा जारी करने के लिए इतनी ऊर्जा थी कि मुझे नहीं पता था कि यह समुद्र तट पर 5 किमी की दौड़ के लिए पर्याप्त होगा या यह बहुत अधिक होगा। फिर भी, हमने कोशिश की।

पहली बार जब हम एक साथ भाग गए तो हम भूखे और थके हुए घर पहुंचे, लेकिन यह एक लक्ष्य खत्म करने की तरह था। थोड़ा सा, मैंने इसे अपने दिनचर्या का हिस्सा बना दिया, और यह दिन के मेरे पसंदीदा क्षणों में से एक बन गया, क्योंकि मैंने अपने पालतू जानवर के साथ चलने के कई फलों का अनुभव किया और देखा क्योंकि वह एक स्वस्थ और खुशहाल जानवर बन गई।

पशु विशेषज्ञ के इस नए लेख को पढ़ना जारी रखें, इसके अलावा, आपको इस नई गतिविधि का पता लगाने के लिए आमंत्रित करने के लिए, मैं आपको बताता हूं कि क्या हैं मेरे कुत्ते के साथ दौड़ने के लाभ.

आप भी रुचि ले सकते हैं: मेरे कुत्ते को मेरे साथ दौड़ने के लिए कैसे सिखाया जाए

1. तनाव की रिहाई

पिछले कुछ वर्षों में तनाव आधुनिक बीमारियों और बीमारियों के मुख्य कारणों में से एक बन गया है जो आधुनिक व्यक्ति को प्रभावित करते हैं iquest- हमने डॉक्टर को कितनी बार नहीं सुना है? "यह तनाव की वजह से है" या Iquest- आप हाल ही में कैसे तनावग्रस्त हो गया है? भावनात्मक बोझ हमारे सिस्टम दोनों को प्रभावित करते हैं, जो हमारे शरीर के स्वास्थ्य को खराब कर देते हैं।

का एक तरीका तनाव कम करें , और इसलिए, रोग कार्डियोवैस्कुलर व्यायाम के माध्यम से होता है। हमें मानसिक और भावनात्मक रूप से लाभ प्रदान करना क्योंकि यह तनाव के स्तर को कम करता है और पूरे दिन के दौरान जमा होने वाली निराशा और चिंताओं को कम करने में हमारी सहायता करता है। यह कुत्तों में तनाव के लिए भी अच्छा है।

1. तनाव की रिहाई

2. आकार में रहो

निश्चित रूप से आपने उन्हें एक हजार बार सुना है, लेकिन हम आपको वैसे भी बताएंगे, क्योंकि यह सच है: भागो आपको आकार में रहने में मदद करता है . वही आपके कुत्ते के लिए जाता है। यदि आप पहले से ही धावक हैं या दौड़ने के लिए विचार कर रहे हैं iquest- क्यों उस गतिविधि में अपने पालतू जानवर शामिल नहीं है? जो लोग खुद का ख्याल रखते हैं या ऐसा करना चाहते हैं, उन्हें ध्यान में रखना चाहिए कि उनके कुत्ते साथी उसी तरह के ध्यान देने योग्य हैं।

याद रखें कि आपका कुत्ता आपके आवश्यक अभ्यास भार प्राप्त करने, इष्टतम स्थितियों में रहने के लिए निर्भर करता है और अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लें . सबसे ज्यादा और इसके अलावा, मजेदार यह आपके अगले दौड़ में आपके साथ ले जाएगा। यह गतिविधि आपके मांसपेशियों की टोन, ताकत, ताकत और आपके आदर्श वजन को बनाए रखने में मदद करेगी।

2. आकार में रहो

3. खुशी के लिए हाँ कहो!




iexcl- यह एक तथ्य है! चल रहा है का अद्भुत प्रभाव है आपको बेहतर और अधिक हंसमुख महसूस करते हैं हर किसी के लिए जो यह करता है। अपने कुत्ते को अपने शरीर को छोड़ने और हवा पर्दे तोड़ने के लिए सभी उत्साहित और अधीर को देखकर, आप हजारों हंसी और मुस्कान पाने के बिंदु से भी उत्साहित हो जाएंगे। जीवन में छोटी चीजों का आनंद लेने के लिए यह सही समय होगा।

3. खुशी के लिए हाँ कहो!

4. बुरी आदतों को रोकना

कुत्ते शुद्ध ऊर्जा हैं। अगर उन्हें उस बोझ को मुक्त करने के लिए सकारात्मक और उत्पादक तरीका नहीं मिलता है, तो वे बुरे कार्यों में पड़ सकते हैं, जो उन्हें विनाशकारी आदतों को विकसित करने के लिए प्रेरित करते हैं, जैसे कि अपने पसंदीदा जूते को काटने और तोड़ना।

रनिंग उन्हें दूर रखने के लिए एक उत्कृष्ट उपकरण है या नकारात्मक भावनाओं में सुधार चिंता, अवसाद या निराशा की तरह।

4. बुरी आदतों को रोकना

5. अपने कुत्ते के साथ एक बंधन बनाएँ

अपने कुत्ते के साथ चलना एक शानदार अवसर है संबंधों को कस लें , गुणवत्ता के क्षण साझा करें और जीवन भर के लिए यादें यादें बनाएं। यह एक परंपरा की शुरुआत हो सकती है जो आप केवल अपने पालतू जानवर के साथ करते हैं। कुत्ते कई चीजों के लिए एकदम सही साथी और साथी हैं, खासकर चल रहे हैं।

समुद्र तट पर एक दौड़, मैदान में और फिर पहाड़ पर, नए रोमांचों के लिए दरवाजे खोलेंगे, और "चलने" का तथ्य हमेशा एक अलग और विशेष गतिविधि बनाएगा।

5. अपने कुत्ते के साथ एक बंधन बनाएँ

6. आगे बढ़ने के लिए एक प्रेरणा

जैसा कि आप करते हैं, आप अपने शरीर के दिमाग में लाभ के साथ-साथ अपने पालतू जानवर के शरीर के दिमाग में लाभ देखेंगे। अपने कुत्ते के साथ चलना, लगातार अच्छा होगा, इससे उन्हें दिन की सभी अन्य गतिविधियों के साथ, अधिक प्रोत्साहन के साथ प्रेरणा का एक पुल बनाने में मदद मिलेगी। चलाना होगा आपके सकारात्मक ऊर्जा के स्तर को गोली मारो एक रॉकेट की तरह।

6. आगे बढ़ने के लिए एक प्रेरणा

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे कुत्ते के साथ दौड़ने के 6 फायदे , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते को पीछे के पैरों के साथ चलने में मुश्किल होती हैमेरे कुत्ते को पीछे के पैरों के साथ चलने में मुश्किल होती है
मेरे पालतू जानवर 5 मिनट चलने के बाद faintमेरे पालतू जानवर 5 मिनट चलने के बाद faint
मेरे कुत्ते को मेरे साथ दौड़ने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को मेरे साथ दौड़ने के लिए कैसे सिखाया जाए
कुत्ते थके हुए .. खुश लोगकुत्ते थके हुए .. खुश लोग
एक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाईएक आदमी ने अपने बचाए कुत्ते के साथ चलने के लिए एक ट्रेन बनाई
स्कीजोरिंग यह क्या है?स्कीजोरिंग यह क्या है?
मैंने अपनी बिल्ली "बिल्ली का बच्चा" का ख्याल रखने के लिए कैसे सीखा?मैंने अपनी बिल्ली "बिल्ली का बच्चा" का ख्याल रखने के लिए कैसे सीखा?
फील्ड स्पैनियलफील्ड स्पैनियल
बीगल दौड़ने के लिए दर्द में रोता हैबीगल दौड़ने के लिए दर्द में रोता है
त्वचा के नीचे कई लोगों के साथ Scnauzerत्वचा के नीचे कई लोगों के साथ Scnauzer
» » मेरे कुत्ते के साथ दौड़ने के 6 फायदे
© 2022 TonMobis.com